इमोजी के साथ स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी कीबोर्ड आइकन

1.0 by Hiz Ayya


Aug 12, 2020

इमोजी के साथ स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी कीबोर्ड के बारे में

स्वाहिली और अंग्रेजी वर्ण, पृष्ठभूमि विषय और इमोजी लिखें

स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग इमोजी के साथ स्वाहिली वर्ण और अंग्रेजी वर्ण लिखने के लिए उपयोग किया जाता है। इमोजी ऐप के साथ स्वाहिली कीबोर्ड और इंग्लिश टाइपिंग में खूबसूरत बैकग्राउंड थीम शामिल हैं जो नए लुक के लिए आपके तेज़ कीबोर्ड को सजाएंगे। प्यारा इमोजी भी इस सटीक कीबोर्ड में शामिल हैं जो परंपरा भाषा और मोबाइल टाइपिंग के साथ आपके संदेश को अधिक आनंदमय और समझने योग्य बना देगा। स्वाहिली को किस्विली के रूप में भी जाना जाता है और आप इसे बस कीबोर्ड ऐप का उपयोग कर सकते हैं यदि आप तंजानिया या केन्या, कांगो, युगांडा से हैं और आप मूल परंपरा भाषा स्वाहिली या किस्विली हैं या आपको सिर्फ स्वाहिली भाषा पसंद है। इसी तरह, आप अंग्रेजी भाषा के कीबोर्ड का भी उपयोग कर सकते हैं यदि आप अंग्रेजी भाषा के देश से हैं और आपकी मूल भाषा अंग्रेजी है या आपको अंग्रेजी भाषा पसंद है।

स्वाहिली अंग्रेजी कीबोर्ड विशेषताएं:

1. स्वाहिली भाषा वर्ण लिखें

2. अंग्रेजी भाषा के अक्षर लिखें

3. QWERTY कीबोर्ड लेआउट

4. सुंदर पृष्ठभूमि विषय

5. स्टाइलिश इमोजी

6. भविष्यवाणी पाठ (शब्द सुझाव)

Kiswilly या स्वाहिली कीबोर्ड और Emoji के साथ अंग्रेजी टंकण अंग्रेजी कीबोर्ड के साथ बनाया गया है जिसका अर्थ है कि आपको दो अलग-अलग कीबोर्ड स्थापित करने की आवश्यकता नहीं है और आप सभी स्वाहिली शब्दों और अंग्रेजी भाषा के पात्रों को लिखने के लिए इस Kiswilly सटीक कीबोर्ड ऐप के साथ आसान मोबाइल टाइपिंग का प्रयास कर सकते हैं आसान विकल्प के साथ एक ऐप जिसे किविली या स्वाहिली कीबोर्ड से अंग्रेजी कीबोर्ड और फिर अंग्रेजी से स्वाहिली कीबोर्ड पर स्विच करना है। आपको अंग्रेजी कीबोर्ड का उपयोग करने के लिए इस तेज़ कीबोर्ड ऐप को अक्षम करने की आवश्यकता नहीं है। अपनाई गई किस्विली या स्वाहिली कीबोर्ड लेआउट और अंग्रेजी कीबोर्ड लेआउट दोनों परंपरा स्वाहिली वर्णमाला और अंग्रेजी भाषा के पात्रों के मोबाइल टाइपिंग के लिए क्वर्टी कीबोर्ड लेआउट है। इमोजी के साथ स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग तेज कीबोर्ड ऐप है जो स्टाइलिश इमोजी के साथ बनाया गया है जो आपके मोड के अनुसार उपयोग किया जाता है। आप खुश मोड में खुश इमोजी का उपयोग कर सकते हैं।

इमोजी क्योंकि इमोजी आपकी भावनाओं को अधिक सटीक रूप से व्यक्त करने में सक्षम है तो शब्द क्योंकि चित्र इस Kiswilly कीबोर्ड ऐप का उपयोग करके आपकी भावनाओं को अधिक स्पष्ट करने में सक्षम है। इस ऐप में वर्ड सुझाव फीचर जोड़ा गया है जो आपको टाइप करते समय कीबोर्ड के शीर्ष पर सुझाए गए शब्द देगा। स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग इमोजी या स्वाहिली ऐप को अनुकूलित करने में सक्षम है, जिसका अर्थ है कि आप अपने कीबोर्ड की पृष्ठभूमि विषय बदल सकते हैं। स्वाहिली कीबोर्ड और इंग्लिश टाइपिंग इमोजी कीबोर्ड ऐप के साथ जो तेजी से लिखने के लिए मोबाइल टाइपिंग फास्ट इनपुट सुविधा के साथ निर्मित है। आप आसानी से अपने पसंदीदा पृष्ठभूमि विषय का चयन कर सकते हैं जो कि एंड्रॉइड के लिए इस स्वाहिली और अंग्रेजी कीबोर्ड का उपयोग करके अपने स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी कीबोर्ड को सजाएगा। स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग इमोजी या परंपरा स्वाहिली ऐप एंड्रॉइड ऐप है और इस ऐप का उपयोग करने के लिए आपको एंड्रॉइड मोबाइल या टैबलेट जैसे एंड्रॉइड डिवाइस की आवश्यकता होती है। आप अंग्रेजी पाठ टाइपिंग ऐप के साथ इस सभी स्वाहिली शब्दों में रुचि रखते हैं, तो आप इंस्टॉल कर सकते हैं। इमोजी के साथ स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग ऑफ़लाइन ऐप है और इस ऐप का उपयोग करने के लिए किसी इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है।

स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग इमोजी या परंपरा के साथ किस्विली आसान टाइपिंग ऐप जो सरल और सभ्य योजना के साथ सरल उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ बनाया गया है। स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग इमोजी या स्वाहिली कीबोर्ड और एंड्रॉइड के लिए अंग्रेजी कीबोर्ड आपके द्वारा भाषा इनपुट पद्धति से डिफ़ॉल्ट कीबोर्ड ऐप के रूप में चयन करने के बाद दिखाई देगा। किसोजी या स्वाहिली कीबोर्ड और इमोजी के साथ इंग्लिश टाइपिंग आसान टाइपिंग कीबोर्ड है जो आपको स्वाहिली और अंग्रेजी टेक्स्ट टाइपिंग कीबोर्ड लिखने की अनुमति देता है हर बार टाइप करते समय दिखाई देगा। इस स्वाहिली अंग्रेजी कीबोर्ड का उपयोग करके अपने मोबाइल टाइपिंग संदेशों में आसानी से सभी किस्विली या स्वाहिली शब्द और अंग्रेजी भाषा के शब्द लिखें। स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी टाइपिंग इमोजी के साथ भविष्य कहनेवाला पाठ या शब्द सुझाव सुविधा के साथ बनाया गया है इस स्वाहिली कीबोर्ड ऐप में भी शामिल है जो आपको टाइप करते समय सुझाए गए शब्दों को दिखाएगा।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन इमोजी के साथ स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी कीबोर्ड अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

Ola Osman

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 12, 2020

Write Swahili language characters
Write English language characters
QWERTY keyboard layout
Beautiful background themes
Stylish emoji
Predictive text (Word Suggest)

अधिक दिखाएं

इमोजी के साथ स्वाहिली कीबोर्ड और अंग्रेजी कीबोर्ड स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।