العاب بنات الاميرة مكياج تلبيس आइकन

1 by Dominic Neufville


Mar 30, 2023

العاب بنات الاميرة مكياج تلبيس के बारे में

राजकुमारी लड़कियों के खेल - इलेक्ट्रॉनिक गेम्स से ड्रेस-अप मेकअप, जो नेट के बिना गेम हैं

प्रिंसेस गर्ल्स गेम्स - मेकअप और ड्रेस-अप प्रसिद्ध लड़कियों के खेलों के एक बड़े समूह के बीच एक बहुत ही मजेदार गेम है, एक मजेदार और दिलचस्प गेम है जो उपयोगकर्ता को कपड़े, हेयर स्टाइल और बालों का रंग बदलने जैसे कई कार्यों को करने की अनुमति देता है। लड़कियों के खेल और ड्रेस-अप मेकअप के साथ-साथ लड़कियों के मेकअप गेम, इस गेम में इसका एक समूह लड़कियों के लिए कपड़े और मेकअप का चयन करने के लिए एक साथ जाना है, क्योंकि यह 2023 का मेकअप गेम है जो भाग लेने के लिए उपयुक्त है एक दोस्त की जन्मदिन की पार्टी, सबसे सुंदर पोशाक और सर्वश्रेष्ठ केश विन्यास की चुनौती में। खेल उपयुक्त श्रृंगार के चयन के साथ शुरू होता है, और फिर खेल में उपलब्ध डिजाइनों के अनुसार उपयुक्त पोशाक का चयन करता है।

हम प्रिंसेस गर्ल्स गेम्स - ड्रेस-अप मेकअप गेम को हाल की अवधि में सबसे अधिक अनुरोधित गेमों में से एक मान सकते हैं, क्योंकि यह एक नया 2022 ड्रेस-अप गेम है जिसे सभी उम्र की लड़कियां चुनती हैं। यह उपयोग करने के लिए एक आसान और सरल गेम है , और मुख्य इंटरफ़ेस दिखाई देने के तुरंत बाद इसका उपयोग किया जा सकता है। पहला कदम मेकअप लिपस्टिक, फिर काजल और अंत में ब्लश लगाना है, जो लड़की को एक सुंदर और आकर्षक लुक देता है। उसके बाद, हम उपयुक्त कपड़े चुनना शुरू करते हैं। इस प्रकार की पार्टी में भाग लेने के लिए अंत में, गहने और सहायक उपकरण जैसे चश्मा और एक बैग चुनने का चरण उपयुक्त हेयर स्टाइल चुनने के साथ आता है।

हल्के लड़कियों के खेल और प्यारी लड़कियों के खेल का एक पूरी तरह से नि: शुल्क खेल जिसमें उच्च कौशल की आवश्यकता नहीं होती है और कंप्यूटर के लिए कुछ विशेषताओं और सुविधाओं की उपस्थिति की आवश्यकता नहीं होती है, केवल यह कि इसे इंटरनेट से कनेक्ट करने की आवश्यकता होती है, हम इस प्रकार के खेलों को चुनौतीपूर्ण खेलों और लड़कियों के मेकअप और ड्रेस-अप खेलों की सूची में वर्गीकृत कर सकते हैं जिन्हें अभी से खेलना शुरू करें और आश्चर्य से भरे एक अद्भुत अनुभव से गुज़रें, जिसके दौरान आप लड़कियों के एक समूह को चुनने में मदद करेंगे लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स के साथ-साथ केवल आपके कंप्यूटर स्क्रीन के माध्यम से मेकअप लगाने के तरीके में उपयुक्त पोशाक और हेयर स्टाइल, लड़कियों के खेल राजकुमारी - मेकअप और ड्रेस-अप के खेल में आपको अधिक मज़ा और रहस्य का इंतजार है जिसे छोटी लड़कियां बहुत पसंद करती हैं।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन العاب بنات الاميرة مكياج تلبيس अपडेट 1

Android ज़रूरी है

4.4

Available on

العاب بنات الاميرة مكياج تلبيس Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1 में नया क्या है

Last updated on Mar 30, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

العاب بنات الاميرة مكياج تلبيس स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।