নাদিয়াতুল आइकन

7.0.7 by alpha_app


Nov 13, 2021

নাদিয়াতুল के बारे में

नादिया क़ायदा बच्चों को कुरान पढ़ाने के लिए उपयुक्त है। नादियातुल कुरान कुरान सीखने के लिए

नदियातुल कुरान अरबी लर्निंग ऐप। यहाँ कई पृष्ठ हैं। आप अरबी वर्णमाला से वाक्य रचना तक सब कुछ सीख सकते हैं। इस तरह से लोगों को अलग-अलग समय में फायदा हुआ है, कम से कम जब किताबों को कागज पर छापना काफी मुश्किल होता है। यह पुस्तक अरबी क़ायदा, नादिया क़ायदा, कुरान सीखने की पुस्तकों आदि के नाम से उपलब्ध है। हालाँकि, आधुनिक दुनिया में, ऐसी पुस्तक बहुत दुर्लभ हो गई है। इसलिए हम एक डिजिटल समाधान लेकर आए। हमारे नादियातुल कुरान नादियातुल कुरान कुरान शिक्षण ऐप का उपयोग अरबी नियमों को हर किसी तक फैलाने के लिए किया जा सकता है। अब घर से कुरान सीखो।

ऐप में पेजर व्यू है जिसे पेज को मोड़कर बहुत अच्छे से इस्तेमाल किया जा सकता है। पेजर की मदद से आप आसानी से पढ़ सकते हैं और आप किसी किताब के पन्ने पलटने का मन कर सकते हैं। इसकी मदद से कागज पर छपी किताबों के पाठक भी बिना किसी कठिनाई के पढ़ सकेंगे। यह ऐप उपयोग करने में बहुत आसान और सुंदर है। हमने इस ऐप को उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत आसान बना दिया है।

कागज पर छपी नादिया क़ायदा किताब के उपयोगकर्ताओं की सहूलियत के लिए हम किताब के पन्ने पलटने की सुविधा लेकर आए हैं। जैसे आप एक किताब खोल सकते हैं और पढ़ना शुरू कर सकते हैं, यह ऐप एक किताब की तरह है। नादातुल कुरान नदियातुल कुरान आप कुरान शिक्षा ऐप लॉन्च करने के बाद मनमत पेज पढ़ सकते हैं। सभी पाठ और सबक जो अरबी नियमों और किताब नादातुल कुरान में पाए जा सकते हैं उन्हें नदियातुल नादातुल कुरान कुरान शिक्षा ऐप में पाया जा सकता है।

ऐप के माध्यम से, आप अरबी वर्णमाला सीखने में सक्षम होंगे, अरबी वर्णमाला, तस्दीद, तनविन, मखराज और अन्य ताजविद का उपयोग करेंगे। ऐप को किताब के अनुरूप रखते हुए बनाया गया है। ऐप में कुछ डिजिटल सुविधाएं भी हैं। उदाहरण के लिए, दैनिक पढ़ने के लिए टाइमर सेट करने की सुविधा है। जिसके माध्यम से आप प्रतिदिन अपने पढ़ने के दौरान पढ़ सकेंगे। अगर आप भूल गए तो भी यह आपको याद दिलाएगा। नादातुल कुरान हर दिन एक ही समय में पढ़ा जा सकता है। आप अन्य कार्यों के साथ मिलकर कुरान शरीफ सीख सकते हैं।

नदितुल कुरान कुरान शरीफ सीखने के लिए एक बहुत प्रभावी माध्यम है। शिक्षा इसी क्षण से शुरू हो सकती है। कुरान शिक्षण एप्लिकेशन आपके लिए काम कर सकते हैं। आप जहां भी जाएं, आप नादियातुल कुरान की इस एप को अपने साथ ले जा सकते हैं। आप इस ऐप के पेज को अरबी शैली में बदल सकते हैं। नदियातुल कुरान की यह डिजिटल एप कुरान शिक्षा का अवसर सभी के लिए लाने का हमारा एक प्रयास है।

लोग अरबी सीखना चाहते हैं। अच्छी सीख के लिए एक अच्छी किताब हमेशा महत्वपूर्ण होती है। यह काम के दबाव में शिक्षा नहीं बन जाता है। तो उनके लिए एक किताब एक छेद के रूप में प्रस्तुत की जाती है।

कुरान पढ़ना कैसे सीखें? इस ऐप के जवाब में। आप इसे स्वयं पढ़ सकते हैं। अगर आपको बेसिक नॉलेज है। अधिक उन्नत सीखने के लिए आप अन्य एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं। हालांकि, पेपर-मुद्रित सिपारा के विकल्प के रूप में, यह निश्चित रूप से आपका मार्ग है। यदि आप हर दिन थोड़ा सा प्रयास करते हैं, तो आप कुछ दिनों में अरबी और कुरान मजीद का पाठ करना सीखेंगे।

यहां हमने सुंदर पत्तियों की भी व्यवस्था की है। बहुत हल्के हाथ के स्पर्श से पुस्तक को बाएँ से दाएँ स्थानांतरित करना संभव है।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन নাদিয়াতুল अपडेट 7.0.7

द्वारा डाली गई

میدیا روداو سیریێ

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 7.0.7 में नया क्या है

Last updated on Nov 13, 2021

UI Tuned

अधिक दिखाएं

নাদিয়াতুল स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।