타임티켓 आइकन

2.7.0 by Time Ticket Inc.


Oct 9, 2024

타임티켓 के बारे में

नाटकों से लेकर संगीत, संगीत, प्रदर्शनियों, अनुभवों और एक दिवसीय कक्षाओं तक! अंतिम मिनट में आज छूट और न्यूनतम मूल्य समय बिक्री! उचित मूल्य पर सांस्कृतिक जीवन का आनंद लें।

सबसे कम कीमत पर प्रदर्शन/प्रदर्शनी टिकट कैसे बुक करें!

[टाइम टिकट] पर, कोरिया में एकमात्र समय वाणिज्य आरक्षण साइट,

आप उचित मूल्य पर कहीं भी, कभी भी सांस्कृतिक जीवन का आनंद ले सकते हैं!

◎ समय टिकट

टाइम टिकट एक टाइम कॉमर्स आरक्षण साइट है जो प्रदर्शन, प्रदर्शनियों, विभिन्न अनुभवों और बंद होने वाली एक दिवसीय कक्षाओं के लिए अतिरिक्त छूट प्रदान करती है। हम समय सीमा के करीब टिकटों के लिए सबसे कम कीमत की छूट प्रदान करते हैं, और हम अन्य आरक्षणों की तुलना में प्रतिस्पर्धी मूल्य पर सामान्य अग्रिम टिकट भी प्रदान करते हैं!

◎ समय वाणिज्य

आप टाइम कॉमर्स छूट के साथ आज उपलब्ध विभिन्न नाटकों और संगीत के टिकट 50-80% सस्ते में खरीद सकते हैं। सीमित समय के लिए पहले आओ पहले पाओ के आधार पर छोटी मात्रा में पेश किए जाने वाले टाइम सेल स्पेशल को न चूकें।

◎ संस्कृति वाणिज्य

आप विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक जीवन के लिए टिकट आरक्षित कर सकते हैं, जिसमें दहेंगनो नाटक, संगीत, संगीत कार्यक्रम, प्रदर्शन, प्रदर्शनियां, अनुभव और एक दिवसीय कक्षाएं शामिल हैं, कभी भी, कहीं भी रियायती कीमतों पर। टाइम टिकट द्वारा तैयार प्रदर्शन संस्कृति के लिए विभिन्न विशेष प्रदर्शनियों और आमंत्रण कार्यक्रमों को देखना सुनिश्चित करें।

◎ सांस्कृतिक जीवन मेरे अपने हाथों से बना है

टाइम टिकट द्वारा तैयार की गई विभिन्न एक दिवसीय कक्षाओं में भाग लें। चमड़े के शिल्प, आईपैड ड्राइंग, साबुन/इत्र बनाने, और मैक्रोन फाइनेंसर बेकिंग जैसे विभिन्न कला/शिल्प/खाना पकाने के वर्ग हैं। अब, टाइम टिकट इनडोर डेटिंग और जोड़ों के लिए मनोरंजन के बारे में आपकी चिंताओं को दूर करेगा!

◎ सिफारिशें और समीक्षाएं

टाइम टिकट के एमडी द्वारा चयनित अनुशंसित टिकटों को पूरा करें। Daehangno आरक्षण रैंकिंग के माध्यम से आप एक नज़र में देख सकते हैं कि कौन से प्रदर्शन लोकप्रिय हैं। आप प्रत्येक टिकट के लिए वास्तविक आगंतुकों/उपयोगकर्ताओं द्वारा रीयल-टाइम स्टार रेटिंग और समीक्षाएं भी देख सकते हैं, ताकि आप चुनने के बारे में अपनी चिंताओं को कम कर सकें।

◎ विभिन्न क्षेत्रों

विभिन्न प्रदर्शन/प्रदर्शनियां/अनुभव/एक दिवसीय श्रेणी के उत्पाद न केवल सियोल में तैयार किए जाते हैं, जैसे डेहांगनो (हायेहवा), गंगनम, होंगडे, और सिंदोरिम, बल्कि ग्योंगगी-डो, इंचियोन, बुसान, डेजॉन, डेगू, ग्वांगजू, और जोंजू। अब, अपने नज़दीकी स्थान से सांस्कृतिक जीवन का आनंद लें।

◎ बढ़ा हुआ लाभ

नाटकों और संगीत के लिए टिकट जिनका आनंद एक फिल्म की तुलना में कम कीमत पर लिया जा सकता है। यदि आप अंतिम मिनट की छूट, समय की बिक्री और 1+1 जैसे विभिन्न लाभों का उपयोग करते हैं, तो आप बिना किसी बोझ के छूट का आरक्षण कर सकते हैं। अभी टाइम टिकट और त्वरित और आसान आरक्षण के लिए अद्वितीय रियायती कीमतों का अनुभव करें!

* उपयोग/संबद्धता पूछताछ: [email protected]

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन 타임티켓 अपडेट 2.7.0

द्वारा डाली गई

Dinda Jeh Anggraeni

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

타임티켓 Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2.7.0 में नया क्या है

Last updated on Oct 9, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

타임티켓 स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।