عبدالرحمن الحميداني قران كريم आइकन

7 by CyberMan


Mar 29, 2023

عبدالرحمن الحميداني قران كريم के बारे में

आवेदन में अब्दुल रहमान अल हमीदानी की आवाज के साथ नोबल कुरान और सबसे अद्भुत दुर्लभ पाठ शामिल हैं

क्या आप अब्दुल रहमान अल हमीदानी की आवाज़ के साथ नोबल क़ुरान के आवेदन की तलाश कर रहे हैं, जिसमें अब्दुल रहमान अल हमीदानी के सबसे सुंदर पाठ शामिल हैं? क्या आप विनम्र सस्वर पाठ लागू करना चाहते हैं जिसमें एक सुंदर और शुद्ध आवाज के साथ कुरान के दुर्लभ पाठ शामिल हैं? क्या आप नेट के बिना अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी के आवेदन में नेट के बिना पाठक अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी का पाठ प्राप्त करना चाहेंगे, जिसमें हमने आपके लिए सबसे अद्भुत दुर्लभ पाठ और विनम्र पाठ एकत्र किए हैं जो हर कोई ढूंढ रहा है? क्या आप पवित्र कुरान के अनुप्रयोगों से तंग आ चुके हैं जिनमें बहुत सारे कष्टप्रद विज्ञापन हैं, और क्या आप एक विनम्र सस्वर पाठ एप्लिकेशन डाउनलोड करना चाहते हैं जिसमें कुरान के सबसे दुर्लभ पाठ शामिल हैं?

हमने अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी के आवेदन में आपके लिए समाधान ढूंढ लिया है, जिसमें अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी के सबसे सुंदर पाठ शामिल हैं, क्योंकि इस एप्लिकेशन को स्टोर पर कुछ सुंदर कुरान पाठ अनुप्रयोगों में से एक माना जाता है। , जिसमें नेट के बिना दुर्लभ सस्वर पाठ और विनम्र सस्वर पाठ के अलावा, अब्द अल-रहमान अल-हुमैदानी की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान शामिल है।

अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन में पाठक अब्द अल-रहमान अल-हुमैदानी के सबसे खूबसूरत नए और पुराने पाठ शामिल हैं, और हमारे दुर्लभ सस्वर पाठ की सबसे महत्वपूर्ण सामग्री में से एक है:

- पवित्र कुरान एक मधुर और शुद्ध आवाज के साथ।

- विनम्र सस्वर पाठ।

दुर्लभ पाठ।

- नेट के बिना सबसे सुंदर विनम्र सस्वर पाठ।

- अब्दुल रहमान अल हमीदानी की आवाज के साथ नोबल कुरान।

अब्दुल रहमान अल हमीदानी का पाठ।

- कुरान पढ़ने वाले अब्दुल रहमान अल-हमीदानी की आवाज के साथ।

- शांत सस्वर पाठ जो नसों को आराम देते हैं।

इसके अलावा, लेखक अब्दुल रहमान अल हमीदानी की आवाज के साथ नोबल कुरान का हमारा आवेदन अब्दुल रहमान अल हमीदानी की आवाज के साथ कुरान पाठ के बाकी अनुप्रयोगों पर स्टोर पर नेट के बिना कई फायदों से अलग है। :

- एप्लिकेशन आपको दुर्लभ सस्वर पाठ और विनम्र सस्वर पाठ डाउनलोड करने में सक्षम बनाता है जो सीधे आपके फोन पर दिल हिलाते हैं।

- अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी की आवाज के साथ कुरान का आवेदन आपको अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी के सभी पाठों को आसानी से दूसरों के साथ साझा करने की अनुमति देता है।

- पाठक अब्दुल रहमान अल हमीदानी के सस्वर पाठ का अनुप्रयोग Android के सभी विभिन्न संस्करणों पर काम करता है।

- अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी पवित्र कुरान आवेदन के भीतर निहित सभी कुरान पाठ पूरी तरह से स्वतंत्र हैं और सभी के लिए उपलब्ध हैं।

- आवेदन में दिल को हिला देने वाले विनम्र सस्वर पाठ के अलावा पवित्र कुरान के दुर्लभ पाठ शामिल हैं।

अब अब्दुल रहमान अल हमीदानी पवित्र कुरान आवेदन प्राप्त करने का अवसर न चूकें, पाठक अब्दुल रहमान अल हमीदानी की आवाज के साथ सबसे मधुर सस्वर पाठ को मुफ्त में सुनें, और हमारे आवेदन में पाए जाने वाले विशेष सामग्री और सुविधाओं को भी प्राप्त करें, नेट के बिना अब्दुल रहमान अल हमीदानी की आवाज के साथ नोबल कुरान, और कृपया पवित्र कुरान अब्दुल रहमान अल हमीदानी के आवेदन का मूल्यांकन करना न भूलें, हमें भविष्य में और अधिक एप्लिकेशन विकसित करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, ईश्वर की इच्छा।

अस्वीकरण :

अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी एप्लिकेशन, कुरान करीम में कुरान के पाठ प्रकाशित करने के सभी अधिकार उनके मालिकों के पास हैं, जिनमें रिकॉर्डिंग कंपनियां और पाठक शामिल हैं, लेकिन हमने अब्द अल-रहमान अल-हमैदानी की सबसे प्रसिद्ध रीडिंग एकत्र की है। हमारी ओर से और पाठक की ओर से चल रहे दान के रूप में इंटरनेट, ईश्वर की इच्छा है, और इस घटना में कि अधिकार स्वामी की इच्छा है कि हम उससे संबंधित किसी भी पाठ को हटा दें, हम ऐसा तुरंत करेंगे, और इसमें हमसे संपर्क करने के लिए ई-मेल पर संबंध: ([email protected]) और धन्यवाद।

नवीनतम संस्करण 7 में नया क्या है

Last updated on Mar 29, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन عبدالرحمن الحميداني قران كريم अपडेट 7

द्वारा डाली गई

Yassine Yassine

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

عبدالرحمن الحميداني قران كريم स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।