ليلة القدر 2024 आइकन

12 by aziz_dev


Aug 6, 2024

ليلة القدر 2024 के बारे में

लैलात अल-क़द्र; दोआ लैलत अल-क़द्र; शक्ति की रात के संकेत; शक्ति की रात का काम; शक्ति की रातें

हमें लैलात अल-क़द्र एप्लिकेशन में आपका स्वागत करते हुए खुशी हो रही है।

लैलत अल-क़द्र के आवेदन में लैलात अल-क़द्र की नमाज़ और लैलात अल-क़द्र के संकेत, साथ ही लैलात अल-क़द्र के कर्म, साथ ही लिखित लैलात अल-क़द्र की दुआ, के गुण शामिल हैं। लैलात अल-क़द्र, लैलात अल-क़द्र की तारीख, सबसे खूबसूरत लैलात अल-क़द्र एक हज़ार महीनों से बेहतर है, और लैलात अल-क़द्र कब है, साथ ही लैलात अल-क़द्र की प्रार्थना और लैलात का पुनरुद्धार अल-क़द्र और इसी तरह, शक्ति की रात क्या है, शक्ति की रात की प्रार्थना का उत्तर दिया जाता है, शक्ति की रात की तारीख, और शक्ति की रात का स्मरण।

हमने आपके लिए लैलात अल-क़द्र के आवेदन में लैलात अल-क़द्र के लिए सर्वोत्तम प्रार्थनाओं का एक पैकेज संकलित किया है, लैलात अल-क़द्र के सही संकेत, और नवीनतम लैलात अल-क़द्र का चयन, साथ ही साथ हमने खुलासा किया यह लैलात अल-क़द्र पर और लैलात अल-क़द्र की प्रार्थना, साथ ही साथ लैलात अल-क़द्र कब है, और लैलात अल-क़द्र के सर्वोत्तम कार्यों की सूची, और लैलात अल-क़द्र में सबसे सुंदर प्रार्थनाएँ; और लैलत अल-क़द्र की प्रार्थना कैसे करें, साथ ही लैलात अल-क़द्र की निशानियाँ, और लैलात अल-क़द्र और लैलात अल-क़द्र के लिए सबसे अच्छी दुआ कब।

हमने आपके हाथों में लैलत अल-क़द्र के आवेदन में, लैलात अल-क़द्र के लिए दुआओं की सबसे प्यारी सूची और लैलात अल-क़द्र के सबसे खूबसूरत गुण, और लैलात अल-क़द्र के विभिन्न दिनों के साथ-साथ लैलत अल-क़द्र और सूरह के संकेतों के रूप में हमने इसे लैलत अल-क़द्र पर प्रकट किया, और इसे इस नाम से लैलात अल-क़द्र क्यों कहा गया, और यह भी कि लैलत अल-क़द्र को कैसे पुनर्जीवित किया जाए; और लैलात अल-क़द्र की हदीस और सबसे खूबसूरत लैलत अल-क़द्र एक सुरा है, और वह भी जो लैलात अल-क़द्र पर ईमान और प्रत्याशा से उठी थी; साथ ही लैलत अल-क़द्र की जाँच कर रहा है।

लैलात अल-क़द्र के आवेदन के माध्यम से, हम लैलात अल-क़द्र के लिए सबसे खूबसूरत दुआओं के एक समूह से परिचित होंगे, जो लंबी लिखी गई है, और डिक्री की रात में पति के लिए सबसे अच्छी दुआ है। लैलत अल-क़द्र और सबसे प्यारी क़द्र की रात और लैलत अल-क़द्र की दुआ लिखी गई और लैलात अल-क़द्र और लैलात अल-क़द्र के लिए सबसे सुंदर समय लिखा गया है और फ़रिश्ते और आत्मा उसमें उतरते हैं और लैलात अल-क़द्र पीडीएफ़ के लिए दुआएँ करते हैं।

Laylat al-Qadr एप्लिकेशन आपको Laylat al-Qadr पर सबसे खूबसूरत मिन्नतें प्रदान करता है, पहले Laylat al-Qadr की सबसे हालिया रचनाएँ, Laylat al-Qadr पर सबसे अच्छी मिन्नतें, लैलात अल-क़द्र के लिए सबसे खूबसूरत मिन्नतें। -क़द्र लिखा, लैलात अल-क़द्र की एक तस्वीर, और लैलात अल-क़द्र के संकेतों की एक किस्म का एक समूह पूरा हो गया है और जो लैलात अल-क़द्र को देखता है और लैलत अल-क़द्र के लिए सबसे सुंदर प्रार्थना बहुत कम है, साथ ही साथ इसे लैलात अल-क़द्र क्यों कहा जाता था, और लैलात अल-क़द्र के लिए दुआ कम है, साथ ही रमज़ान में लैलात अल-क़द्र, जो दस दिनों में होती है, और क़यामत की रात के कार्य भी , और रमजान में लैलात अल-क़द्र और सुदैस की दुआओं की निशानियाँ क्या हैं।

