صور صباح ومساء الخير आइकन

1 by SARA HD


Jun 6, 2023

صور صباح ومساء الخير के बारे में

गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग एप्लिकेशन आपको कई गुड मॉर्निंग कार्ड प्रदान करता है

सुबह सुंदर शुरुआत का स्वाद है, कॉफी और चमेली की खुशबू से सराबोर, और उन दिनों से ज्यादा खूबसूरत कुछ भी नहीं है जब हम अपनी सुबह की शुरुआत उन लोगों से एक कोमल अभिवादन के साथ करते हैं जिन्हें हम प्यार करते हैं, सिवाय इसके कि हम उनके लिए उनका आदान-प्रदान करते हैं, और सुप्रभात और शाम का अनुप्रयोग, सुबह के सबसे सुंदर वाक्यांश और शब्द।

सुप्रभात पहला वाक्यांश है जिसके साथ हम अपने दिन की शुरुआत करते हैं, और हम में से बहुत से लोग खुश होते हैं जब हमारे दिन की शुरुआत वाक्यांशों से सजाए गए चित्रों से होती है जैसे सुबह के गुलाब या प्यार की सुबह, या अन्य प्रेरक संदेश और संदेश जो दयालुता का संकेत देते हैं और प्यार जब सुबह भेजा जाता है, चाहे वे दुआएं हों या बधाईयां, तो ये संदेश "व्हाट्सएप", "फेसबुक" और "ट्विटर" पर हैं, न केवल उनकी ऊर्जा बढ़ाते हैं, बल्कि उन्हें यह एहसास भी दिलाते हैं कि आप हमेशा उनके बारे में सोच रहे हैं।

सबसे सुंदर उपहार और सबसे नाजुक चीजों में से एक जो एक दोस्त अपने दोस्त को उसके लिए अपने प्यार की अभिव्यक्ति के रूप में देता है, वह छोटे सुप्रभात वाक्यांश हैं जिसके माध्यम से वह उसके लिए अपना प्यार दिखाता है।

सबसे मधुर और सबसे सुंदर सुप्रभात संदेश, मेरे प्यार, उसे आपसे प्यार करेंगे। यह वही है जो हम आपको गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग एप्लिकेशन में प्रस्तुत करेंगे, इसके अलावा कुछ वाक्यांश जो लोगों को खुशी का एहसास कराएंगे, और वे भी मनोवैज्ञानिक और नैतिक स्तर पर सबसे अधिक प्रभाव पड़ता है।

प्रेयसी के लिए सबसे खूबसूरत सुबह के संदेश, जिनसे हम अपने दिन की शुरुआत करते हैं और दूसरी तरफ से प्यार का एहसास कराते हैं।हमें उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा।

सुबह सुंदर और महत्वपूर्ण समय में से एक है जिसके साथ दिन की शुरुआत होती है और यह दिन की एक उज्ज्वल और महत्वपूर्ण शुरुआत है। लोग अपने प्रियजनों और दोस्तों के साथ सुबह के संदेशों का आदान-प्रदान करते हैं, इसलिए यहां मेरे लिए सुप्रभात के सबसे खूबसूरत वाक्यांश हैं दोस्त।

गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग एप्लिकेशन आपको कई गुड मॉर्निंग कार्ड प्रदान करता है

एक नई सुबह अपने साथ प्यार, आशावाद और खुशी लेकर आती है; यहाँ अस्तित्व में दयालु दिलों के लिए सबसे सुंदर सुप्रभात वाक्यांश हैं। और यहाँ से सुबह के वाक्यांशों के कई प्रतीक और चित्र।

क्या आप सबसे सुंदर सुप्रभात वाक्यांशों की तलाश कर रहे हैं? और आप दिल को सबसे अच्छे वाक्यांश भेजना चाहते हैं जिसे आप प्यार करते हैं और अपने दिल के सबसे प्यारे लोगों को खुशी और मस्ती से भरी सुबह की कामना करते हैं

हर सुबह अधिक नए अवसर लाती है जो हमें उस सपने के लिए प्रयास करने, प्रयोग करने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है जिसके लिए मैं समर्पित रहा हूं। सुबह सुंदर शब्दों को पढ़ना, जो आत्मा को अधिक आशावाद और खुशी देता है। यहाँ सुबह के शब्दों के साथ सबसे सुंदर सुप्रभात वाक्यांश हैं

