크레탑노트 태블릿(CRETOP Note) आइकन

6.0292 by KoDATA


Jun 7, 2023

크레탑노트 태블릿(CRETOP Note) के बारे में

आप कभी भी, कहीं भी कंपनी की जानकारी देखकर, कंपनी के वित्तीय विवरण, नए निगम, मुखपृष्ठ जानकारी, क्रेडिट रेटिंग, कॉर्पोरेट क्रेडिट जानकारी आदि की जांच कर सकते हैं।

[१. सेवा अवलोकन]

कॉर्पोरेट जानकारी जो कभी भी, कहीं भी जाँची जा सकती है! मेरे हाथ में CRETOP- नोट टैबलेट

CRETOP- नोट टैबलेट ऐप प्रमुख सूचना और कोरिया में नंबर एक कॉर्पोरेट सूचना पोर्टल सेवा CRETOP द्वारा प्रदान की जाने वाली प्रमुख सूचना और EW (अर्ली कस्टमर अलर्ट) सेवा को लागू करता है, जो कि नई कंपनियों को आसानी से और आसानी से कहीं भी, कभी भी नई कंपनियों को खोजने के लिए एक टैबलेट पर प्रदान करता है। , यह वास्तविक समय में व्यापार भागीदारों के लिए व्यापार भागीदारों, कॉर्पोरेट क्रेडिट पूछताछ और शुरुआती चेतावनी सेवाओं की साख की जांच करना संभव है।

CRETOP Note टैबलेट से मौजूदा CRETOP / EW ग्राहकों के लिए कॉर्पोरेट प्रतिस्पर्धा और व्यापार सुविधा बढ़ाने की उम्मीद है। विशेष रूप से, सरकारी एजेंसियों, गारंटी संस्थानों, वित्तीय क्षेत्रों और कॉर्पोरेट बिक्री विभागों में बिक्री प्रतिस्पर्धा को मजबूत करना जो एसएमई के लिए साइट पर सहायता और परामर्श प्रदान करते हैं। सबसे अच्छा उपाय है।

[२. सेवा सुविधाएँ]

To CRETOP सेवा एक ऐसी सेवा है जो आपको कोरिया की सबसे बड़ी कंपनी की जानकारी (4.2 मिलियन) और प्रतिनिधि जानकारी की खोज करने की अनुमति देती है। आप नए ग्राहकों की खोज कर सकते हैं और ग्राहकों की व्यावसायिक जानकारी की जांच कर सकते हैं।

ㅇ ईडब्ल्यू (अर्ली वार्निंग) सेवा एक ऐसी सेवा है, जो वित्तीय देरी जानकारी, मुकदमा जानकारी, क्रेडिट जानकारी और बंद व्यापार जानकारी का उपयोग करके अग्रिम में ग्राहक (कंपनी / व्यक्ति) के दिवालिया होने की संभावना की भविष्यवाणी करती है और इसे वास्तविक समय में प्रदान करती है। यह संभावित रूप से ग्राहकों के संभावित दिवालिया होने और ऋण जोखिमों में परिवर्तन की पहचान, पता लगाने और प्रतिक्रिया देने में सक्षम होने की उम्मीद है।

Different विभेदित सामग्री और मौजूदा कॉर्पोरेट खोज मोबाइल एप्लिकेशन से अतिरिक्त कार्यों के साथ विभेदित सेवाएं प्रदान करें

-बाहर काम के लिए स्थान का नक्शा खोज और wayfinding समारोह

IPhone और Android स्मार्टफ़ोन के साथ-साथ टैबलेट उपकरणों का समर्थन करता है

-सामान्य कंपनी खोज यूआई प्रदान की है

विभिन्न खोज केंद्र स्थितियों के माध्यम से खोजें

-इंटरफेस जो उपयोगकर्ता की सुविधा पर जोर देता है

ㅇ नि: शुल्क परीक्षण (2 सप्ताह): पहले मोबाइल सदस्यता पंजीकरण पर 2 सप्ताह के लिए नि: शुल्क परीक्षण सेवा

(सेवा केवल मौजूदा CRETOP, EW ग्राहकों को प्रदान की जा सकती है)

[3. सेवा प्रावधान के विषय]

-सूचना संबंधी जानकारी: कंपनी की ब्रीफिंग, सामान्य जानकारी, शेयरधारक की स्थिति, व्यवसाय की स्थिति, व्यवसाय की स्थिति, वित्तीय विवरण इत्यादि।

(कोरिया की सबसे बड़ी कॉर्पोरेट जानकारी के 4.2 मिलियन होल्डिंग)

क्रेडिट जानकारी को अपडेट करें: क्रेडिट रेटिंग, कैश फ्लो रेटिंग, मुकदमेबाजी की जानकारी, प्रशासनिक स्वभाव की जानकारी, व्यापारिक जानकारी बंद

-Representative: प्रतिनिधि प्रोफ़ाइल, ऋण डिफ़ॉल्ट जानकारी

-सीओ सर्च: सीईओ का नाम, उस स्कूल से खोजें जिसमें उन्होंने स्नातक किया है, और कंपनी का कार्य / प्रबंधन इतिहास की जानकारी प्रदान करते हैं

-कंपनी की खोज: नए ग्राहक खोजें, ईएएसवाई खोज फ़ंक्शन प्रदान करें, नए निगम खोजें

-क्रेडिट जानकारी: कॉर्पोरेट क्रेडिट जानकारी (ऋण डिफ़ॉल्ट, सार्वजनिक रिकॉर्ड, आदि), वर्तमान लेनदेन निलंबन जानकारी, बंद व्यापार जानकारी प्रदान करता है

-Customer EW: प्रारंभिक चेतावनी सारांश तालिका, प्रारंभिक चेतावनी दिनांक, ग्राहक द्वारा प्रारंभिक चेतावनी, सीएफएस प्रदान की गई

(ग्राहक की दिवालियेपन की संभावना का अनुमान लगाकर PUSH सेवा प्रदान करें)

[4. ग्राहक सहायता गाइड]

-यदि आपको सेवा का उपयोग करते समय कोई शिकायत या पूछताछ है, तो कृपया कोरिया एंटरप्राइज डेटा कस्टमर सेंटर (1811-8883) या वेबसाइट (http://cretop.com> पूछताछ> 1: 1 परामर्श) से संपर्क करें।

[५. सूचना]

-CRETOP नोट टैबलेट ऐप का उपयोग करने के लिए, यह सेवा CRETOP, EW सदस्यों के लिए उपलब्ध है जो मौजूदा कोरियाई कंपनी डेटा या नए सदस्यों द्वारा संचालित हैं।

* कोरिया एंटरप्राइज डेटा कं, लिमिटेड, सबसे बड़ी कॉर्पोरेट क्रेडिट रेटिंग और क्रेडिट सूचना कंपनी, एकमात्र छोटा और मध्यम आकार का व्यवसाय (CB) (क्रेडिट) है ब्यूरो) ने इस्तीफा दे दिया।

-हम आपको सूचित करते हैं कि ऐप को अपडेट करने और उपयोग करने की संचार लागत वाहक की बिलिंग नीति से प्रभावित है और सेवा ऑपरेटर से संबंधित नहीं है।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन 크레탑노트 태블릿(CRETOP Note) अपडेट 6.0292

द्वारा डाली गई

Andrew Pérez

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

크레탑노트 태블릿(CRETOP Note) Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 6.0292 में नया क्या है

Last updated on Jun 7, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

크레탑노트 태블릿(CRETOP Note) स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।