大文山 叫計程車 APP आइकन

2024.09.09.01 by GoTaxiKing


Sep 12, 2024

大文山 叫計程車 APP के बारे में

ताओयुआन क्षेत्र टैक्सी एपीपी

इस बेड़े प्रेषण प्रणाली टैक्सी प्रेषण के बुद्धिमान विवाह सेवा की गुणवत्ता प्रदान करने के लिए, उपग्रह पोजीशनिंग और डिजिटल प्रसारण प्रणाली का उपयोग एक कार भेजने के लिए, जल्दी से एक कार भेजा है, तैयार संदर्भ का ऐतिहासिक ट्रैक ड्राइविंग सुनिश्चित करना है कि यात्रियों के हितों की, चालक और यात्री सुरक्षा सौ प्रतिशत। टीम हर टैक्सी में शामिल हों, वहाँ मशीन समारोह की पूरी स्थापना कार, घर भेजने के लिए और उपकरणों की एक ध्वनि प्रणाली का निर्माण कर रहे हैं और एक स्वतंत्र सर्वर प्रेषण भेजने कर्मियों पेशेवर ग्राहक सेवा प्रशिक्षित किया जाता है।

प्रत्येक यात्री कारों, देयता बीमा बनाए रखने के लिए कर रहे हैं प्रति व्यक्ति पांच सौ करोड़ अधिकतम की राशि का दावा है, प्रति कार अधिकतम दावा राशि NT $ 2000 मिलियन।

□ सवारी मासिक सेवा

यह टीम निश्चित रूप से मासिक व्यापार ग्राहकों खर्च एक बहुत मिलता है, पैसा सेवा कार्य के लिए मासिक की बड़ी रकम, एक परिपक्व है एक लंबी और समृद्ध अनुभव संचित और जांच प्रक्रिया को पूरा किया गया है, मदद कर सकते हैं कॉर्पोरेट ग्राहकों के खर्च और अधिक सही लागत का प्रबंधन ।

मासिक बिलिंग किरायों और, खातों की अधिक स्पष्ट बयान देने के लिए यात्रा के समय में प्रवेश करें, मूल और गंतव्य, चालक छत, किराए और अन्य जानकारी यात्रा करते हैं। अनुवर्ती लेखापरीक्षा रिपोर्ट या स्वरूप बदलने, और न ही कोई शुल्क लेते हैं, किसी संपूर्ण मासिक खाता प्रबंधन सेवाओं के साथ ग्राहकों को प्रदान करने के लिए।

□ आसान कार्ड

□ क्रेडिट कार्ड

संक्षिप्त परिचय

इकाई क्रेडिट कार्ड: बैंक mPOS नया क्रेडिट कार्ड मशीन का उपयोग कर इकाई

 mPOS मोबाइल क्रेडिट कार्ड सेवा, उपभोक्ता कार्ड क्रेडिट कार्ड, इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर और इलेक्ट्रॉनिक हस्ताक्षर करने paperless सेवा, हस्ताक्षर करने के व्यापार घंटे कम करने के लिए, प्रिंट समय और पर्यावरण संरक्षण को बचाने के लिए की प्रतीक्षा किए बिना के बाद।

 mPOS मोबाइल क्रेडिट कार्ड सेवाओं, क्रेडिट कार्ड लेनदेन क्षमताओं एनएफसी भावना, क्रेडिट कार्ड, सौदे को पूरा करने क्रेडिट कार्ड के जरिए सिर्फ एक बीप प्रदान करने के लिए, लेकिन यह भी छोटा सा कार्ड NT $ 3,000 हस्ताक्षर-नि: शुल्क सेवा का आनंद लें।

इलेक्ट्रॉनिक भुगतान:

इलेक्ट्रॉनिक भुगतान, Tappay कंपनी (Cherri टेक, Inc) प्रदान करने के लिए है, और आधिकारिक वेबसाइट (www.tappay.info) घोषणा और घोषणा Tappay ऐप्लिकेशन में प्रदर्शन किया प्रबल द्वारा चुना उपलब्ध कराने की सामग्री।