यदि आप अपने प्रियजनों को भेजने के लिए सुबह के बारे में छोटे शब्दों की तलाश कर रहे हैं, या अपने परिवार और माता-पिता को इस खूबसूरत सुबह के लिए अपना आभार व्यक्त करने के लिए और सूरज के उगते ही वे आपके जीवन में चमकने लगते हैं, तो यहां अच्छे वाक्यांश हैं गुड मॉर्निंग और गुड इवनिंग एप्लिकेशन द्वारा प्रदान की गई सुबह।

सुप्रभात के सबसे सुंदर वाक्यांश एक छवि में लिखे गए हैं जिनकी हमेशा आवश्यकता होती है; किसी की सुबह में एक सुंदर, देखभाल करने वाला संदेश उन्हें मुस्कुरा सकता है और जान सकता है कि आप अभी भी उनके बारे में सोच रहे हैं और आपकी परवाह करते हैं

सुप्रभात के सबसे सुंदर वाक्यांशों को समुद्र तट पर छुट्टी पर कहा जाना चाहिए और आप समुद्र को अपनी आँखों से देखते हैं, लेकिन यदि आपके पास अवसर नहीं है, तो अपने आप को समुद्र तट और समुद्र की एक अभिव्यंजक तस्वीर याद दिलाएं, और कितना सुंदर यह किसी को उन दिनों की याद दिलाने के लिए भेजना है।

शाम को शांत, शांति और शांति का समय माना जाता है, और परिवार, प्रियजनों और रिश्तेदारों से मिलने का समय माना जाता है, और शाम के समय प्रकृति कितनी सुंदर होती है, इसलिए आप देखते हैं कि वातावरण शांत है और दयालु शब्दों के आदान-प्रदान के लिए उपयुक्त है। पति और पत्नी के साथ

शाम को दोस्तों के साथ ख़ूबसूरत मुहावरों का आदान-प्रदान हो सकता है

एक व्यक्ति को कभी-कभी लगता है कि उसे अपने जीवन में अपने महत्व की अभिव्यक्ति के रूप में शाम को परिवार के किसी सदस्य के साथ प्यार और अच्छाई के कुछ भावों का आदान-प्रदान करने की आवश्यकता है, और इस बारे में कई भाव कहे गए हैं।

एक व्यक्ति अपने साथ बैठ सकता है, और उसे शाम की सुंदरता और कोमलता के बारे में बता सकता है, और प्यार और भावनाओं को वह अपने दिल में छुपाता है जो मर नहीं सकता।

क्योंकि शुभ संध्या अपने प्रियजनों, दोस्तों और जिन्हें आप प्यार करते हैं, उन्हें शुभ संध्या के शब्दों को साझा करने के अलावा सुंदर नहीं लगती है

ट्रॉवेल्स लोगों के लिए एक दूसरे के साथ संवाद करने का एक तरीका है, क्योंकि इन ट्रॉवेल्स में प्यार, कताई और लालसा की अभिव्यक्ति के शब्द हो सकते हैं, और वे सुबह या शाम को बधाई देने के लिए हो सकते हैं।

शुभ संध्या, प्यारे। शाम आत्मा के आराम करने के लिए शांति और शांति का समय है, और शरीर एक लंबे दिन के बाद शांत हो जाता है जिसमें हम पारिवारिक वार्तालापों का आदान-प्रदान करते हैं, और जिनके साथ हम प्यार करते थे, या हम शाम को उनके लिए सबसे खूबसूरत जगहों पर उनसे मिलने का समय चुनते हैं, उनसे मिलकर अपना दिन खत्म करते हैं।

प्रिय को शुभ संध्या, बहुत से लोग दिन के अंत में अपने प्रिय को भेजने के लिए रोमांटिक शाम के वाक्यांशों की तलाश कर रहे हैं

सभी को शुभ संध्या, एक मुहावरा जो आपके आस-पास के लोगों के साथ आपके संबंधों के स्तर को व्यक्त करता है, इसलिए एक मुस्कान जो शुभ प्रभात या शुभ संध्या जैसे अभिवादन के साथ होती है, दूसरों के प्रति आपके दिल में क्या है और आप क्या चाहते हैं इसकी अभिव्यक्ति दर्शाती है उन्हें अच्छा।

शुभ संध्या, सुंदर शब्द, हर शाम दिल को छू लेने वाले ये भाव जो आप यहां एक गहन और पूरी तरह से नए तरीके से पा सकते हैं जो सभी अलग-अलग स्थितियों जैसे कि दोस्तों, प्रियजनों, या जिन्हें आप हर शाम उनके साथ साझा करना पसंद करते हैं, के लिए उपयुक्त हैं।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन صور صباح ومساء الخير अपडेट 1

Android ज़रूरी है

5.0

Available on

صور صباح ومساء الخير Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1 में नया क्या है

Last updated on Jun 6, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

صور صباح ومساء الخير स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।