হারানো দিনের গান - Old Songs आइकन

1.4 by EntertainerZ


Jul 4, 2023

হারানো দিনের গান - Old Songs के बारे में

बांग्ला ओल्ड इज़ गोल्ड गाने सभी लोकप्रिय बांग्ला ओल्ड इज़ गोल्ड गाने का संग्रह है

'एंटरटेनरज़' ऐप स्टोर के सभी ऐप ने बंगाली भाषी मनोरंजन प्रेमियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए देश भर के प्रसिद्ध कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो और ऑडियो गाने एक साथ लाने के लिए ऐप बनाए हैं। इतना ही नहीं, लोकप्रिय संगीत कलाकारों द्वारा लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो, बंगला बाउल गीत, बंगला चित्र गीत सहित नए जारी ऑडियो वीडियो गीतों के साथ इस ऐप को नियमित रूप से अपडेट रखा जाएगा।

और आप में से जो इस ऐप के सभी लोकप्रिय लॉस्ट डेज़ गीतों के प्रशंसक हैं, हमने YouTube से सभी लोकप्रिय लॉस्ट डेज़ गीतों को चुन लिया है और ऑडियो और वीडियो गीतों को एक साथ रखा है। इससे आप 4MB ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं और अपनी पसंद के सभी लोकप्रिय खोए हुए गाने का आनंद ले सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको "पॉपुलर बंगला लॉस्ट डेज़ सॉन्ग" ऐप से जुड़े सभी वीडियो गाने पसंद आएंगे। यदि आपको ऐप पसंद है तो अपने दोस्तों के साथ साझा करना सुनिश्चित करें। और आपके द्वारा प्रदान की गई सकारात्मक रेटिंग हमें बेहतर गुणवत्ता वाला ऐप बनाने में मदद करेगी। इसके अलावा, मैं इस ऐप के बारे में आपकी महत्वपूर्ण टिप्पणियां सुनना चाहूंगा।

क्या है इस ऐप में:

- पुराने जमाने के ऑडियो गाने

- पुराने दिनों के गीतों की सूची

- एक पुराना गाना

- पुराने दिनों के गीत

- पुराना बंगला गीत

- पुराने बंगाली रोमांटिक गाने की सूची

- बंगला पुराना गाना ऑडियो

- भारतीय पुराना बंगला गीत Mp3

एप्लिकेशन के लिए महत्वपूर्ण जानकारी:

- इस ऐप में ऑडियो वीडियो देखने के लिए ऑडियो कनेक्शन की जरूरत होती है।

- ऑडियो वीडियो का आनंद कम इंटरनेट स्पीड और जीरो बफरिंग पर लिया जा सकता है।

- इस ऐप को नए वीडियो और ऑडियो के साथ नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा।

*************************** हमारे पास ऐप में ऑडियो और वीडियो नहीं है। ऐप को केवल आपके मनोरंजन के लिए सभी सर्वश्रेष्ठ ऑडियो वीडियो गीतों को संयोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और YouTube वीडियो का कोई विज्ञापन ब्लॉक नहीं जोड़ा गया है, जो इस ऐप के साथ आपके चैनल के वीडियो दृश्य को बढ़ाएगा। यदि आप अभी भी ऐप में ऑडियो वीडियो हटाना चाहते हैं, तो कृपया मुझे बताएं। हम 24 घंटे के भीतर आपके ऑडियो वीडियो को निकाल देंगे।

इस स्टोर के सभी एंटरटेनर स्टोर ऐप पूरी तरह से मनोरंजक उद्देश्यों के लिए बनाए गए हैं। हमने देश भर के प्रसिद्ध कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ बंगला संगीत वीडियो और ऑडियो गाने एक साथ लाने के लिए ऐप बनाए हैं। यह ऐप नियमित रूप से लोकप्रिय संगीत वीडियो, लोकप्रिय कलाकारों द्वारा बंगला पुराने फिल्म के गाने हिट सहित नए जारी किए गए बंगाली ऑडियो वीडियो गीतों के साथ अपडेट किया जाएगा।

असल में, हिट बंगला ओल्ड इज गोल्ड सोंग्स ऐप विभिन्न भारतीय लोकप्रिय चैनलों से एकत्र की गई सभी सामग्री है। Hit Bangla Sad Old Songs मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन है जो आपको मनोरंजन करने के साथ-साथ उन लोगों के लिए बंगला पुराण गण एप्लिकेशन भी हिट करता है जो बंगाली लोक वीडियो गाने पसंद करते हैं।

अस्वीकरण:

- हम किसी भी प्रकार के डाउनलोड विकल्प, विज्ञापन अवरोधक का उपयोग नहीं करते हैं और साथ ही हमने YouTube वीडियो चलाते समय किसी भी प्रकार के विज्ञापन नहीं लगाए हैं।

- इस ऐप में दी गई सभी सामग्री सार्वजनिक डोमेन पर मुफ्त में उपलब्ध है। हम केवल आसान तरीके से वीडियो स्ट्रीम करने का तरीका प्रदान कर रहे हैं। इस एप्लिकेशन में दी गई सभी सामग्री YouTube के सार्वजनिक API का उपयोग करके प्रदर्शित की गई है। हम इनमें से किसी भी वीडियो / सामग्री की मेजबानी नहीं करते हैं। इस एप्लिकेशन में प्रदान की गई सभी सामग्री में उनके संबंधित स्वामियों के प्रतिलिपि अधिकार हैं। यदि आप ऐप में सूचीबद्ध किसी भी गाने के मालिक हैं और इसे हटाने की आवश्यकता है, तो कृपया [email protected] पर एक ईमेल भेजें

थैंक यू

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन হারানো দিনের গান - Old Songs अपडेट 1.4

द्वारा डाली गई

Kenji Ogami

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

হারানো দিনের গান - Old Songs Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.4 में नया क्या है

Last updated on Jul 4, 2023

- A few bugs are fixed.

अधिक दिखाएं

হারানো দিনের গান - Old Songs स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।