قران كامل حجاج الهنداوي وتجويد आइकन

2 by Usefulapps. m


Apr 5, 2023

قران كامل حجاج الهنداوي وتجويد के बारे में

नोबल कुरान के शेख हज्जाज अल-हिंदवी इंटोनेशन विनम्र सस्वर पाठ की भव्यता हज्जाज अल-हिंदवी इंटोनेशन

कुरान के आवेदन, शेख हज्जाज अल-हेंडावी, आपको शेख हज्जाज हिंदवी की उत्कृष्ट कृतियों के नोबल कुरान के स्वर और पाठ को सुनने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है, और आप अपने मोबाइल फोन पर आसानी से नोबल कुरान डाउनलोड कर सकते हैं और आसानी से। अल हिंदवी उच्च गुणवत्ता वाले शुद्ध संगीत कार्यक्रम और रिकॉर्डिंग और शेख हज्जाज अल हिंदवी ने दिलों को हिला देने वाले पाठों को विनम्र किया

शेख हज्जाज रमजान अल-हिंदवी कौन है?

हज्जाज अल हिंदवी एक मिस्र के कुरान पाठक हैं और इस क्षेत्र में प्रमुख आंकड़ों में से एक हैं - शेख हज्जाज रमजान अल हिंदवी ने मिस्र के अरब गणराज्य के राष्ट्रपति मुहम्मद होस्नी मुबारक के सामने पहला स्थान जीतने के बाद नोबल कुरान का पाठ किया। मिस्र के बंदोबस्ती मंत्रालय ने पवित्र कुरान के पाठ के लिए प्रतियोगिता की

शेख हज्जाज अल-हिंदवी का जन्म 1-12-1976 ईस्वी में बहराम्स, इम्बाबा सेंटर, गीज़ा गवर्नमेंट के गाँव में हुआ था। शेख कारी हज्जाज रमजान ने बहुत कम उम्र में कुरान पढ़ना सीखा, क्योंकि उन्होंने उम्र में याद करना शुरू कर दिया था सात में से, और कारी हज्जाज रमजान ने बारह साल की उम्र में कुरान की याद को पूरा किया। इस स्तर पर उनके शिक्षक शेख हुसैन अब्दो यूसुफ, फिर शेख सुभी अहमद अब्देल अजीज और उनके भाई शेख ईद अल-हिंदवी, एक प्रोफेसर थे। कुरान और रीडिंग के। फिर पाठक, हज्जाज अल-हिंदवी ने शेख अब्दुल-अती महमूद तुइमा, जिसे शेख अत्तिया तुइमा के नाम से जाना जाता है, के हाथों बड़ी दक्षता के साथ पाठ के प्रावधानों के पाठ का निर्देशन किया। रेडियो में उनका प्रवेश: शेख हज्जाज अल-हिंदावी ने काहिरा में इंस्टीट्यूट ऑफ रीडिंग में अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने 2000 में मिस्र के रेडियो पर एक पाठक के रूप में आवेदन किया, समिति के प्रमुख शेख अबुल-एनीन शुआइशा के प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद। रेडियो के पाठकों की जांच करने के लिए, और महान रेडियो प्रसारक महमूद अल-सादानी से नामांकन के लिए धन्यवाद। परीक्षण के सभी चरणों को पारित किया, और इसे समारोह, शुक्रवार और सुबह में रेडियो और टेलीविजन पर एक पाठक के रूप में अनुमोदित किया गया।

शेख हज्जाज अल-हिंदवी की भागीदारी के अलावा, उनके पास कई संगीत कार्यक्रम थे, और उन्होंने मिस्र के बाहर कई यात्राएं कीं, जहां उन्होंने 2000 में मलेशिया की यात्रा की, पवित्र कुरान के लिए अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में मिस्र के मिशन के भीतर उनका परीक्षण किया गया, और उन्होंने तीन बार इस्लामिक रिपब्लिक ऑफ ईरान और फिर कुछ इस्लामिक और गैर-इस्लामिक देशों की यात्रा की, जहां उन्होंने कनाडा, थाईलैंड, ब्रिटेन, इंडोनेशिया, पाकिस्तान आदि की यात्रा की।

️ शेख हज्जाज अल-हिंदवी द्वारा सुनाई गई नोबल कुरान, मजूद के आवेदन को सरल और सुरुचिपूर्ण होने की विशेषता है

यह ज्ञात है कि हज्जाज अल हिंदवी की एक सुंदर और अद्भुत आवाज है जो उसे शांति और शांति से भर देती है और आपको शांति और मनोवैज्ञानिक आराम की दूसरी दुनिया में ले जाती है। नोबल कुरान, और हम आशा करते हैं कि शेख हज्जाज अल हिंदवी का आवेदन होगा इसमें आपकी मदद करेंगे और हजाज अल हिंदवी के कुरान को डाउनलोड करने और याद रखने में आपकी मदद करेंगे।

⬅️ यदि आप पवित्र कुरान, कारी कारी, हज तीर्थयात्रियों के आवेदन की सामग्री को नोबल कुरान डाउनलोड करते हैं, और हम आशा करते हैं, तो हम आपको पांच सितारों के साथ शेख हज्जाज अल हिंदवी ताजवीद के आवेदन को रेट करने के लिए कहते हैं।

️ अगर आप कुरान को सुनने के शौक़ीन और शौक़ीन हैं, तो रमज़ान के तीर्थयात्रियों को पढ़ें

नोबल कुरआन को डाउनलोड करने के लिए शेख हज्जाज अल हिंदवी तजवीद का आवेदन इसमें आपकी मदद करेगा, और आवेदन आपके फोन पर नोबल कुरान, शेख हज्जाज अल हिंदवी संगीत कार्यक्रम को आसानी से डाउनलोड करने में आपकी मदद करेगा।

️ शेख हज्जाज अल हिंदवी, पवित्र कुरान पार्टियों के कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, साथ ही हजाज अल हिंदवी कुरान के पृष्ठों के बीच नेविगेशन में आसानी होती है। आवेदन।

हमें उम्मीद है कि यह आपकी मदद करेगा और शेख हज्जाज अल-हिंदवी ताजवीद के आवेदन से लाभान्वित होगा

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन قران كامل حجاج الهنداوي وتجويد अपडेट 2

द्वारा डाली गई

Avrillia Mudianti

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

قران كامل حجاج الهنداوي وتجويد Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2 में नया क्या है

Last updated on Apr 5, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

قران كامل حجاج الهنداوي وتجويد स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।