ماهر المعيقلي جزء الذاريات के बारे में

वाचक शेख माहेर अल-मुइकली द्वारा एक मधुर पाठ, अल-धारियात का हिस्सा, सत्ताईसवां, बिना इंटरनेट के, एमपी3

माहेर अल-मुइकली का आवेदन, जुज़ अल-धारियात, इंटरनेट के बिना, आसिम के अधिकार पर हाफ्स द्वारा सुनाया गया, इसमें पढ़ने वाले और इमाम शेख माहेर अल-मुइकली द्वारा पवित्र कुरान का सत्ताईसवां भाग शामिल है, जिसके पास एक सुंदर है आवाज और विनम्र पाठ.

माहेर अल-मुअक़्ली के जुज़ अल-धारियत एप्लिकेशन को वयस्कों और बच्चों के लिए उपयोग में आसानी की विशेषता है। ताकि आप जहां चाहें शेख मिश्री अल-अफसी की आवाज में पवित्र कुरान का पाठ करने का आनंद ले सकें

ईश्वर सर्वशक्तिमान ने पैगंबर मुहम्मद को महान कुरान का खुलासा किया, ईश्वर उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें शांति प्रदान करे, यह उनका शाश्वत चमत्कार हो, मुसलमानों के मामलों को विनियमित करने वाला एक संविधान हो, और समग्र रूप से उनके जीवन के लिए एक शासक हो।

पवित्र क़ुरआन के तीस भागों में एक सौ चौदह सूरह हैं

यह भाग अक्सर इसमें पहले सूरह के नाम से या इसमें पहले सूरह की शुरुआत के नाम से जाना जाता है और प्रसिद्ध है, जैसे कि पवित्र कुरान के सत्ताईसवें भाग को धारियात जुज़ के नाम से जाना जाता है, जो कि शुरुआत है। इसमें पहला सूरह सूरत अल-धारियात है।

वाचक, शेख माहेर बिन हमद बिन मुआइकिल अल-मुआइकली अल-बलावी, इस्लामी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध वाचक में से एक है। शेख अपनी सुंदर और अद्भुत आवाज और अपने मधुर, विनम्र वाचन से प्रतिष्ठित हैं। उनका जन्म जनवरी को हुआ था 7, 1969 सऊदी अरब के मदीना शहर में। वह एक सऊदी नागरिक है और मक्का में रहता है। वह ग्रैंड मस्जिद का इमाम है।

माहेर अल-मुअक़्ली कार्यक्रम का इंटरफ़ेस, अल-धारियत अनुभाग, सरल है, जो उपयोगकर्ताओं को, चाहे युवा हो या वृद्ध, पवित्र कुरान को सुनने और जटिलता से दूर, आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। इसमें संपूर्ण शामिल है अल-धारियात अनुभाग अपनी आवाज के साथ, डाउनलोड करने की संभावना के साथ। इसमें प्रत्येक सुरा को पूर्ण अभिव्यक्ति में लिखा गया है और सुरा को सभी सहजता और सहजता के साथ विभाजित और वर्गीकृत रूप में शामिल किया गया है।

यदि आप शेख माहेर अल-मुइकली और शेखों के समूह के अन्य लोगों की आवाज में पवित्र कुरान सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप स्वर-शैली के नियमों को सीखना चाहते हैं और सबसे शक्तिशाली इस्लामी कानूनी रुकियाह को जानना चाहते हैं , Google Play Store पर उपलब्ध और उपयोगकर्ताओं के लिए निःशुल्क उपलब्ध हमारे बाकी इस्लामिक एप्लिकेशनों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें। मिश्री अल-अफसी की आवाज़ में पवित्र कुरान का एप्लिकेशन आपको सूरह सुनने की सुविधा प्रदान करता है मिश्री अल-अफसी एमपी3 की आवाज में पवित्र कुरान मुफ्त में।

आप कार्यक्रम के लिंक को विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं ताकि वे माहेर अल-मुइकली कार्यक्रम, अल-धारियत का हिस्सा, से लाभ उठा सकें और इसकी सुविधाओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक निःशुल्क एप्लिकेशन है।

संकोच न करें और पूरे उत्साह के साथ Google Play Store के माध्यम से एप्लिकेशन डाउनलोड करें और एक अद्भुत और अलग आस्था अनुभव का आनंद लें, जिसमें आप पवित्र कुरान के अर्थों में गहराई से उतरते हैं, शेख माहेर अल-मुइकली, भाग अल- की आवाज का आनंद लेते हैं। धारियत, भाग सत्ताईसवां, जो अपनी विशिष्ट आवाज से आपको दूसरी दुनिया में ले जाता है।

