متن الرحبية आइकन

1.0 by EL ISSAOUI


Feb 23, 2020

متن الرحبية के बारे में

विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में बोर्ड Alrehah

परमेश्वर के दयालु और प्रार्थना और शांति नाम पर उनकी भविष्यद्वक्ताओं और संदेशवाहक पर होना करने के बाद,

विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में बोर्ड Alrehah

कैसे विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में आवेदन बोर्ड Alrehah उपयोग करने के लिए।

• बोर्ड Alrehah विज्ञान कार्य, छोटे आकार के महान ब्याज की विरासत और विरासत आवेदन, और हम विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत, जैसा कि हम अकेले प्रत्येक अनुभाग में दरवाजे को विभाजित, विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में आवेदन बोर्ड Alrehah के दरवाजे के सभी प्रवेश में आवेदन बोर्ड Alrehah में ध्यान में रखना में और हम खाते में डिजाइन ले मैदानों के पढ़ने की सुविधा के लिए विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में आवेदन बोर्ड Alrehah में।

• आवेदन बोर्ड विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में Alrehah के रूप में आप पहली बार शो पढ़ने और साझा करने के विकल्प की एक सूची के लिए विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में आवेदन बोर्ड Alrehah खोलने के बाद, व्यवहार में कोई अनुभव नहीं की जरूरत है।

• विज्ञान कार्य में आवेदन बोर्ड Alrehah खोलने के बाद, विरासत और विरासत विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत या तो सही की एक सूची खींचकर में आवेदन बोर्ड Alrehah के दरवाजे में पाल सकते हैं, विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में बोर्ड Alrehah लगाने से आप दरवाजे सूची ब्राउज़ दिखाने के लिए।

• आवेदन बोर्ड विज्ञान कार्य, विरासत और आवेदन में एक और पेज को बचाने के लिए विरासत में Alrehah विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत में आवेदन बोर्ड Alrehah में पढ़ने के पूरा होने की सुविधा के लिए पढ़ा है सकते हैं।

• विज्ञान के कार्य में नीचे से ऊपर या आवेदन बोर्ड Alrehah में ठीक इसके विपरीत से कर्षण का उपयोग कर, विरासत और विरासत अगले या पिछले पृष्ठ पर जा सकते हैं।

• एक बार जब आप विज्ञान के कार्य में आवेदन बोर्ड Alrehah में नेविगेशन मेनू खोलें, विरासत और विरासत आपको पता चलता है खुला दरवाजा गहरे रंग की पृष्ठभूमि है।

• लागू बोर्ड Alrehah विज्ञान, विरासत और अन्य ड्रॉप-डाउन सूची पर विरासत में परिकल्पना दो बटन दरवाजे में एक छोटे से अनुपात प्रदान करने के लिए Osfielan होते हैं शामिल हैं।

• दबाव विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत बटन आवेदन में आवेदन बोर्ड Alrehah में भाग लेने के माध्यम से फेसबुक नेटवर्किंग साइटों WhatsApp और दूसरों दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

• विज्ञान कार्य, विरासत और विरासत बटन में आवेदन बोर्ड Alrehah के मूल्यांकन पर क्लिक करके, एप्लीकेशन स्टोर के पास ले आवेदन और अधिक अन्य अनुप्रयोगों के उत्पादन में समर्थन का मूल्यांकन करने होंगे।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Feb 23, 2020

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन متن الرحبية अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

Levani Javaxishvili

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

متن الرحبية स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।