হৃদয় খানের গান आइकन

1.0.4 by EntertainerZ


Nov 12, 2023

হৃদয় খানের গান के बारे में

एप्लिकेशन को सभी लोकप्रिय हृदय खान गीतों के संकलन के साथ बनाया गया था - हरिदॉय खान गीत

'एंटरटेनरज़' ऐप स्टोर के सभी ऐप ने बंगाली भाषी मनोरंजन प्रेमियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए देश भर के प्रसिद्ध कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो और ऑडियो गाने एक साथ लाने के लिए ऐप बनाए हैं। इतना ही नहीं, लोकप्रिय कलाकारों द्वारा लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो, बंगला बाउल गीत, बंगला चित्र गीत सहित नए जारी ऑडियो वीडियो गीतों के साथ इस ऐप को नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा।

और आप में से जो इस ऐप में ह्रदय खान के वीडियो सोंग्स कलेक्शन के प्रशंसक हैं, हमने रित खान के नए चुनिंदा गानों को YouTube से उठाया है और उनके ऑडियो और वीडियो गानों को एक साथ रखा है। इससे आप 4MB ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं और अपने पसंदीदा गीतों का आनंद अपने दिल की आवाज़ से ले सकते हैं।

हम आशा करते हैं कि आप "पॉपुलर हार्ट्स खान ऑडियो सांग्स" ऐप से जुड़े सभी वीडियो गानों को पसंद करेंगे। यदि आपको ऐप पसंद है तो अपने दोस्तों के साथ साझा करना सुनिश्चित करें। और आपके द्वारा प्रदान की गई सकारात्मक रेटिंग हमें बेहतर गुणवत्ता वाला ऐप बनाने में मदद करेगी। इसके अलावा, मैं इस ऐप के बारे में आपकी महत्वपूर्ण टिप्पणियां सुनना चाहूंगा।

एप्लिकेशन के लिए महत्वपूर्ण जानकारी:

- इस ऐप में ऑडियो वीडियो देखने के लिए ऑडियो कनेक्शन की जरूरत होती है।

- ऑडियो वीडियो का आनंद कम इंटरनेट स्पीड और जीरो बफरिंग पर लिया जा सकता है।

- इस ऐप को नए वीडियो और ऑडियो के साथ नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा।

*********************************** हमारे पास ऐप में ऑडियो और वीडियो नहीं हैं। ऐप को केवल आपके मनोरंजन के लिए सभी सर्वश्रेष्ठ ऑडियो वीडियो गीतों को संयोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और YouTube वीडियो का कोई विज्ञापन ब्लॉक नहीं जोड़ा गया है, जो इस ऐप के साथ आपके चैनल के वीडियो दृश्य को बढ़ाएगा। यदि आप अभी भी ऐप में ऑडियो वीडियो हटाना चाहते हैं, तो कृपया मुझे बताएं। हम 24 घंटे के भीतर आपके ऑडियो वीडियो को निकाल देंगे।

इस स्टोर के सभी एंटरटेनर स्टोर ऐप पूरी तरह से मनोरंजक उद्देश्यों के लिए बनाए गए हैं। हमने देश भर के प्रसिद्ध कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ बंगला संगीत वीडियो और ऑडियो गाने एक साथ लाने के लिए ऐप बनाए हैं। यह ऐप नियमित रूप से लोकप्रिय संगीत वीडियो, लोकप्रिय कलाकारों द्वारा सर्वश्रेष्ठ हरदोई खान लव सॉन्ग सहित नए जारी किए गए बंगाली ऑडियो वीडियो गीतों के साथ अपडेट किया जाएगा।

मूल रूप से, हिट हरदोई खान रोमांटिक वीडियो गाने ऐप विभिन्न बंगाली लोकप्रिय चैनलों से सभी सामग्री है। हरदॉय खान के सैड गाने मनोरंजन का सबसे अच्छा स्रोत है जो आपको मनोरंजन करते हैं और साथ ही साथ उन लोगों के लिए हरिदॉय खान के एवरग्रीन गाने भी पसंद करते हैं जो कि श्रीदॉय खान के वीडियो गाने पसंद करते हैं। सामान्य चैट चैट लाउंज

अस्वीकरण:

- हम किसी भी प्रकार के डाउनलोड विकल्प, विज्ञापन अवरोधक का उपयोग नहीं करते हैं और साथ ही हमने YouTube वीडियो चलाते समय किसी भी प्रकार के विज्ञापन नहीं लगाए हैं।

- इस ऐप में दी गई सभी सामग्री सार्वजनिक डोमेन पर मुफ्त में उपलब्ध है। हम केवल आसान तरीके से वीडियो स्ट्रीम करने का तरीका प्रदान कर रहे हैं। इस एप्लिकेशन में दी गई सभी सामग्री YouTube के सार्वजनिक API का उपयोग करके प्रदर्शित की गई है। हम इनमें से किसी भी वीडियो / सामग्री की मेजबानी नहीं करते हैं। इस एप्लिकेशन में प्रदान की गई सभी सामग्री में उनके संबंधित स्वामियों के प्रतिलिपि अधिकार हैं। यदि आप ऐप में सूचीबद्ध किसी भी गाने के मालिक हैं और इसे हटाने की आवश्यकता है, तो कृपया [email protected] पर एक ईमेल भेजें

थैंक यू

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन হৃদয় খানের গান अपडेट 1.0.4

द्वारा डाली गई

Htun Ko Ko

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

হৃদয় খানের গান Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.0.4 में नया क्या है

Last updated on Nov 12, 2023

- A few bugs are fixed.
- Lyrics Included.
- New App Features.
- New User Friendly App Design.
- Added Dark Mode.
- Privacy Policy Updated.

अधिक दिखाएं

হৃদয় খানের গান स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।