محمود الحصري رواية حفص بدون نت आइकन

22.0 by Master.Eg


Aug 25, 2023

محمود الحصري رواية حفص بدون نت के बारे में

पवित्र कुरान पूर्ण है, पाठक शेख महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ, आसिम के अधिकार पर, इंटरनेट के बिना

एप्लिकेशन स्वचालित संचालन का समर्थन करता है और अरबी और अंग्रेजी भाषाओं का समर्थन करता है। इसे इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है। पवित्र कुरान को आसिम के अधिकार पर हाफ्स द्वारा सुनाया गया है। एप्लिकेशन में मुस्लिम प्रार्थना मोती, सुबह और शाम की यादें, और कानूनी शामिल हैं कागज़।

आप विशेष एप्लिकेशन को बिना नेट के उच्च गुणवत्ता में, नि:शुल्क, उच्च गुणवत्ता में डाउनलोड कर सकते हैं, विशेष एप्लिकेशन में कई विशेषताओं के साथ, इंटरनेट के बिना एक संपूर्ण कुरान, मुस्लिम का किला, इलेक्ट्रॉनिक माला नेट के बिना पूर्ण कानूनी रुकियाह, और इंटरनेट के बिना, उच्च गुणवत्ता, उत्कृष्ट ध्वनि के साथ, विशेष पवित्र कुरान के एप्लिकेशन को मुफ्त में अपडेट करने की सुविधा भी।

शेख महमूद अल-हुसरी के बारे में

शेख अल-हुसरी का जन्म 17 सितंबर, 1917 ई. को पहली धुल-हिज्जा 1335 एएच को शुबरा अल-नामला, तंता सेंटर, ग़ारबिया गवर्नरेट गांव में हुआ था। क्योंकि उनके पिता गिरजाघरों और मस्जिदों में भिक्षा चटाई देने के लिए प्रसिद्ध थे।

शेख महमूद खलील अल-होसारी नेट के बिना, उच्च गुणवत्ता, एक उत्कृष्ट आवाज के साथ हाफ्स के वर्णन से प्रतिष्ठित हैं। उनके प्रख्यात शेख अल-होसारी का हमारी दुनिया से सोमवार 16 मुहर्रम वर्ष 1401 हिजरी, 24 नवंबर को निधन हो गया। , 1980 ई., और शेख महमूद अल-होसारी की आवाज़ दुनिया भर में घूमती रही, पीढ़ियों को सिखाती रही, और अपने मधुर और विस्तृत पाठ से दिलों को गर्म करती रही।

शेख महमूद अल-हुसारी, भगवान उन पर दया करें, याद रखने की गुणवत्ता, नियमों के प्रावधानों और ध्वनि और प्रदर्शन की महिमा से प्रतिष्ठित थे।

नेट के बिना, महमूद खलील अल-होसरी की आवाज़ के साथ, संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन की परिभाषा

नोबल कुरान का अनुप्रयोग मिश्री बिन राशिद महमूद खलील अल-होसरी की आवाज प्रदान करता है। आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से नोबल कुरान के सभी सुरों को एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से सुन सकते हैं जिसमें नोबल कुरान के सभी सुर शामिल हैं। आप जहां चाहें शेख महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ पवित्र कुरान का पाठ करने का आनंद ले सकते हैं।

उपयोगकर्ता को महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

और यदि आप कुरान पढ़ते समय शेख महमूद खलील अल-होसरी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ महान कुरान का अनुप्रयोग आपको महान कुरान के सूरह सुनने की सुविधा प्रदान करता है। महमूद खलील अल-होसरी की आवाज में मुफ्त एमपी3।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ कुरान एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद , आप शेख महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसानी से सुन पाएंगे।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप किसी भी समय शेख महमूद खलील अल-होसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सूरह को मुफ्त में सुन सकते हैं।

कभी भी और कहीं भी आसानी से।

महमूद खलील अल-होसारी की आवाज के साथ पवित्र कुरान एप्लिकेशन कैसे डाउनलोड करें, एमपी3

आप आसानी से डाउनलोड करने के बाद, महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं। उसके बाद, आप महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के बिना, संपूर्ण कुरान को सुन सकते हैं। नेट, किसी भी समय बिना इंटरनेट के।

• स्टोर पर जाएँ और प्रोग्राम खोजें (नेट के बिना महमूद खलील अल-होसरी की आवाज़ के साथ पूरा कुरान)

• (इंस्टॉल करें) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप शेख महमूद खलील अल-होसरी के साथ कुरान एमपी3 सुनाने में एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें

जैसा कि हमने बताया, पवित्र कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस, महमूद अल-होसारी की आवाज़ के साथ, आसिम के अधिकार पर नेट हाफ़्स के बिना एक पूर्ण कुरान, एक सरल इंटरफ़ेस है जो उपयोगकर्ताओं को पवित्र कुरान सुनने में सक्षम बनाता है और जटिलता से दूर, आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करें।

महान कुरान, महमूद खलील अल-होसारी के आवेदन के फायदे, उच्च गुणवत्ता के साथ, जिसमें वारश और क़लुन के उपन्यास भी शामिल हैं

नेट के बिना आसिम के अधिकार पर अल-होसरी हाफ्स की आवाज के साथ नोबल कुरान का अनुप्रयोग आपको उस सूरह के नाम से पवित्र कुरान के सभी सूरह को सुनने में सक्षम बनाता है जिसे आप सुनना चाहते हैं, जिसे शेख महमूद खलील अल-होसरी हर सूरह में पढ़ते हैं।

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं, महमूद खलील अल-होसरी, असम के अधिकार पर हाफ्स के वर्णन के साथ, और शेख महमूद खलील अल-होसरी की आवाज़ के साथ नोबल कुरान के सूरह को सुन सकते हैं, और लाइव विश्वास की एक स्थिति जिसमें आप पवित्र कुरान के अर्थों में गहराई से उतरते हैं, शेख महमूद खलील अल-होसरी की आवाज़ का आनंद लेते हैं, जो आपको दूसरी दुनिया में ले जाती है।

महमूद खलील अल-होसरी की आवाज के साथ, पवित्र कुरान के अनुप्रयोग के साथ एक अलग आस्था के अनुभव का आनंद लें।

आप कार्यक्रम के लिंक को विभिन्न सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं ताकि वे महमूद खलील अल-होसरी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ़्त है ऐसा एप्लिकेशन जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस पर थोड़ी सी जगह लेता है।

यदि आपको महमूद खलील अल-होसरी की आवाज़ के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने का एप्लिकेशन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

और आप एप्लिकेशन में स्थित (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 में महमूद खलील अल-होसारी की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन محمود الحصري رواية حفص بدون نت अपडेट 22.0

द्वारा डाली गई

Ving Huynh

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 22.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 25, 2023

✔ الرقية الشرعية ، المصحف كاملا ، الأذكار اليومية لكل مسلم
✔ إشعارات تحكم فى الصوت ، يعمل فى الخلفية
✔ نسخة للحفظ ايات القرأن مع الاستماع
✔ خاصية التشغيل التلقائى وتكرار جميع السور
✔ خاصية التكرار مع خاصية تسريع وتأخير الصوت
✔ خاصية البحث عن أسماء السور القرأنية
✔ قرأن كامل عدد 114 سورة قرأنية
✔ التطبيق يعمل باللغة العربية والإنجلزية
✔ لا يحتاج الى الانترنت اثناء الاستماع

अधिक दिखाएं

محمود الحصري رواية حفص بدون نت स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।