كتب حسن الجندي आइकन

1.0 by Gerard apps


Aug 1, 2021

كتب حسن الجندي के बारे में

हसन अल-जुंडी, द बुचर, एपोस्टेट, रिटर्नर, ऑब्जर्वर, सिटी ऑफ द डेड, ने जिन्न की उपस्थिति में लिखा

हसन अल-जुंदी किताबें आवेदन

हसन अल-जुंडी पुस्तकों के आवेदन में उनकी सभी पुस्तकें शामिल हैं

हसन अल-गेन्डी मिस्र के एक युवा लेखक और उपन्यासकार हैं, जिनका नाम जिन और गोबलिन, प्राचीन पांडुलिपियों, मानसिक हत्यारों और डरावनी दुनिया से जुड़ा हुआ है .. इंटरनेट पर, उनकी कहानियों की दर्शकों की दर एक लाख पाठकों (100 हजार) की बाधा से अधिक हो गई है। इस्हाक), जो लंबे समय पहले अरब मंचों पर पोस्ट किया गया था और मिस्र के पुस्तकालयों द्वारा इसकी छपाई और डाउनलोडिंग के साथ समाप्त हुआ था।

साहित्य

उपन्यास को पाठकों के मन के लिए विचार और सम्मान में गहरी गहराई से चित्रित किया गया है। यह उपन्यास युसेफ के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमता है, जो मिस्र में सुर अजबकेय नामक क्षेत्र में अनुसंधान और उत्खनन के दौरान विरासत पुस्तकों और पुरातात्विक पांडुलिपियों का पता लगाता है। उन पांडुलिपियों से, वह अजीब घटनाओं से परिचित हो जाता है, जो इब्न इस्हाफ इस्बाहे के साथ हुई है। एक गाँव जिसके निवासी सभी मृत हैं और पांडुलिपि को उनकी मृत्यु का रहस्य और कल्पित बौने से एक जिन्न को बुलाने का तरीका जानता है, फिर इस यात्री के रहस्य को जानने के लिए इंटरनेट पर खोज करता है और उस पर विधर्मियों और जादू-टोना का आरोप लगाया गया था और जब युसेफ ने अपने दोस्तों को यह मामला प्रस्तुत किया, तो यात्रा का आश्चर्य पांडुलिपि से शुरू हुआ।

बिन इशाक पांडुलिपि का वर्णन: द सिटी ऑफ द डेड

बिन इशाक पांडुलिपि का वर्णन: धर्मत्यागी उपन्यास: उपन्यास बिन इशाक पांडुलिपि के कथन का दूसरा भाग है। यह उपन्यास आपको वास्तविक चित्रणों में भयानक जिन्न दुनिया से परिचित कराता है। उपन्यास लॉर्ड ऑफ द रिंग्स श्रृंखला जैसा लॉर्ड ऑफ द रिंग्स है, जो कल्पित बौने, कन्सर्ट, कन्सर्ट के बारे में भयानक जानकारी देता है।

बिन इशाक पांडुलिपि का विवरण: वापसी का उपन्यास: यह बिन इशाक पांडुलिपि के उपन्यास का तीसरा भाग है, एक डरावनी महाकाव्य के रूप में एक भयानक उपन्यास, उपन्यास दूसरी दुनिया की कक्षा के चारों ओर घूमता है, जिसके बारे में हमें कुछ भी पता नहीं है। न्याय और स्वर्गीय धर्म।

उपन्यास स्माइल, आप मृत हैं: घटनाएं देश के केंद्र में एक अपार्टमेंट के चारों ओर घूमती हैं, जिनके मालिक इससे अनुपस्थित रहते हैं कि डूमर किराए पर कई लोगों को घर के बारे में भयानक रहस्य खोजने के लिए किराए पर लेते हैं, जो पचास के दशक की अवधि में वापस डेटिंग करते हैं, फिर कहानी एक दुखद कहानी में बदल जाती है। मिस्र, अरब और धार्मिक पौराणिक कथाएं भी वैज्ञानिक पक्ष प्रदान करती हैं।

जिन्न की उपस्थिति में एक उपन्यास: यह दो छोटे उपन्यास हैं जो लेखक की भावना को बहुत आगे ले जाते हैं, वही भयानक और व्यंग्यात्मक शैली उनके सभी कार्यों में दोहराई जाती है। इसमें एक दिलचस्प साहित्यिक कृति में बहुत रहस्य, डरावनी, उत्तेजना, हास्य और बुद्धि शामिल है।

