قرأن كامل منيرالتونسي بدون نت आइकन

2.7 by apps islamic 2017


Jul 9, 2021

قرأن كامل منيرالتونسي بدون نت के बारे में

इंटरनेट के बिना कुरान पूर्ण आवाज Muniraltonce

Abd अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनसी की आवाज के साथ नोबल कुरआन के आवेदन का परिचय

अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरआन का आवेदन आपको पवित्र क़ुरआन के सभी सुरों को अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से एक कार्यक्रम के माध्यम से आसानी से सुनने की अनुमति देता है जिसमें पवित्र क़ुरआन के सभी सुर शामिल हैं, और कुरआन की आवाज़ के साथ कुरान अब्दुल्ला अब्दुल्ला अब्दुल्ला की आवाज़ के साथ आवेदन करने की अनुमति देता है। यह एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर भी उपलब्ध है। पवित्र कुरान एप्लिकेशन को अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनिसी की आवाज के साथ आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है, ताकि आप शेख अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनसी की आवाज में पवित्र कुरान के पाठ का आनंद ले सकें।

✅ उपयोगकर्ता को अबू अब्दुल्ला मौनीर अल-तुनी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

यदि आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस ईश्वर की याद से भरा हो, और अगर आपको कुरान के पाठ में शेख अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनसी से सुनना अच्छा लगता है, तो अबू अब्दुल्ला मौनीर अल-तुनसी की आवाज के साथ नोबल का आवेदन आपको पवित्र कुरान डाउनलोड करने के साथ प्रदान करेगा। Mounir एल ट्यूनीशिया एमपी 3 और मुफ्त।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख अबू अब्दुल्ला मौनिर अल-तुनीसी की आवाज के साथ पवित्र कुरान को सुन पाएंगे।

अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनिसी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनिसी की आवाज़ के साथ नोबल कुरआन को डाउनलोड करने और पवित्र क़ुरआन के सुरों को सुनने के लिए इसका उपयोग करने से कार्यक्रम को डाउनलोड करने तक आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से शुरू होने में कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनसी की आवाज के साथ नोबल क़ुरान के सुरों को कभी भी और कहीं भी आसानी से मुफ्त में सुन सकते हैं।

Abd अबू अब्दुल्ला मौनिर अल-तुनसी एमपी 3 की आवाज के साथ पवित्र कुरान आवेदन कैसे डाउनलोड करें

आप निम्न चरणों के माध्यम से बस इसे डाउनलोड करने के बाद, अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनिसी की आवाज के साथ नोबल कुरआन डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का उपयोग कर सकते हैं:

✔ स्टोर पर जाएँ और एक कार्यक्रम खोजें (अबू अब्दुल्ला मौनिर अल-ट्यूनी की आवाज़ के साथ सम्पूर्ण कुरान का पाठ)

✔ (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी को सुनाने में शेख अबू अब्दुल्ला मौनीर अल-तुनी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

Q नोबल क़ुरान अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनीसी के आवेदन का लाभ

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख अबू अब्दुल्ला मौनीर अल-तुनसी की आवाज़ में पवित्र कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति में रह सकते हैं जिसमें आप शेख अबू अब्दुल्ला मौनिर अल-तुनिसी की आवाज का आनंद लेते हुए, नोबल कुरआन के अर्थों में तल्लीन हो जाते हैं, जो आपको दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनिसी की आवाज़ में पवित्र कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम की लिंक साझा कर सकते हैं, ताकि वे अबू अब्दुल्ला मौनिर अल-तुनसी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुक्त है जो सभी फोन के साथ फिट बैठता है, डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर लेता है।

, अंत में, यदि आपको अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनिसी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आया और हमारे साथ अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारा लक्ष्य है।

✔ आप एप्लिकेशन में ही विकल्प (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से मुफ्त एमपी 3 के लिए अबू अब्दुल्ला मुनीर अल-तुनसी की आवाज के साथ नोबल कुरआन डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे। 😍

नवीनतम संस्करण 2.7 में नया क्या है

Last updated on Jul 9, 2021

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन قرأن كامل منيرالتونسي بدون نت अपडेट 2.7

द्वारा डाली गई

Nyein Chan Ko Ko

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

قرأن كامل منيرالتونسي بدون نت Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

قرأن كامل منيرالتونسي بدون نت स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।