نبيل الرفاعي قرأن كامل بدون نت आइकन

2.7 by apps islamic 2017


Jul 8, 2021

نبيل الرفاعي قرأن كامل بدون نت के बारे में

कुरान पूर्ण आवाज नाबिल Rifai इंटरनेट के बिना

Itations नेट के बिना प्रभावशाली पुनर्भरण नबील अल-रिफाई के आवेदन की परिभाषा

नेट के बिना नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली सस्वर अनुप्रयोग आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से आसानी से और आसानी से एक प्रोग्राम के माध्यम से सभी प्रभावशाली सस्वर पाठ सुनने की अनुमति देता है, जिसमें नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली सस्वर पाठ शामिल हैं, और नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली गायन के अनुप्रयोग भी एंड्रॉइड पर स्टोर पर उपलब्ध होने के कारण अलग हैं। । नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली गायन के आवेदन को आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, ताकि आप जहां चाहें शेख नबील अल-रिफाई की आवाज में पवित्र कुरान के पाठ का आनंद ले सकें।

-उपयोगकर्ता को इंटरनेट के बिना Nabil Al-Rifai के प्रभावशाली पाठ डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस भगवान की याद से भरा हो, और अगर आपको कुरान की पाठ में शेख नबील अल-रिफाई सुनना पसंद है, तो नेट के बिना नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली गायन के आवेदन।

एप्लिकेशन खरीदने के लिए आपको पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से एप्लिकेशन को आसानी से इंस्टॉल करने के बाद, आप इंटरनेट के बिना प्रभावशाली नबील अल-रिफाई के पाठ को आसानी से सुन पाएंगे।

नेट के बिना प्रभावशाली सस्वर पाठ कार्यक्रम नबील अल-रिफाई का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है; आपको स्टोर से प्रोग्राम को डाउनलोड करने से लेकर नेट के बिना प्रभावशाली अलाउंस डाउनलोड करने वाले प्रोग्राम नबील अल-रिफाई को डाउनलोड करने में कोई दिक्कत नहीं होगी और नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली सस्वर पाठ सुनने के लिए इसका उपयोग करना होगा।

आवेदन पत्र डाउनलोड करने के बाद, आप शेख नबील अल-रिफाई की आवाज के साथ पवित्र कुरान के सस्वर पाठ को कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

Net नेट के बिना प्रभावशाली पुनर्भरण नबील अल-रिफाई आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप निम्नलिखित चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद निवल अल-रिफाई के प्रभावशाली पाठ को मुफ्त में नेट के बिना डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएं और एक कार्यक्रम खोजें (नेट के बिना नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली पाठ)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख नबील अल-रिफाई के साथ एक अद्वितीय अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

। नेट के बिना प्रभावशाली अलबी-रायफई के प्रभावशाली पाठ के आवेदन के फायदे

अब आप आसानी के साथ आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और नेट के बिना नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली सस्वर पाठ सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप नोबल कुरआन के अर्थों में तल्लीन हो जाते हैं, शेख नबील अल-रिफाई की आवाज का आनंद लेते हुए, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और नेट के बिना प्रभावशाली लावट एप्लिकेशन, नबील अल-रिफाई के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे नेट के बिना प्रभावशाली कार्यक्रम, नबील अल-रिफाई से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक साधारण मुफ्त एप्लिकेशन है जो सभी फोन पर फिट बैठता है, डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

और यदि आप शेख मनबिल अल-रिफाई, शेख मुहम्मद अल-तबलावी, शेख खलील अल-होसरी, और शेखों के एक नक्षत्र से अन्य लोगों की आवाज के साथ पवित्र कुरान सुनना पसंद करते हैं, या यदि आप इंटन के नियमों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत इस्लामिक कानूनी कागजात को जानना चाहते हैं, तो संकोच न करें, संकोच न करें। इसकी स्वतंत्र और आसान जा रही है।

, अंत में, यदि आप नेट के बिना नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली गायन के आवेदन को पसंद करते हैं, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और हमारे साथ अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप अनुप्रयोग में विकल्प (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से नि: शुल्क एमपी 3 के लिए नेट के बिना नबील अल-रिफाई के प्रभावशाली गायन के कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

नवीनतम संस्करण 2.7 में नया क्या है

Last updated on Jul 8, 2021

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन نبيل الرفاعي قرأن كامل بدون نت अपडेट 2.7

द्वारा डाली गई

Gleyssiane Dias

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

نبيل الرفاعي قرأن كامل بدون نت स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।