قرأن كامل ناصر القطامي بدون نت आइकन

2.0 by Mediapp Holy Quran


Aug 16, 2022

قرأن كامل ناصر القطامي بدون نت के बारे में

नेट के बिना नासिर अल-कातमी द्वारा एक पूर्ण कुरान जो आपको संपूर्ण पवित्र कुरान को सुनने में सक्षम बनाता है

नेट के बिना पूरे कुरान नासिर अल-कातमी का आवेदन आपको एक मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से पूरे पवित्र कुरान को आसानी से और आसानी से एक आवेदन के माध्यम से सुनने में सक्षम बनाता है जिसमें पवित्र कुरान के सभी सूरह शामिल हैं, और नेट के बिना पूरे कुरान नासिर अल-कातमी का आवेदन आपको पवित्र कुरान को ब्राउज़ करने और पढ़ने में सक्षम बनाता है और एक ही समय में इसे सुनना मुफ़्त है और एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर भी उपलब्ध है। शेख नासिर अल कातमी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान का पाठ करने का आनंद लेने के लिए जहाँ भी आप चाहें।

और अगर आप कुरान को पढ़ने में शेख नासिर अल-कातमी को सुनने के प्रशंसक हैं, तो नेट के बिना पूरे कुरान नासिर अल-कतामी का आवेदन आपको आवाज में नोबल कुरान के सूरह सुनने की सुविधा प्रदान करता है। शुद्ध आवाज में नासिर अल-कातमी की और एमपी3 प्रारूप में उच्च गुणवत्ता मुफ्त में।

नेट एमपी 3 के बिना नासिर अल-कातमी द्वारा पूरा कुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें।

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद, नेट के बिना नासिर अल-कातमी द्वारा पूरे कुरान को डाउनलोड करने के लिए आवेदन का उपयोग कर सकते हैं:

~ एप्लिकेशन स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम की खोज करें (नेट के बिना नासिर अल-कातमी द्वारा पूर्ण कुरान)

उसके बाद, एप्लिकेशन डाउनलोड करें, और बधाई हो, आप कुरान को पढ़ने में शेख नासिर अल-कातमी के साथ एक अद्वितीय अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

नेट के बिना नासिर अल-कातमी के पूरे कुरान के आवेदन की विशेषता है:

~ पवित्र कुरान 60 पक्ष

~ एक ही समय में पढ़ने और सुनने की संभावना

~ उच्च गुणवत्ता और शुद्ध ध्वनि के साथ पवित्र कुरान

~ इंटरनेट के बिना पूरी तरह से काम करता है

~ बाड़ के बीच जाने की संभावना

~ बाड़ वापस करने की संभावना

~ कॉल पर स्वचालित

~ ऑटो अगले सुरा में ले जाएँ

~ वहीं से शुरू करें जहां पिछला पाठ समाप्त हुआ था

~ फेसबुक, व्हाट्सएप, ई-मेल, ट्विटर, और अन्य जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से नेट के बिना नासिर अल-कातमी द्वारा पूरे कुरान आवेदन को साझा करने की संभावना।

नेट के बिना पूरा कुरान नासिर अल-कातमी एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए, आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं होगी, क्योंकि यह मुफ़्त है, और आपको पूर्ण कुरान को स्थापित करने के लिए अपने डिवाइस पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी। नेट के बिना एक नासिर अल-कातमी एप्लिकेशन, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख नासिर अल-कातमी की आवाज़ में नोबल कुरान को आसानी से और आसानी से सुन सकेंगे।

नेट के बिना नासिर अल-कातमी के पूरे कुरान का आवेदन एक बहुत ही सरल इंटरफ़ेस पर उपलब्ध है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से आपको कोई कठिनाई नहीं होगी नेट के बिना पूरे कुरान डाउनलोड कार्यक्रम नासिर अल-कातमी के डाउनलोड होने तक, और इसका उपयोग नोबल कुरान के सूरह को सुनने के लिए किया जाता है।

आवेदन डाउनलोड करने के बाद, नेट के बिना नासिर अल-कातमी का पूरा कुरान, आप शेख नासिर अल-कातमी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सूरह को मुफ्त में, कभी भी, कहीं भी, आसानी से सुन सकते हैं।

नासिर अल-कातमी mp3 . की आवाज के साथ नोबल कुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप निम्नलिखित चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद, नेट के बिना पूर्ण कुरान डाउनलोड कार्यक्रम नासिर अल-कातमी का उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम की खोज करें (नेट के बिना नासिर अल-कातमी द्वारा पूर्ण कुरान)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप शेख नासिर अल कातमी की मूक आवाज का आनंद एमपी 3 प्रारूप में नोबल कुरान के सुगंधित पाठ में ले सकते हैं।

नेट के बिना नासिर अल-कातमी के पूरे कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें, जैसा कि हमने उल्लेख किया है, नासिर अल-कातमी की आवाज के साथ नोबल कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस एक सरल इंटरफ़ेस है जो सक्षम बनाता है युवा या पुराने उपयोगकर्ता नोबल कुरान को सुनने और जटिलता से दूर आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए।

नेट के बिना नासिर अल-कातमी के पूरे कुरान का आवेदन आपको सुरा के नाम को निर्दिष्ट करने के बाद नोबल कुरान के सभी सूरह को सुनने में सक्षम बनाता है जिसे आप शेख के सुगंधित पाठ के साथ सुनना चाहते हैं। नासिर अल-कातमी।

आप (अगला सूरह) और (पिछला सूरह) बटन दबाकर सुरा के पिछले सूरह सुन सकते हैं, साथ ही निम्नलिखित सूरह भी सुन सकते हैं। कार्यक्रम आपको प्रत्येक सूरह की अवधि भी दिखाता है ताकि आप जागरूक हों इस का।

यदि आप नेट के बिना पूर्ण कुरान डाउनलोड नासिर अल-कातमी के आवेदन को पसंद करते हैं, तो आवेदन का मूल्यांकन करने में संकोच न करें और हमारे अन्य एप्लिकेशन डाउनलोड करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमारे लिए मायने रखती है।

इसके अलावा, आप आवेदन में पाए गए (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से नेट के बिना नासिर अल-कातमी द्वारा पूरे कुरान कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 16, 2022

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन قرأن كامل ناصر القطامي بدون نت अपडेट 2.0

द्वारा डाली गई

Josiah Kellogg

Android ज़रूरी है

Android 4.3+

Available on

قرأن كامل ناصر القطامي بدون نت Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

قرأن كامل ناصر القطامي بدون نت स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।