1000+ पुस्तक कला मूर्तिकला आइकन

5.1 by Wonder Night


Nov 2, 2018

1000+ पुस्तक कला मूर्तिकला के बारे में

सर्वश्रेष्ठ छवियों के साथ 1000+ पुस्तक कला मूर्तिकला प्रदान करने वाला

यह निर्भरता से अपमानजनक है जब कोई पुस्तक किसी पृष्ठ को खो देता है या कुछ अन्य तरीकों से उल्लेखनीय रूप से नुकसान पहुंचाता है। कुछ मामलों में स्याही चेहरे या पहनने और आंसू के अतिरिक्त पृष्ठों को लेटरिंग के माध्यम से फाड़ देता है। हम कभी भी किताब को टॉस करने के लिए खुद को कभी नहीं ला सकते हैं, इसलिए, हम आम तौर पर पुरानी किताबों को अपसाइक्लिंग करने के बेहतर दृष्टिकोण के लिए सतर्क रहते हैं जिन पर हम आगे बढ़ते हैं, जिन्हें अब तक पूर्ण नहीं किया जा सकता है!

पुरानी पुस्तक पृष्ठों को कारीगरी और स्टाइलिस्ट लेआउट में बदलने के लिए हमारे आवेदन के अभिनव और उत्कृष्ट दृष्टिकोणों में इस रैंड डाउन को देखें, जो कि किसी के विचार को प्राप्त करेगा, फिर भी विशेष रूप से आपके मित्रवत savants!

चाक और स्याही पुस्तक पेज ड्राइंग

क्या आप ऊपर स्टाइल टुकड़े के स्वाद का आनंद लेते हैं, हालांकि आप एक प्रिंट से अधिक हाथ से तैयार DIY भक्त हैं और व्यक्तिगत रूप से विनिमय करते हैं? यह एक अविश्वसनीय विचार भी है और ग्रे लस्टर गर्ल के पास अतिरिक्त शानदार दिखने के लिए इसे प्रभावित करने के कुछ प्रस्ताव हैं

DIY स्याही मुद्रित पुस्तक पृष्ठ शिल्प कौशल

पुस्तक पृष्ठ नींव पर एक स्याही मुद्रित तस्वीर बनाने के माध्यम से आपको घूमता है। मूल रूप से साजिश चित्र चुनें और प्रिंटिंग, स्थिति और विनिमय के लिए दिशानिर्देशों का पालन करें।

मुद्रित पुस्तक पृष्ठों छायांकन

क्या आप एक पुस्तक पृष्ठ पर एक स्याही चित्र मुद्रित करना चाहते हैं, हालांकि आप अपने शिल्प में छायांकन की कुछ हद तक उड़ना चाहते हैं?

तितली पुस्तक रूप

इस रमणीय छोटे पेपर डिज़ाइन को कुछ चीजें और देखभाल मिलती है जो वैकल्पिक चीजों के एक हिस्से की तुलना में आप इस रैंडडाउन पर खोज लेंगे।

बुक पेज रोसेट्स

यदि आप बेहद आविष्कारक महसूस कर रहे हैं और आप चीजों को बनाने में वास्तव में हाथ रखते हैं, तो उस समय हमें लगता है कि इन सर्पिल रोसेट्स आपके लिए आदर्श कला हैं! भले ही आप उन्हें हर जगह एक कैनवास पर चिपके रहें ताकि अच्छी तरह से स्टाइलिस्ट लेआउट बना सकें या उन्हें स्थिति के लिए एक बंडल में क्लस्टर कर सकें, वे खिलने के माध्यम से दिखाई देने वाले शब्दों के साथ पूरी तरह से उत्तम दिखेंगे। जानें कि वे हमारे आवेदन में कैसे किए जाते हैं

Sharpie quatching कारीगरी उद्धरण

क्या आपके पास सबसे पसंदीदा पुस्तक उद्धरण है जो आपको या आप असाधारण रूप से अच्छी तरह से पहचानते हैं? इसे लक्ष्य के साथ सुंदर विभक्त शैली में बदलें ताकि आपको हर दिन उन शब्दों को याद रखने में मदद मिल सके! हम इस ठाठ हालांकि उलझन में प्रक्रिया की सराहना करते हैं

नवीनतम संस्करण 5.1 में नया क्या है

Last updated on Nov 2, 2018

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन 1000+ पुस्तक कला मूर्तिकला अपडेट 5.1

द्वारा डाली गई

Francisca Pereira

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

1000+ पुस्तक कला मूर्तिकला स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।