Tappay कंपनी (Cherri टेक, Inc) विशेष उद्देश्य और प्रासंगिक कानूनों और नियमों के अनुसार "व्यक्तिगत डेटा संरक्षण अधिनियम"

गोपनीयता नीति Tappay और स्वामित्व एक संग्रह के प्रावधानों को सूचित करें। एकत्रित, संसाधित उपयोग और आपकी व्यक्तिगत जानकारी की रक्षा,

Tappay कंपनी (Cherri टेक, Inc) भी भविष्य गोपनीयता नीति भंडार को संशोधित करने, संशोधित करने के लिए जब आप बटन सहमत हैं, या Tappay का उपयोग जारी प्रेस Tappay को पता चलता है का अधिकार है, तो आप इस तरह के बदलाव करने के लिए सहमत हो गए हैं करने के लिए माना जाता है।

□ विविध टैक्सी

संक्षिप्त परिचय

टैक्सी निजी इस्तेमाल के लिए उन्नत, कारों के मॉडल वर्ग भेद के आधार पर

अर्थव्यवस्था: 100 युआन घरेलू कारों या वैन

विलासिता: आयातित कार या वैन

सम्राट के प्रकार: आयातित नौ से अधिक सीटों पर वैन

एपीपी, एक टैक्सी, नामित मल्टीवेरिएट मॉडल का उपयोग

या मॉडल छोटे पीले, छोटे पीले भी ले एक और अधिक आरामदायक किराया मूल्य मल्टीवेरिएट मॉडल आनंद लेने के लिए ओह अवसर है निर्दिष्ट नहीं करते।

□ ताओयुआन प्यार टैक्सी

संक्षिप्त परिचय

प्यार टैक्सी प्रणाली विकलांग सुलभ परिवहन वातावरण, वाहनों के प्रकार के होते हैं आम तौर पर सुलभ वाहन मॉडल और उपयोगकर्ता की जरूरतों के लिए सेवाओं के दो प्रकार के अनुसार विभाजित प्रदान करने के लिए नामित किया जा सकता है वाहन, कार प्यार कार्ड स्वाइप डिवाइस के साथ प्यार में टैक्सियों, आप एक टैक्सी की जरूरत है जब प्यार करने के लिए कंपनी की फिर से पुष्टि और एक टैक्सी लेने के लिए वाहन उपकरणों के साथ क्रेडिट कार्ड भेजना चाहते हैं तो कृपया।

प्यार टैक्सी (सामान्य मॉडल)

कंपनी शारीरिक और मानसिक विकलांग की कमी के कारण स्थिति Rehabus वाहन सुधार हो रहा है एक कार ऑर्डर करने के लिए, टैक्सी, इलेक्ट्रॉनिक टिकट डिस्काउंट कार्ड प्यार के साथ संयुक्त अनुदान की शुरूआत चार्ज होगा शहर टैक्सी बेड़े द्वारा चयन की संरचना प्यार आसान नहीं है।

टैक्सी डिवाइस इलेक्ट्रॉनिक टिकट मशीन में प्यार, लोगों को उतरना, यात्रा कार्ड धारकों ड्राइवर कार्ड रीडर की पीठ में प्रत्यक्ष प्रेरण सेट कर सकते हैं, आप चार्ज कर सकते हैं, और कटौती के बाद स्वत: एक इलेक्ट्रॉनिक रसीद प्रिंट, ऊपर रिकॉर्ड टीम ले , समय, संख्या, कार्ड नंबर, किराया, और इससे पहले कि और कटौती राशि के बाद अन्य यात्रा की जानकारी।

प्यार टैक्सी (बाधा मुक्त मॉडल)