माहेर अल-मुइकली एप्लिकेशन, जुज़ अल-धारियत, अपने सुंदर आकार और अद्भुत और आकर्षक रंगों के साथ, उन्हें खोजने वालों और उन लोगों को सबसे अच्छा और सबसे महत्वपूर्ण शैक्षिक पाठ प्रदान करके, पाठ और मधुर, उपयोगी आवाज में रुचि रखता है। पूरे जुनून और जिज्ञासा के साथ सब कुछ नया सीखना चाहते हैं। इसमें सभी चरणों और विभिन्न क्षेत्रों के लिए कई जानकारी शामिल है।

माहेर अल-मुइकली जुज़ अल-धारियत एप्लिकेशन आपको उस सूरह का नाम निर्दिष्ट करने के बाद सत्ताईसवें भाग में पवित्र कुरान के सूरह को सुनने में सक्षम बनाता है जिसे आप सुनना चाहते हैं, जिसे शेख महर अल-मुइकली पढ़ते हैं। प्रत्येक सूरह.

(अगला सूरह) और (पिछला सूरह) बटन पर क्लिक करके, आप जिस सूरह को सुन रहे हैं उससे पहले के सूरहों के साथ-साथ निम्नलिखित सूरहों को भी सुन सकते हैं।

आप माहेर अल-मुअक़्ली कार्यक्रम, एटॉमिक्स का हिस्सा, को निम्नलिखित चरणों के माध्यम से डाउनलोड करने के बाद मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएँ और प्रोग्राम खोजें (माहेर अल-मुअक़्ली, अल-धारियत का हिस्सा)

• (इंस्टॉल करें) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें

फिर आप शेख माहेर अल-मुइक्ली के साथ कुरान एमपी3 का पाठ करते हुए एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

माहेर अल-मुइकली एप्लिकेशन की विशेषताएं, परमाणु का हिस्सा:

* सूरह हफ़्स बिन आसिम द्वारा और संपूर्ण ताजवीद के साथ सुनाई गई है

* चमक के साथ आकर्षक और सभ्य डिजाइन जो आंखों के लिए आरामदायक है

*एप्लिकेशन खरीदने के लिए आपको पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी

* आप पृष्ठभूमि में सूरह सुन सकते हैं और सूरह सुनते समय अन्य एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं

* यह सभी एंड्रॉइड स्मार्ट डिवाइस, मोबाइल फोन और टैबलेट पर काम करता है

*एप्लिकेशन Google Play Store पर उपलब्ध है

*एप्लिकेशन उन फोन पर काम करता है जो अरबी भाषा का समर्थन नहीं करते हैं

* एमपी3 प्रारूप में सूरह

* एप्लिकेशन में एक विशिष्ट, उपयोग में आसान और बहुत सुविधाजनक इंटरफ़ेस है जो सभी लोगों के लिए उपयुक्त है

* टेक्स्ट को आसानी से चुनने, कॉपी करने और पेस्ट करने की क्षमता

* सुरा को डाउनलोड करने, इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना इसे सुनने और रिंगटोन के रूप में सेट करने की क्षमता

* एप्लिकेशन का स्थान बहुत छोटा है, इसलिए यह आपके मोबाइल डिवाइस पर बड़ी मात्रा में मेमोरी नहीं घेरता है

* ऐसे कोई विज्ञापन नहीं हैं जो नैतिकता या धर्म का उल्लंघन करते हों।

हमें उम्मीद है कि माहेर अल-मुइकली का आवेदन, अल-धारियत का हिस्सा, आपको प्रसन्न करेगा। हम सफलता और भुगतान के लिए सर्वशक्तिमान ईश्वर से प्रार्थना करते हैं।

हमें किसी भी सलाह के बारे में सूचित करना न भूलें जो एप्लिकेशन को उसके इष्टतम आकार तक पहुंचाती है और एप्लिकेशन को पांच सितारों के साथ रेटिंग देती है

कार्य दल की ओर से शुभकामनाएँ

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन ماهر المعيقلي جزء الذاريات अपडेट 2

द्वारा डाली गई

Linh' Mê' Muội'

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

ماهر المعيقلي جزء الذاريات Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2 में नया क्या है

Last updated on Feb 2, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

ماهر المعيقلي جزء الذاريات स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।