Экзамен ПДД AB आइकन

4.0.3 by 4 You Games


Jul 13, 2024

Экзамен ПДД AB के बारे में

ट्रैफ़िक नियम ट्रैफ़िक पुलिस, श्रेणी एबी, परिवर्तनों के साथ वर्तमान संस्करण के अनुसार 2024 टिकटों का परीक्षण करते हैं।

क्या आपको सड़क के नियम सीखने और ड्राइविंग स्कूल में सैद्धांतिक परीक्षा उत्तीर्ण करने की आवश्यकता है? ड्राइविंग स्कूल शिक्षण सामग्री और पाठ्यपुस्तकों का उपयोग करके एक समान परीक्षण प्रदान करता है, लेकिन इस एप्लिकेशन के साथ सीखना अधिक सुविधाजनक है। जैसा कि आप जानते हैं, आधिकारिक ट्रैफ़िक पुलिस टिकट अपडेट किए जाते हैं, क्योंकि ट्रैफ़िक नियम नियमित रूप से पूरक और बदले जाते हैं। नवीनतम 2024 परीक्षा प्रश्न इस ऐप में पाए जा सकते हैं। यह पाठ्यपुस्तक आपको बिना किसी कठिनाई के परीक्षा उत्तीर्ण करने की अनुमति देगी। यदि आप प्रश्नों का अध्ययन करने में कुछ समय बिताते हैं, तो आप निश्चित रूप से अपना एबी लाइसेंस प्राप्त करने के लिए अपने प्रशिक्षण का पहला चरण पार कर लेंगे। फिर आपको बस अभ्यास में अपना ज्ञान दिखाते हुए कार में बैठना है।

इस एप्लिकेशन के जरिए आप वर्चुअल परीक्षा दे सकते हैं। यह आपको तीन प्रशिक्षण मोड चुनने की अनुमति देता है। पहला परीक्षण आपकी पसंद के लिए बिल्कुल सभी टिकट प्रदान करता है। यह आपके ड्राइविंग टेस्ट की तैयारी शुरू करने का एक अच्छा तरीका है। इसमें आप एक प्रश्न चुनें और फिर जो उत्तर आपको सही लगे उस पर क्लिक करें। फिर सिम्युलेटर रैंडम टिकट मोड पर स्विच करने की पेशकश करेगा। इसमें आपको उत्तर विकल्पों के साथ यहां उपलब्ध चालीस प्रश्नों में से एक दिया जाएगा - आपको बस सही प्रश्न चुनना है। अंत में, एक परीक्षा मोड भी है - इस मामले में, आपको 20 यादृच्छिक प्रश्न दिए जाएंगे, और यदि आप कोई गलती करते हैं, तो आपको 5 और प्रश्न हल करने होंगे।

ऐसे एप्लिकेशन से 2024 में प्रासंगिक यातायात नियमों को सीखना और समझना मुश्किल नहीं होगा। सभी टिकट आधिकारिक हैं - ट्रैफिक पुलिस परीक्षा में वही प्रश्न आपका इंतजार कर रहे हैं। वे सड़क संकेतों, चिह्नों और यातायात नियमों के अन्य पहलुओं के बारे में बात करते हैं। यदि आप गलत उत्तर देते हैं, तो सिम्युलेटर न केवल सही उत्तर को हरे रंग में चिह्नित करता है, बल्कि एक टिप्पणी भी लिखता है जो बताता है कि ओवरटेक करना असंभव क्यों है, इस विशेष कार को पहले मुड़ना होगा, आप यहां नहीं रुक सकते, आदि।

इस पाठ्यपुस्तक की आवश्यकता न केवल ड्राइविंग स्कूल में नामांकित लोगों को है। इसकी मदद से आप समझ सकते हैं कि आपको ढेर सारे जुर्माने क्यों मिलने लगे। आपको याद दिला दें कि रूस में ट्रैफिक नियम धीरे-धीरे बदल रहे हैं। और यहां बिल्कुल नए टिकट हैं जो नए नियमों पर चर्चा करते हैं। यह संभव है कि आपको रूसी संघ के यातायात नियमों में कुछ नवाचारों के बारे में पता भी न हो।

संक्षेप में, यह एप्लिकेशन बिल्कुल सभी के लिए उपयोगी होगा। यदि आपको अभी तक कार चलाने का अधिकार नहीं है, तो इसकी मदद से आप ठीक से समझ सकते हैं कि जब आपको कुछ सड़क संकेत दिखाई दें तो उस समय कैसे कार्य करना है। यदि आप सभी टिकट सीख सकते हैं, तो केवल अभ्यास ही आपको एबी श्रेणी प्राप्त करने से अलग करेगा। खैर, आत्मविश्वास से भरे मोटर चालकों के लिए जिनके पास पहले से ही लाइसेंस है, कार्यक्रम उन्हें यातायात नियमों में नवाचारों के बारे में जानने की अनुमति देगा, और साथ ही पूरी तरह से अप्रत्याशित जुर्माना प्राप्त करने से बचेंगे।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Экзамен ПДД AB अपडेट 4.0.3

द्वारा डाली गई

Angel Luna

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 4.0.3 में नया क्या है

Last updated on Jun 26, 2024

Теперь изучение ПДД стало еще проще. Получите свежие вопросы ГИБДД на 2024 год и подготовьтесь к экзамену категории AB легко и удобно. Мы улучшили производительность и исправили мелкие недочеты для вашего комфорта.

अधिक दिखाएं

Экзамен ПДД AB स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।