Дорожные знаки के बारे में

ड्राइविंग स्कूल सिम्युलेटर और परीक्षण। ट्रैफिक नियम सीखें और ट्रैफिक पुलिस से जुर्माना न लें।

परीक्षा टिकट रूसी संघ के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय की आधिकारिक वेबसाइट https://gibdd.rf से लिए गए थे। यह रूसी संघ के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय का आधिकारिक आवेदन नहीं है।

एप्लिकेशन "रूसी संघ के सड़क संकेत 2024 - वर्तमान कैटलॉग और परीक्षण" आपको यातायात नियमों और सड़क संकेतों का ऑनलाइन अध्ययन करने की अनुमति देता है, यह यातायात पुलिस में परीक्षा परीक्षणों को सफलतापूर्वक पास करने का एक सुविधाजनक तरीका है।

यह एप्लिकेशन एक सिम्युलेटर और पाठ्यपुस्तक है जो आपको ट्रैफ़िक संकेतों को याद रखने, स्वतंत्र प्रशिक्षण से गुजरने और बाद में रूसी संघ के कानूनों के अनुसार लाइसेंस प्राप्त करने की अनुमति देता है।

एप्लिकेशन रूसी संघ के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय की आधिकारिक वेबसाइट से जानकारी का उपयोग करता है।

यह रूसी संघ के आंतरिक मामलों के मंत्रालय के राज्य यातायात सुरक्षा निरीक्षणालय का आधिकारिक आवेदन नहीं है।

मोबाइल सिम्युलेटर ड्राइविंग स्कूल में परीक्षा की तैयारी में मदद करता है और ट्रैफिक पुलिस परीक्षा टिकटों का अध्ययन करने में सहायता करता है। प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य लाभ इसकी पहुंच और प्रदान की गई जानकारी की संपूर्णता है। हमने संकेतों, चिह्नों और नियमों की बारीकियों के ज्ञान के साथ सुरक्षित ड्राइविंग से संबंधित सभी मुद्दों को ध्यान में रखा है। एप्लिकेशन की संरचना उपयोगकर्ता के अनुरोधों के अनुसार डिज़ाइन की गई है और आवश्यक जानकारी शीघ्रता से ढूंढने में मदद करती है।

एप्लिकेशन में उन लोगों के लिए यातायात नियमों पर आधिकारिक जानकारी और परीक्षण शामिल हैं जो कार चलाने जा रहे हैं, साथ ही उन लोगों के लिए जो लंबे समय से गाड़ी चला रहे हैं: आधिकारिक रूसी यातायात नियमों की एक सूची, जिसमें 2023 के लिए नए सड़क संकेत शामिल हैं। विवरण. कैटलॉग में चेतावनी, निषेधात्मक, सूचनात्मक और अनुदेशात्मक संकेतों की पूरी सूची शामिल है; विवरण के साथ क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर सड़क चिह्नों की सूची; सड़क संकेतों का परीक्षण करें और उसके बाद गलतियों पर काम करें।

एक आभासी सहायक आपको ट्रैफ़िक पुलिस परीक्षा की तैयारी में मदद करता है। संरचित ज्ञान प्राप्त करने से उत्कृष्ट अंकों के साथ परीक्षा उत्तीर्ण करना संभव हो जाता है, ताकि भविष्य में गलत तरीके से गाड़ी चलाने पर जुर्माना न भरना पड़े।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन Дорожные знаки अपडेट 3.3.3

द्वारा डाली गई

Laylon Soares

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

Дорожные знаки Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 3.3.3 में नया क्या है

Last updated on Jul 16, 2024

Актуальная информация

अधिक दिखाएं

Дорожные знаки स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।