উইলিয়াম শেকসপিয়র গল্প সমগ্র आइकन

1.0 by Jingalala Softs


Oct 3, 2018

উইলিয়াম শেকসপিয়র গল্প সমগ্র के बारे में

विलियम शेक्सपियर के इस एप्लिकेशन के एकत्र लघु कथाएँ

*** *** विलियम शेक्सपियर की पूरी कहानी

विलियम शेक्सपियर (अंग्रेजी: विलियम शेक्सपियर) (3 अप्रैल, 1564 के बपतिस्मा, 3 अप्रैल, 1616 ईसवी में प्रकाशित पर मृत्यु हो गई) एक अंग्रेजी कवि और नाटककार थे। अंग्रेजी भाषा और दुनिया की सबसे बड़ी लेखकों में से एक है, उसे अग्रणी नाटककार hayatamke इंग्लैंड "राष्ट्रीय कवि 'और' एवन की बर्ड" (ayabhanera balladist) होने के लिए कहा जाता है। उनकी रचनाओं 38 नाटकों, 154 सोंनेट्स, दो लंबे akhyanakabita और कई अन्य कविताओं में पाए गए हैं। अन्य लेखकों के साथ शेक्सपियर के लेखन में से कुछ yauthabhabeo लिखा था। उनके नाटक की हर एक भाषा में अनुवाद किया गया है, और उच्चतम प्रवाह की तुलना में किसी भी नाटककार अन्य मंचन किया गया है।

Styataphorda-ऑन-एवन शेक्सपियर का जन्म और उठाया गया था। Hyathaoyeke केवल अठारह वर्ष, वह एनी शादी कर ली। एनी शेक्सपियर गर्भ में तीन बच्चे हुए। ये Hamnet और जूडिथ, सुसान, और दो जुड़वां। 1585 और 1592 के बीच उन्होंने एक अभिनेता और लंदन में नाटककार थे और काफी प्रसिद्धि प्राप्त की। वह नामित किया गया था मैन natyakompanira cembaraleinasa प्रभु के सह-मालिक है। यह मुख्य kompanitii kimsa बाद में के रूप में जाना जाता है। 1613 में, वह natyajagat करने और stryataphorde वापस जाने के लिए ले जाया गया। वह कहाँ तीन साल बाद निधन हो गया। शेक्सपियर निजी जीवन के बारे में दर्ज आंकड़ों में उपलब्ध नहीं है। उनकी उपस्थिति, यौन वृत्ति, विश्वास, और यहां तक ​​कि उसका नाम या किसी अन्य पारंपरिक नाटकों उनके लेखन व्यापक शोध किया गया है और से बना है।

तुम्हें पता है, शेक्सपियर की कृतियों का सबसे 1613 के बीच 1589. करने का मंचन किया गया [6] [nb 4] उनकी प्रारंभिक काम करता है मुख्य रूप से हास्य और ऐतिहासिक नाटकों थे। देर सोलहवीं सदी में उनके कौशल, दो भूमि के ऊपर वर्गों कलात्मक सौंदर्य लालित्य थे। और 1608 तक वह मुख्य रूप से कुछ त्रासदी लिखा था। इस खंड में, हेमलेट, किंग लियर, और मैकबेथ, सबसे अच्छा अंग्रेजी भाषा के साहित्यिक कार्य में से कुछ में लिखा था। जीवन के अंतिम चरण, वह खुद tryajikamedi लिखने के लिए समर्पित। इन रचनाओं में भी रोमांस के रूप में जाना। अन्य लेखकों के साथ इस बार yauthabhabeo कुछ नाटक में काम किया।

तो प्रकाशन की गुणवत्ता और अपने नाटकों के conclusiveness हर जगह एक ही नहीं थे। दो नाटक बाद में, 1623 में अपने दो पूर्व natyasahakarmi शेक्सपियर के फर्स्ट फोलियो की अवस्था प्रकाशित हुआ था।

शेक्सपियर एक सम्मानित कवि और अपने दृश्यों को नाटककार थे। लेकिन उनकी मृत्यु के बाद, उसकी प्रतिष्ठा को मना कर दिया। अंत में, उन्नीसवीं सदी में प्रसिद्धि के शीर्ष पर था। Romyantikera उनके लेखन के प्रशंसक थे। Bhiktoriyanara सचमुच उसे पूजा की; जॉर्ज बर्नार्ड सौ भाषाओं, जो caranapuja था ( "bardolatry")। अनुसंधान और बीसवीं सदी थिएटर की प्रस्तुति के दृष्टिकोण से उनके लेखन को फिर से खोजने की कोशिश कर रहा है। उनके नाटक बहुत लोकप्रिय है और इस दिन के लिए प्रसिद्ध हैं। इस चरण की सांस्कृतिक और राजनीतिक संदर्भ के विभिन्न रूपों में दुनिया भर के विभिन्न स्थानों से समझाया गया है।

कहानी है कि शामिल हैं:

आलसी खैर खैर समाप्त होता है कि

के रूप में यू लाइक इट

मिडसमर नाइट्स ड्रीम

बारहवीं रात

शीतकालीन टेल

erarasa द कॉमेडी ऑफ

jentelamena वेरोना की तारीख

टेम्पेस्ट

कर्कशा के कर्कशा

विंडसर की मीरा पत्नियां

Ayadu ज्यादा कुछ नहीं के बारे में

वेनिस के व्यापारी

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Oct 3, 2018

উইলিয়াম শেকসপিয়ারের ছোট গল্পের সংগ্রহ

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन উইলিয়াম শেকসপিয়র গল্প সমগ্র अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

Đoan Trúc

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

উইলিয়াম শেকসপিয়র গল্প সমগ্র स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।