সীরাতুর রাসূল (ছাঃ) आइकन

1.0.0 by Hadeeth Foundation Bangladesh


Sep 21, 2022

সীরাতুর রাসূল (ছাঃ) के बारे में

बंगाली भाषी पाठकों के लिए रसूलुल्लाह (sm) की एक शुद्ध जीवनी

अशरफुल मखलुकबत मानव कल्याण के प्रावधानों को प्रचारित और स्थापित करने के लिए, अल्लाह ने अपनी कृपा से, आदम (एएस) से मुहम्मद (सम्) के पास केवल पच्चीस पैगंबर और दूत भेजे हैं। दृढ़ संघर्ष की हृदय विदारक कहानी सत्य, न्याय और सौंदर्य की एक अनूठी मिसाल के रूप में प्रस्तुत किया गया है और आवश्यकता के अनुसार कुछ बताकर मानवता द्वारा पालन किए जाने वाले मानक के रूप में प्रस्तुत किया गया है। इन्हीं कहानियों में से एक है प्रकाश की एक अंतहीन धारा, जिसके हर कण में मानवता के उच्चतम प्रतिमान का विकास होता है। पैगम्बरों और रसूलों की जीवनियों को जानना और सीखना हर मुसलमान का एक अनिवार्य कर्तव्य है। लेकिन दुर्भाग्य से, यह सच है कि बंगाली में वस्तुनिष्ठ इतिहास बहुत दुर्लभ है। अतः मामले की महत्ता को समझते हुए माननीय लेखक प्रो. मुहम्मद असदुल्लाह अल-गालिब ने इस अमूल्य पांडुलिपि को पूरा किया, जब वह बोगरा जिला जेल में थे, पवित्र कुरान पर टिप्पणियां लिख रहे थे और मिशकतुल मशबीह का अनुवाद और व्याख्या कर रहे थे। मुहताराम के लेखक ने इस इतिहास की रचना में यथासंभव शुद्ध स्रोतों पर भरोसा किया है और सभी इजरायली कथाओं और समाज में प्रचलित विभिन्न मिथकों और निराधार कहानियों से मुक्त होने की पूरी कोशिश की है। उनका सबसे मूल्यवान जोड़ अंबिया केरम की जीवनी से वर्तमान दुनिया के संदर्भ में सीखे जाने वाले पाठों को पाठक के सामने प्रस्तुत करना है।

हम अल्लाह के शुक्रगुजार हैं कि हम इसे पाठकों को सौंपने में सक्षम हैं, भले ही बहुत सारी संगठनात्मक व्यस्तताओं के बीच देर हो चुकी हो।

हमें पूरी उम्मीद है कि इसके माध्यम से पाठक पैगंबर के जीवन में इस्लाम के वास्तविक अभ्यास की स्पष्ट रूपरेखा को समझने में सक्षम होंगे और मानव जाति के प्राचीन इतिहास के नक्शेकदम पर खुद का पुनर्मूल्यांकन करने में सक्षम होंगे। साथ ही आप भविष्यवक्ताओं के उन्नत जीवन को एक अच्छे उदाहरण के रूप में लेने के लिए प्रेरित होंगे।

नवीनतम संस्करण 1.0.0 में नया क्या है

Last updated on Sep 21, 2022

1. New Apps in AppDrawer.

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन সীরাতুর রাসূল (ছাঃ) अपडेट 1.0.0

द्वारा डाली गई

Railyn Esleire García Muñoz

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

সীরাতুর রাসূল (ছাঃ) Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

সীরাতুর রাসূল (ছাঃ) स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।