मौजूदा घरेलू "सरल उपयोग Jiaotonggongju", अब लोगों को सबसे परिचित Rehabuses एमआरटी (ताइपेई, काऊशुंग क्षेत्र), हाई स्पीड रेल, ताइवान रेलवे, लो फ्लोर बसें, एंबुलेंस, निजी कारों ...... और अन्य भलाई भी शामिल है। इन उपकरणों स्थानों सुलभ एकता, समयबद्धता, सुविधा और इतने पर करने के लिए सीमित हैं, और इन उपकरणों यह अभी भी अपर्याप्त है के आधार पर, "बाधा मुक्त टैक्सी" पदोन्नति एक और अभिनव बहुआयामी परिवहन सेवा मॉडल, ऐसे वाहनों है विभाग विशेष व्हीलचेयर प्रत्यक्ष पर बोर्ड जहाज में, सार्वभौमिक डिजाइन अपनाया है, एक टैक्सी लेने के लिए सामान्य और मदद धारण करने के लिए की आवश्यकता को समाप्त करने के लिए व्हीलचेयर असुविधाजनक, लेकिन यह भी सीमित गतिशीलता, विकलांग व्यक्तियों के उपयोग के साथ और अधिक सुविधाजनक और इसके अलावा बुजुर्ग तह। विभिन्न मॉडलों के अनुसार (फॉक्स, ना Zhi Jie) एक साथ एक चार व्हीलचेयर यात्रियों और यात्रियों की सबसे सेवा कर सकते हैं; (फोर्ड यात्री कारों) एक साथ एक व्हीलचेयर यात्रियों और सामान्य रूप में छह यात्रियों, और, यथोचित सहित सेवा कर सकते हैं, टैक्सी बेड़े सब्सिडी की देखभाल नीति तथा शारीरिक अक्षमता प्यार कार्ड प्रति माह (जिला Fuxing 1000) 800 अंक का उपयोग कर सकते तरजीही सब्सिडी अधिक विविध परिवहन विकल्प के साथ विकलांग प्रदान करें।

और समर्थन लक्ष्य के तरीके

लाइसेंस प्राप्त ताओयुवान सिटी निवासियों विकलांगता या मैनुअल साबित करने के लिए, प्रत्येक जिले कार्यालय सामाजिक वर्ग प्यार कार्ड के लिए बोली लगा सकती है, तो आप जुलाई में 800 अंक (जिला Fuxing 1000 अंक) क्रेडिट कार्ड टैक्सी की सवारी प्यार प्यार कार्ड का उपयोग कर सकते हैं तरजीही मासिक भत्ता आनंद लेने के लिए 103 से, के बाद से 100 युआन सब्सिडी 36 युआन से अधिक 101 युआन सब्सिडी 72 युआन, अंदर प्यार कार्ड की सीमा बिंदु कटौती से, शेष किराया कार्ड के लिए नकद प्रीपेड राशि से कटौती (यह एक अनुदान लेन-देन के लिए आवेदन स्वीकार नहीं करता नकद भुगतान के किराया के लिए 22 महीने की सब्सिडी राशि, कृपया संग्रहीत मूल्य कार्ड नकद अग्रिम प्यार करने के लिए)।

अन्य सेवाएं:

कृपया हमसे संपर्क करें

के अनुसार परिवहन नशे के शहर विभाग ओर से ड्राइविंग रखी

5 किमी से अधिक नहीं 600 युआन

10 किमी के भीतर नहीं 1000 से अधिक युआन

शुल्क के ऊपर स्थित 10 किमी दो किलोमीटर प्रति $ 100 के द्वारा उठाए गए।

छह सीटें, आठ सीटों वाले चार्टर्ड दौरे

नवीनतम संस्करण 2024.09.09.01 में नया क्या है

Last updated on Sep 12, 2024

*修正選擇其他車種,無服務可選

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन 大文山 叫計程車 APP अपडेट 2024.09.09.01

द्वारा डाली गई

Motaz Hamed

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

大文山 叫計程車 APP Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

大文山 叫計程車 APP स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।