5000+ Tattoo Designs for Women आइकन

22 by rahalDev


Mar 27, 2023

5000+ Tattoo Designs for Women के बारे में

महिलाओं के लिए टैटू डिजाइन 4k और एचडी डिजाइन एक ऐप पर। चलिए आपको खूबसूरत बनाते हैं

सरल, स्टाइलिश और सार्थक टैटू की तलाश करने वालों के लिए एकदम सही, हमारे नए महिला टैटू डिजाइन ऐप का परिचय। हमारे ऐप में डिज़ाइन का एक संग्रह है जो उन महिलाओं के लिए एकदम सही है जो अपने हाथ, कलाई या अन्य हिस्सों पर टैटू की तलाश में हैं। चाहे आप एक प्रतीक, लंगर, फूल या एक साधारण ज्यामितीय पैटर्न की तलाश कर रहे हों, हमारे ऐप में विकल्पों की एक विस्तृत श्रृंखला है।

प्रत्येक डिजाइन को ध्यान से हाथ से तैयार किया जाता है, जिससे हर एक अद्वितीय बन जाता है। हमारे महिला टैटू डिजाइन ऐप के साथ शैली में प्रवेश करें और विभिन्न प्रकार के स्टाइलिश और सार्थक डिजाइनों में से चुनें जो आपके व्यक्तित्व और शैली को दर्शाते हैं। चाहे आप कलाई के टैटू या हाथ के टैटू की तलाश कर रहे हों, हमारे ऐप में चुनने के लिए कई तरह के विकल्प हैं।

इस ऐप से आपके पास हो सकता है,

"स्लीव वुमन टैटू" ऐसे टैटू हैं जो एक महिला के कंधे से लेकर कलाई तक पूरे हाथ को ढँकते हैं। ये टैटू आमतौर पर अत्यधिक विस्तृत होते हैं और इन्हें पूरा करने में कई सत्र लग सकते हैं।

"लिखित महिला टैटू" ऐसे टैटू होते हैं जिनमें एक शब्द या वाक्यांश होता है, अक्सर एक विशिष्ट फ़ॉन्ट या सुलेख शैली में, जिसका उपयोग व्यक्तिगत संदेश, उद्धरण, नाम या एक महत्वपूर्ण तिथि व्यक्त करने के लिए किया जा सकता है।

"म्यूजिकल वीमेन टैटू" ऐसे टैटू हैं जो संगीत के तत्वों, जैसे कि संगीत नोट्स, वाद्ययंत्र, या गीत को चित्रित करते हैं, जिनका उपयोग जुनून, रचनात्मकता या अभिव्यक्ति जैसी विभिन्न चीजों के प्रतीक के लिए किया जा सकता है।

"पेशेवर महिला टैटू" ऐसे टैटू हैं जिन्हें पेशेवर सेटिंग में पहना जा सकता है और ये छोटे, सरल और विवेकपूर्ण हो सकते हैं, या कपड़ों के नीचे छिपे भी हो सकते हैं।

"तितली महिला टैटू" टैटू हैं जो एक तितली को चित्रित करते हैं, जिसका उपयोग परिवर्तन, सौंदर्य और स्वतंत्रता जैसी विभिन्न चीजों के प्रतीक के लिए किया जा सकता है।

"असामान्य महिला टैटू" ऐसे टैटू हैं जो अद्वितीय और मूल हैं, अक्सर गैर-पारंपरिक तत्वों का उपयोग करते हैं, जैसे अमूर्त रूप, या विभिन्न माध्यमों जैसे जल रंग या कोलाज को शामिल करना।

"पूर्ण महिला टैटू" वे टैटू हैं जो शरीर के एक बड़े क्षेत्र को कवर करते हैं, जैसे कि पूरी पीठ, छाती या जांघ।

"अनंत महिला टैटू" टैटू हैं जो अनंत प्रतीक को दर्शाते हैं, जो एक गणितीय प्रतीक है जो अनंत की अवधारणा का प्रतिनिधित्व करता है। इन टैटू का उपयोग विभिन्न चीजों जैसे शाश्वत प्रेम, असीम संभावनाओं या ब्रह्मांड की अनंत प्रकृति के प्रतीक के लिए किया जा सकता है।

"रिंग वूमेन टैटू" ऐसे टैटू हैं जो एक अंगूठी को चित्रित करते हैं, जिसका उपयोग प्यार, प्रतिबद्धता या विवाह जैसी विभिन्न चीजों के प्रतीक के लिए किया जा सकता है। ये टैटू सरल या जटिल हो सकते हैं, और शरीर के किसी भी उंगली या उंगली जैसे क्षेत्र पर पहना जा सकता है।

"वाटरकलर महिला टैटू" टैटू हैं जो वॉटरकलर पेंटिंग की शैली में किए जाते हैं, वे अक्सर एक नरम, ईथर लुक बनाने के लिए उपयोग किए जाते हैं और विभिन्न रंगों में किए जा सकते हैं।

"पंख महिला टैटू" टैटू हैं जो एक पंख को दर्शाते हैं, जिसका उपयोग स्वतंत्रता, हल्कापन और अनुग्रह जैसी विभिन्न चीजों के प्रतीक के लिए किया जा सकता है।

"डायमंड वुमन टैटू" ऐसे टैटू हैं जो एक हीरे को चित्रित करते हैं, जिसका उपयोग विभिन्न चीजों जैसे कि ताकत, स्पष्टता और अनमोलता के प्रतीक के लिए किया जा सकता है।

"हार्ट वीमेन टैटू" ऐसे टैटू हैं जो एक दिल को चित्रित करते हैं, जिसका उपयोग प्यार, जुनून और भावना जैसी विभिन्न चीजों के प्रतीक के लिए किया जा सकता है। ये टैटू सरल या जटिल हो सकते हैं, और प्रेम के विभिन्न पहलुओं जैसे रोमांटिक प्रेम, आत्म-प्रेम या पारिवारिक प्रेम का प्रतिनिधित्व करने के लिए उपयोग किए जा सकते हैं।

इसके अलावा, इस ऐप में विभिन्न प्रकार हैं,

गर्दन महिला टैटू

ज्यामितीय महिला टैटू

एस अक्षर महिला टैटू

महिलाओं के टैटू को कवर करें

यदि आप इस ऐप को तुरंत डाउनलोड करते हैं, तो आपको न केवल इन अद्भुत महिला टैटू के हजारों मिलेंगे, बल्कि आपको ये फायदे भी मिलेंगे:

5000+ महिला टैटू

आकर्षक दृष्टिकोण के साथ उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस

ऐप का उपयोग करना आसान है

नियमित अपडेट के साथ अच्छी तरह से डिज़ाइन किया गया ऐप

इन महिला टैटू को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें

आप इन छवियों को अपनी होम स्क्रीन या लॉक स्क्रीन के रूप में सेट कर सकते हैं

अपने महिला टैटू को अभी डाउनलोड करवाएं!

अभी डाउनलोड करें

महिला टैटू

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन 5000+ Tattoo Designs for Women अपडेट 22

द्वारा डाली गई

Diego Costa

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 22 में नया क्या है

Last updated on Mar 27, 2023

Fast loading
New tattoo designs added
Easy to share
Women Tattoos designs 5000+

अधिक दिखाएं

5000+ Tattoo Designs for Women स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।