قصص الانبياء كاملة आइकन

1.0 by WAFAE ELKHATIRI


Apr 14, 2024

قصص الانبياء كاملة के बारे में

सबसे अच्छी कहानियाँ भविष्यवक्ताओं और दूतों की कहानियाँ हैं, जो बिना इंटरनेट के पूर्ण रूप से लिखित और ऑडियो हैं

यह कार्यक्रम पैगंबरों और दूतों की सभी कहानियों को ऑडियो और वीडियो के साथ समन्वित और सुरुचिपूर्ण तरीके से पढ़ने का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है। यह आपको बिना पवित्र कुरान की सभी कहानियां भी दिखाता है। पेशेवर तरीके से इंटरनेट आपको मैसेंजर मुहम्मद के जीवन और चमत्कारों की झलक जानने में सक्षम बनाता है, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें, साथ ही मैसेंजर की आज्ञाओं के अलावा। एंटीक्रिस्ट की कहानी भी पैगंबर की संपूर्ण जीवनी के रूप में, इंटरनेट के बिना, सभी पैगंबरों के चमत्कारों के अलावा।

-इस एप्लिकेशन में पैगंबरों और सभी दूतों की कहानियां शामिल हैं, और, भगवान की इच्छा से, उनकी सभी सुगंधित कहानियों पर भगवान की पवित्र पुस्तक और उनके पैगंबर मुहम्मद की सुन्नत में कही गई बातों के माध्यम से चर्चा की जाएगी, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और अनुदान दें उन्हें शांति, जैसा कि भगवान ने उनके पैगंबर मुहम्मद के लिए एकत्र किया था, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति, पूर्णता के गुण और अच्छे गुण प्रदान करें। जो बात उन्हें पृथ्वी के बाकी लोगों से अलग करती थी वह यह थी कि वह एक राष्ट्र थे जो एक साथ लाते थे अच्छी बातें: पैगम्बरों की कहानियाँ, पैगम्बरों के चमत्कार, बच्चों की कहानियाँ, कानूनी रुक्याह, साथियों की कहानियाँ, पवित्र कुरान के चमत्कार, शिलात और हजवल्लाह। सभी नेक कार्यों में एक अच्छा आदर्श। (भविष्यवक्ताओं की संपूर्ण कहानियाँ) शीर्षक वाले एक नए विश्वकोश एप्लिकेशन में, हम अपने पैगंबर के बारे में सीखते हैं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें, छंद जो आजीविका लाते हैं और आजीविका का विस्तार करते हैं, और हमारे गुरु से शुरू होने वाले दूतों की पूरी कहानियाँ एडम, शांति उस पर हो, पैगंबरों और दूतों की मुहर के लिए, हमारे गुरु मुहम्मद, भगवान उसे आशीर्वाद दें और उसे शांति प्रदान करें।

अंत में, हम केवल एप्लिकेशन को डाउनलोड करने और उपयोग करने के लिए आपको धन्यवाद दे सकते हैं, और हमें पूरी उम्मीद है कि हम इस कार्यक्रम के लिए आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने में, भले ही थोड़ा ही सही, सफल हुए हैं। कृपया अपनी 5-स्टार रेटिंग के साथ कंजूसी न करें। और सकारात्मक टिप्पणी, क्योंकि इससे हमें बहुत मदद मिलती है और हमें आगे के विकास और काम के लिए प्रेरित किया जाता है, ईश्वर की इच्छा से।

ईश्वर आपको आशीर्वाद दें और ईश्वर की इच्छा से आपको सफलता प्रदान करें।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Apr 14, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन قصص الانبياء كاملة अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

Giovanni Lima Mendes

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

قصص الانبياء كاملة Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

قصص الانبياء كاملة स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।