مكياج تلبيس بنات لعبة تحدي आइकन

1 by Anne Garcia


Jan 15, 2023

مكياج تلبيس بنات لعبة تحدي के बारे में

मेकअप और ड्रेस-अप गर्ल्स, एक चुनौतीपूर्ण गेम, 2023 की सर्वश्रेष्ठ लड़कियों के गेम्स में से एक, एक नया मेकअप और ड्रेस-अप गेम।

लड़कियों के लिए एक मेकअप ड्रेस-अप गेम, लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स में से एक चुनौती गेम, और यह युवा लड़कियों के लिए उपयुक्त एक बहुत ही अद्भुत और चुनौतीपूर्ण गेम है जो फैशन और फैशन से प्यार करती हैं और फैशन क्षेत्र में काम करने का सपना देखती हैं। यह मजेदार और रोमांचक खेल स्वाद के लिए एक चुनौती है और प्रत्येक लड़की के लिए सबसे उपयुक्त चुनने की क्षमता जिसे आप ड्रेस अप करना चाहते हैं। यह खेल लड़कियों के 2023 के खेलों में से एक है, और यह नेट के बिना एक अनूठा खेल है, जिसमें आप कई लड़कियों पर उनके लिए सबसे सुंदर और उपयुक्त मेकअप चुनने के मामले में अपने कोमल स्वाद के साथ प्रयोग करने का आनंद लेते हैं। मेकअप लगाने के लिए सटीकता और रंगों के बीच समन्वय की क्षमता की आवश्यकता होती है, क्योंकि यह एक उपयोगी खेल है और आपको नई चीजें सिखाता है। यह खेल 2022_2023 में सबसे अधिक खेले जाने वाले खेलों में से एक है, क्योंकि लड़कियों को इस प्रकार का खेल पसंद है।

लड़कियों के लिए एक मेकअप ड्रेस-अप गेम, लड़कियों के लिए एक चुनौती गेम और लड़कियों के लिए मेकअप गेम्स 2023। यह एक चुनौतीपूर्ण गेम है जिसमें कई दिलचस्प चरण और कई प्यारे आउटफिट और रंग शामिल हैं। एक नरम और प्यारा खिलौना जिसे कई लड़कियां पसंद करेंगी और दिन बिताने का एक मजेदार तरीका। क्या आप श्रृंगार करना और लड़कियों को विशिष्ट तरीके से तैयार करना पसंद करते हैं? प्रत्येक चरण में दो खंड होते हैं जिन्हें आप समय बीतने का एहसास किए बिना घंटों तक खेलेंगे। यह एक मजेदार और शांत गेम है जो सभी आयु समूहों के लिए उपयुक्त है और इसके लिए इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है। लड़कियों के ड्रेस-अप और चैलेंज गेम लड़कियों की कलात्मक भावना को उत्तेजित करने और आपने जो किया है उससे आपको अत्यधिक संतुष्ट महसूस कराने के लिए इस प्यारे खेल का सुझाव देते हैं। यह एक आसान गेम है और इसे जटिल या ऊबने की आवश्यकता नहीं है।

गर्ल्स ड्रेस-अप मेकअप गेम चैलेंज गर्ल्स ड्रेस-अप गेम्स 2023 दुनिया में हर जगह लड़कियों द्वारा खेला जाने वाला एक बहुत ही मजेदार गेम है और यह सभी उम्र के लिए उपयुक्त गेम है। इंटरनेट के बिना खेलने के लिए एक चुनौतीपूर्ण खेल। मॉडल के लिए मेक-अप और ड्रेस-अप कला और रंगों और कपड़ों के लिए कई विकल्प लागू करने के लिए। एक मजेदार खेल पांच चरणों के अंत में आपके पास उन मॉडलों को देखने का अवसर है जिन्हें आपने तैयार किया है और उन्हें संतोषजनक और अच्छे तरीके से मेकअप लागू करते हैं। सटीकता और रंगों की चतुरता के मामले में अद्वितीय ड्रेस-अप गेम। ध्वनि प्रभाव खेल में सुखदायक और immersive हैं। आप किस का इंतजार कर रहे हैं? इसे चलायें और अपनी कलात्मक समझ का परीक्षण करें।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन مكياج تلبيس بنات لعبة تحدي अपडेट 1

Android ज़रूरी है

4.4

Available on

مكياج تلبيس بنات لعبة تحدي Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1 में नया क्या है

Last updated on Jan 15, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

مكياج تلبيس بنات لعبة تحدي स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।