हाफ ए डेड बरीड अलाइव नॉवेल: एक थका देने वाला और सुखद उपन्यास, एक ही समय में उपन्यास एक दुर्घटना के बारे में बात करता है जो रोजाना होती है और एक साहित्यिक उपन्यास लिखने के लिए उसका शोषण होता है जिसमें उन्होंने डरावने मुद्दों पर चर्चा की, हाल ही में सामने आई कई घटनाओं की उपन्यास शाखाएं, एक टकराव और सामाजिक भ्रष्टाचार और उनके विवेक और दैवीय सजा देने वाले लेखक। साहित्यिक शैली और रोचक भाषा।

नरेशन नाइट इन नर्क - अबू खटवा का घर। मैंने अपना बचपन और किशोरावस्था इस घर पर गुजारने में बिताए और लोगों के डर के रहस्य को जानने के लिए उत्सुकता ने मुझे मार डाला। मैंने हिम्मत की और जानता था .. मुझे इसका पछतावा है .. इसलिए मैंने इसके बारे में लिखने का फैसला किया।

एक उपन्यास, एक डरावनी लेखक के साथ एक मुठभेड़: इसमें मस्तिष्क के काम की प्रक्रिया के दौरान तीन युवा लोगों के बीच बोलचाल की मिस्र में बातचीत शामिल है, और वे अचानक अजीब आवाजें सुनते हैं, एक राज्य में समय-समय पर उन आवाज़ों को सुनते हैं जो लेखक द्वारा एक सौम्य शैली में लिखी जाती हैं जो व्यंग्य साहित्य पर आधारित है, यह पुस्तक कहानियों का संग्रह है, लेकिन नायक एक हैं।

उपन्यास "फरगली अल-मस्तकवी की दास्तां" कफ़र सहलवी के साथ मेरी कहानी: व्यंग्य साहित्य के उपन्यासों से, घटनाओं में फरगली अल-मस्तकवी के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो डरावनी, कल्पित कहानी और प्रेतवाधित घरों के बारे में व्यंग्य कहानी संग्रह में है। उपन्यास में बहुत ही कॉमेडी और मजाकिया हालात हैं।

नर्क में एक रात - निगरानी प्राचीन मिस्र की सभ्यता और उसके रहस्यों के बारे में अलग-अलग समयों के बीच की एक अंतर्संबंधित कहानी है। पुरातात्विक कब्रों में दफन विभिन्न ऊर्जाएं, चाहे प्राकृतिक, रासायनिक, यांत्रिक या यहां तक ​​कि आध्यात्मिक रूप से कल्पित बौने हों। मिस्र में इस्लामी सभ्यता से संकेत मिलता है..और अंतरिक्ष और समय के बारे में भौतिक सिद्धांत.. खुफिया युद्ध। साठ के दशक में मिस्र और सोवियत संघ के बीच

उपन्यास पार्डन मी एंड अदर फियर्स: लेखक की हॉरर फिक्शन लिखने की पहली कोशिश एक सच्चाई की जादुई ड्राइंग की एक छोटी कहानी है जो चित्रों से उभरने वाले लोगों की एक प्राचीन चीनी मिथक है।

द अल-जाज़ार उपन्यास: हसन अल-जुंडी के बेहद विशिष्ट उपन्यासों में, जहां लेखक हसन अल-जुंडी एक सामाजिक मानवीय मुद्दे पर कथानक और दिलचस्प शैली के साथ डरावनी और हत्या का मिश्रण करता है, जो उपन्यास की बाकी घटनाओं पर आधारित है, जहां उपन्यास दिखाता है कि यह उपन्यास किस तरह से उत्पीड़न करता है और कैसे एक सीरियल एक्शन के लिए एक किलर क्रिया है। एक दमनकारी व्यक्ति और उत्पीड़ित व्यक्ति के बीच होता है, और अंत घटता से दूसरे घटता जाता है

हम आशा करते हैं कि आप हसन एल गेंडी बुक्स ऐप को पसंद करेंगे

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 1, 2021

تطبيق كتب حسن الجندي
تطبيق كتب حسن الجندي يحتوي على جميع مؤلفاته
رواية مخطوطة بن إسحاق : مدينة الموتى
رواية المرتد
رواية العائد
رواية ابتسم فأنت ميت
رواية في حضرة الجان
رواية نصف ميتًا دفن حيًا
رواية لقاء مع كاتب رعب.
رواية حكايات فرغلي المستكاوي
ليله في جهنم-
الرصد
رواية اعذريني ومخاوف أخرى
رواية الجزار
نتمنى ان ينال تطبيق كتب حسن الجندي اعجابكم

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन كتب حسن الجندي अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

سرآب

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

كتب حسن الجندي स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।