بنات مكياج العاب تلبيس 2023 आइकन

1.0 by Dominic Neufville


Jan 23, 2023

بنات مكياج العاب تلبيس 2023 के बारे में

लड़कियों का मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स 2023 बिना नेट, मेकअप और ड्रेस-अप के सबसे चुनौतीपूर्ण लड़कियों के खेल हैं

जब आप इसे देखते हैं तो जादुई फैशन बहुत ध्यान देने योग्य होता है, यह आंख को पकड़ लेता है, यहां लड़कियों के मेकअप गेम, ड्रेस-अप गेम्स 2023 में, और गायन करने वाली राजकुमारियों के लिए उपयुक्त मेकअप चुनना रोमांचक है। हां, लड़कियों का खेल 2023 ड्रेस- अप और मेकअप लड़कियों के पसंदीदा खेल हैं, तो क्या आप आज इस काम को करने के लिए तैयार हैं? ड्रेस-अप और मेकअप का खेल खेलने के लिए और लड़कियों के खेल और मेकअप में गायन राजकुमारियों के समूह के लिए ड्रेस-अप और मेकअप का अपना जादू स्पर्श करें। ये राजकुमारियाँ लड़कियों के खेल में चुड़ैलों के कपड़े, मेकअप और चुड़ैलों के लिए ड्रेस-अप पर कोशिश करना चाहती थीं, इसलिए आप आज खेलों में एक चुड़ैल की भूमिका निभाएंगी। और 2023 लड़कियों के लिए ड्रेस-अप और मेकअप के खेल को खेलने के लिए उनके लिए आकर्षक सामान का एक सेट चुनें और लड़कियों के लिए सबसे सुंदर ड्रेस-अप और मेकअप गेम 2023। सभी प्रकार के ड्रेस-अप, मेकअप और सामान हैं आप के सामने, अपनी राजकुमारी के लिए सबसे अच्छे कपड़े चुनने और उसके लिए सबसे अच्छा मेकअप लगाने के लिए लड़कियों में सर्वश्रेष्ठ बनें, क्योंकि आप लड़कियों के खेलों में सबसे अच्छे खेल हैं।

लड़कियों के खेल में सबसे उपयुक्त लिपस्टिक, काजल और फाउंडेशन क्रीम, सबसे अच्छी आइब्रो ड्राइंग, फेशियल पियर्सिंग और आई शैडो चुनें। यह सब सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स 2023 के भीतर मेकअप टूल्स के साथ उपलब्ध है। लड़कियों के खेल के भीतर अपने राजकुमारी गायकों के लिए कपड़ों के बीच उपयुक्त पोशाक जो मेकअप के अनुरूप है और मेकअप और ड्रेस-अप लड़कियों के खेल 2023 का उपयोग करके इसे अपने हाथों से लगाएं। अपनी राजकुमारी को ड्रेस-अप और मेकअप टूल के बीच सर्वश्रेष्ठ सामान प्रदान करें लड़कियों के खेल यहाँ लड़कियों के मेकअप ड्रेस-अप गेम्स 2023 गेम में हैं। आप हर दिवा राजकुमारी के लिए सही लुक बनाने के लिए विभिन्न प्रकार के टॉप, बॉटम्स, ड्रेस, शूज़ और एक्सेसरीज़ के बीच चयन कर सकते हैं।

यह गेम आपको संचार साइटों पर अधिक लाइक पाने के लिए 2022 लड़कियों के खेल में गायक को उपयुक्त पोशाक चुनने में मदद करने के लिए कहता है। लड़कियों के लिए 2023 के सर्वश्रेष्ठ मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स का आनंद लें। आपके दिवा के लुक को डिजाइन करने में मदद करने के लिए बहुत सारे सामान भी हैं, जिसमें छड़ी, टोपी और झाडू शामिल हैं। तो रचनात्मक बनो और मज़े करो! लड़कियों के खेल का उपयोग करके राजकुमारियों को आश्चर्यचकित करने का अवसर लें और अपना खुद का फैशन बनाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मेकअप और कपड़े चुनें और अपने दोस्तों को मेकअप करने की क्षमता और लड़कियों के खेल के साथ अपने उच्च स्वाद के साथ आश्चर्यचकित करें। एक बार जब आप अपना मेकअप और ड्रेस-अप कर लेते हैं, तो आप अपना मेकअप और ड्रेस-अप कौशल दिखाते हुए उनकी तस्वीरें ले सकते हैं और उन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा कर सकते हैं।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Jan 23, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन بنات مكياج العاب تلبيس 2023 अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

Sushil Raj

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

بنات مكياج العاب تلبيس 2023 स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।