স্পোকেন ইংলিশ টু বাংলা ডায়লগ आइकन

3.1 by All Bangla App 71


Jan 1, 2019

স্পোকেন ইংলিশ টু বাংলা ডায়লগ के बारे में

अंग्रेजी बोली बांग्ला के लिए और संवाद अंग्रेजी का अनुवाद बंगाली, अंग्रेजी जानें

बंगाली वार्ता करने के लिए अंग्रेजी बोली बांग्ला में एक शैक्षिक क्षुधा है। के लिए सबसे आम बातचीत बंगाली अंग्रेजी बोली जाती है। इस ऐप्लिकेशन में हम 1000 से अधिक आम संवादों कि बहुत बार अंग्रेजी वार्तालाप में प्रयोग किया जाता का आयोजन किया। इस banglai में अंग्रेजी सीखने के लिए बहुत अच्छा बांग्ला क्षुधा है। अंग्रेजी बोली जाने वाली अनुवाद app करने के लिए यह पर्याप्त बांग्ला अनुवाद और वार्तालाप है अंग्रेजी बोली जाने वाली बांग्ला के रूप में आप अपने दैनिक जरूरतों के लिए आसानी से बोली जाने वाली बांग्ला से अंग्रेजी सीख सकते हैं। यह बंगला अनुवादक बांग्ला app करने के लिए अंग्रेजी ऑफ़लाइन में काम करता है। आप अंग्रेजी सीखना यदि आप अंग्रेजी व्याकरण, शब्दावली, वाक्य संरचना, तनाव, कथन, आवाज और अन्य लोगों के बुनियादी नियमों के साथ ही सीखना है।

आजकल बहुत अंग्रेजी बोली जाती है और अंग्रेजी भाषा सीख रहा है essential.For अंग्रेजी बोली जाने वाली सीखने और अंग्रेजी भाषा के एक पता होना चाहिए Bangladesh.English बांग्ला में सीखने के लिए अंग्रेजी व्याकरण बंगाली लोगों के लिए बहुत आवश्यक है।

अनुवाद बांग्ला अंग्रेजी बोलने बांग्ला में अंग्रेजी सीखने के लिए बहुत आसान है। अंग्रेजी सुन और बोल अभ्यास भी अंग्रेजी सीखने के लिए उपयोगी है। अंग्रेजी के लिए एक ऑक्सफोर्ड शब्दकोश ऑफ़लाइन या शब्दकोश बंगाली इकट्ठा जब आप इस क्षुधा का उपयोग कर। दैनिक उपयोग में अपने अंग्रेजी के शब्दों को सुधारने के लिए अंग्रेजी शब्दावली के लिए शब्द पुस्तक का प्रयोग करें।

अंग्रेजी व्याकरण बांग्ला के बुनियादी नियमों मुश्किल नहीं है। अंग्रेजी व्याकरण और अंग्रेजी शब्दावली किताब से अंग्रेजी व्याकरण सभी नियमों का पालन करें या कैसे इंटरनेट में अंग्रेजी व्याकरण बांग्ला सीखने के लिए खोज करते हैं। लेकिन आजकल व्याकरण अंग्रेजी सीखने बांग्ला अंग्रेजी वार्तालाप से भी कम महत्वपूर्ण नहीं है। अंग्रेजी वार्तालाप अंग्रेजी पढ़ने अभ्यास और अंग्रेजी लेखन अभ्यास app से अधिक आवश्यक है। तुम भी बांग्ला वीडियो में अंग्रेजी बोल पाठ्यक्रम या बोली जाने वाली अंग्रेजी वीडियो कोशिश कर सकते हैं। बांग्ला बीबीसी Janala में अंग्रेजी बोलने वाले पाठ्यक्रम बांग्लादेश समुदाय में बहुत लोकप्रिय है, तो उनके वीडियो ब्लॉग पर जाएँ।

आप चाहें, तो हमारे क्षुधा तो अपने frineds साथ ShareIt और हमें 5 स्टार के साथ दर।

~ बोलचाल की अंग्रेजी बंगाली संवाद से बात की अंग्रेजी अंग्रेजी अंग्रेजी सीखने की किताबें या पाठ्यक्रम जानने के लिए इन क्षुधा mulota, जहां आवश्यक अंग्रेजी शब्दों हर दिन, साथ ही अंग्रेजी, शब्दावली में आम है, हर रोज शब्दों में शब्दों की ध्वनि।