Laylat al-Qadr एप्लिकेशन आपको Laylat al-Qadr के सर्वोत्तम गुणों और Laylat al-Qadr के अर्थ के बारे में जानने की अनुमति देता है, और हम आपको Laylat al-Qadr में सबसे अच्छी प्रार्थना के साथ-साथ सबसे सुंदर विशिष्टताओं की भी पेशकश करते हैं। Laylat al-Qadr. Laylat al-Qadr लिखित pdf के लिए सबसे अच्छी दुआ, साथ ही Laylat al-Qadr के लिए सबसे खूबसूरत दुआएं, जिनका उत्तर दिया गया है, और Laylat al-Qadr लिखी गई और Laylat al- की हदीसों के लिए दुआ डाउनलोड करें। क़द्र, साथ ही मुझे कैसे पता चलेगा कि मुझे क़द्र की रात और क़द्र की नमाज़ का एहसास हुआ।

हम आपको लैलात अल-क़द्र के आवेदन में, लैलात अल-क़द्र के सबसे शक्तिशाली कार्यों और लैलात अल-क़द्र के बारे में सबसे प्यारी हदीस, और हदीसों को लैलात अल-क़द्र के बारे में डाउनलोड करने की संभावना के साथ प्रस्तुत करने में प्रसन्न हैं। लैलात अल-क़द्र के लिए सबसे सुंदर दुआ और लैलात अल-क़द्र पर सबसे अच्छा काम करता है, साथ ही सूरत अल-क़द्र के गुण, और लैलात अल-क़द्र के सबसे खूबसूरत सूरह और लैलात अल-क़द्र के लक्षण क्या हैं क़द्र, साथ ही लैलात अल-क़द्र की वास्तविकता, लैलत अल-क़द्र की नमाज़ कैसे करें, लैलात अल-क़द्र की गरिमा, और लैलात अल-क़द्र में मेरे बच्चों के लिए एक दुआ, साथ ही लैलात अल-क़द्र और उसके संकेत, और लैलात अल-क़द्र में सबसे अच्छी दुआएँ, भरण-पोषण के लिए लैलात अल-क़द्र की दुआ, और लैलात अल-क़द्र के लिए प्रशंसा।

** यदि आप देख रहे हैं:

भाग्य की रात

लैलत अल-क़द्र की नमाज़

शक्ति की रात के संकेत

हमने इसे शक्ति की रात को नीचे भेजा

भाग्य की रात का काम

लैलत अल-क़द्र कब है?

लैलत अल-क़द्र का गुण

लैलात अल-क़द्र नमाज़

क़द्र की रात - या जब क़ुरआन अवतरित हुआ - एक हज़ार रातों के बराबर है

शक्ति की रात के लिए प्रार्थना

लैलत अल-क़द्र कब है?

लैलत अल-कद्र पीडीएफ की दुआ

भाग्य की रात की खोज

लैलत अल-क़द्र की नमाज़ लिखी जाती है

लैलतुल क़द्र की दुआ कुबूल होती है

बधाई हो, आपको इस एप्लिकेशन में वह मिल गया है जिसकी आपको आवश्यकता है।

** बिजली की रात के आवेदन की विशेषताएं:

- इंटरनेट के बिना लैलात अल-कद्र एप्लिकेशन का उपयोग करने की संभावना

- Laylat al-Qadr एप्लिकेशन हल्का है और इसे आपके Android डिवाइस पर अधिक संग्रहण स्थान की आवश्यकता नहीं है।

अधिकांश आधुनिक फोन के साथ संगत।

- स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन।

- Laylat al-Qadr एप्लिकेशन को समय-समय पर ऑनलाइन अपडेट किया जाता है

- Laylat al-Qadr एप्लिकेशन को आपके डिवाइस पर ऑफ़लाइन चलाया जा सकता है

- लैलत अल-क़द्र की नकल करने और इसे परिवार और प्रियजनों के साथ साझा करने की संभावना

Google Play Store पर विशेष रूप से उपलब्ध है

- आवेदन में लैलात अल-क़द्र शामिल है

- आप जिससे प्यार करते हैं, उसके साथ लैलात अल-क़द्र को साझा करने की क्षमता।

- लैलात अल-क़द्र की नकल करने और इसे सोशल नेटवर्किंग साइटों पर साझा करने की संभावना

- आप अपने फोन में अपनी पसंद की इमेज को आसानी से सेव कर सकते हैं।

- आपको सबसे अच्छा लैलात अल-क़द्र दिखाता है।

अंत में, हम केवल लैलात अल-क़द्र एप्लिकेशन को डाउनलोड करने के लिए धन्यवाद कर सकते हैं, जो हमें पूरी उम्मीद है कि यह आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा।

इसके अलावा, कृपया लैलत अल-क़द्र एप्लिकेशन को पूरे पांच सितारे (*****) देकर मूल्यांकन करना न भूलें।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन ليلة القدر 2024 अपडेट 12

द्वारा डाली गई

Sameera Waseem

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

ليلة القدر 2024 Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 12 में नया क्या है

Last updated on Aug 6, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

ليلة القدر 2024 स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।