बंगाली से अंग्रेजी और अंग्रेजी से बंगाली करने के लिए अंग्रेजी भाषा शिक्षण के अनुवाद को पढ़ने के लिए आसान बना दिया गया अनुवादित।

सबसे पहले आप अंग्रेजी भाषा सीखने से पहले पता करने की जरूरत है। वर्ड नियमों के गठन के बारे में सीखना होगा। आप अंग्रेजी व्याकरण के नियमों का पता करने की जरूरत है। ऐसी अंग्रेजी सीखने 30 दिन, 7 दिनों में अंग्रेजी सीखें रूप में बाजार पर आसानी से मिल किताबें, अंग्रेजी जानें, 15 दिनों में अंग्रेजी जानें। लेकिन क्या 15 दिन या 30 दिन में एक विदेशी भाषा है, लौ संभव नहीं है! कदम से कदम आप अंग्रेजी सीखना होगा। शब्दावली के रूप में शब्दावली में वृद्धि करने के लिए, के रूप में अच्छी तरह से।

Yugatai अब, अंग्रेजी के अलावा अन्य कुछ भी नहीं सोच सकते हैं। क्या एक नौकरी, अपने अंग्रेजी कौशल की बुनियादी जरूरतों को हर जगह अध्ययन करने के लिए। क्षमता भिन्न हो सकते हैं। अंग्रेजी बोलने के कौशल के लिए अपने कौशल में सबसे अधिक अब जरूरत है।

एक भाषा के रूप में अंग्रेजी के महत्व को कहने के लिए कुछ नया नहीं है। क्यों इतने सारे अंग्रेजी बोलने की कोशिश की है। आप में से कई एक किताब भाषा सीखने के लिए खरीदा है, व्याकरण पढ़ा। लेकिन यह है कि अंग्रेजी में धाराप्रवाह नहीं हो सकता है।

नियमित रूप से अंग्रेजी के लिए अंग्रेजी व्याकरण सही तरीके से या अंग्रेजी व्याकरण, अंग्रेजी शब्दावली में शिक्षा, बोलचाल की अंग्रेजी अच्छी तरह से अभ्यास और अंग्रेजी उच्चारण करने का अधिकार होना पड़ेगा। बोलनेवाली अंग्रेजी में इस तरह से dainindana जीवन को जानने के लिए अंग्रेजी चर्चा की गई है आसान तरीका appasati। इस के उपयोग के लिए बंगाली-टु-अंग्रेज़ी शब्दकोश appasa, या कर सकते हैं अंग्रेजी करने वाली बंगाली शब्दकोश के संबंध में। नतीजतन, में अंग्रेजी शब्दावली ज्ञान habeapanara के अंग्रेजी उच्चारण लाभ पता करने के लिए अंग्रेजी वर्णमाला के साथ बढ़ जाएगा, और अंग्रेजी व्याकरण अभ्यास करने के लिए अंग्रेजी शब्दों के उच्चारण बंगाली। 30 दिन, 15 दिन या 30 दिन में अंग्रेजी सीखने अंग्रेजी जानें अंग्रेजी व्याकरण, आदि appasa आम बाजार में जानें। हालांकि, 30 दिन या 15 दिन, तुम सच में नहीं अंग्रेजी spakena में कुशल लगातार मेहनती आप कुशल अंग्रेजी शिक्षार्थियों बन सकता है, हो सकता है।

गूगल प्ले स्टोर लिंक: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.uniquebanglaapps.spokenenglishtobangladialog

नवीनतम संस्करण 3.1 में नया क्या है

Last updated on Jan 1, 2019

Privacy policy added
Bug Fix's

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन স্পোকেন ইংলিশ টু বাংলা ডায়লগ अपडेट 3.1

द्वारा डाली गई

Abas Abdullah

Android ज़रूरी है

Android 4.0.3+

अधिक दिखाएं

স্পোকেন ইংলিশ টু বাংলা ডায়লগ स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।