صور دعاء للمريض के बारे में

आवेदन में रोगी के लिए प्रार्थनाओं की तस्वीरें हैं _ रोगी के लिए प्रार्थनाओं के पद

आवेदन में रोगी के लिए प्रार्थनाओं की तस्वीरें हैं _ रोगी के लिए प्रार्थनाओं के पद

रोगी के लिए प्रार्थनाओं के चित्र 2023 उन पर लिखे गए रोगी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएँ, आज इस लेख में हम आपको रोगी के लिए प्रार्थनाओं का एक बड़ा संग्रह प्रदान करते हैं, हमारे साथ एक बीमार व्यक्ति के लिए प्रार्थनाओं की पोस्ट ब्राउज़ करें जिसे आप प्यार करते हैं, आप करेंगे वसूली के लिए रोगी के लिए सबसे सुंदर कार्ड और प्रार्थनाओं की पृष्ठभूमि खोजें, भगवान हर रोगी को चंगा और ठीक कर सकता है और उसे स्वास्थ्य और कल्याण के कपड़े पहना सकता है ओह, कोमलता, हे मन्नान, हमारी बीमारी और मुसलमानों की बीमारी को दूर करें , ओह कोमल, हमारी सभी बीमारियों की स्थिति में दयालु। रोगी के लिए प्रार्थना के चित्र, जिसमें आप रोगी के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए सर्वोत्तम प्रार्थनाएँ पाते हैं।

जीवन में सबसे खूबसूरत चीजों में से एक एक बीमार व्यक्ति के लिए प्रार्थना है जिसे आप प्यार करते हैं, इसलिए हम आपके लिए रोगी के लिए प्रार्थनाओं की तस्वीरें पेश करते हैं और सभी मुसलमानों के लिए, रोगी 2023 के लिए प्रार्थनाओं की सबसे सुंदर पोस्ट , उन पर लिखी गई नई तस्वीरें रोगी के लिए एक प्रार्थना, रोगी को चंगा करने के लिए एक पोस्ट बनाने और सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक ट्विटर इंस्टाग्राम व्हाट्सएप पर साझा करने के लिए इस पोस्ट में, आप उत्तर और प्रार्थनाओं के लिए रोगी के लिए प्रार्थनाओं की पृष्ठभूमि पाएंगे चित्रों के साथ बीमार पति के लिए रोगी के लिए प्रार्थनाओं का संग्रह डाउनलोड के लिए तैयार है।

फेसबुक पर साझा करने के लिए तैयार रोगी के लिए प्रार्थना पदों का एक गुलदस्ता। रोगी के लिए प्रार्थना की सबसे खूबसूरत तस्वीरों में से, हमारे साथ उन पोस्टों का सबसे सुंदर संग्रह ब्राउज़ करें, रोगी के ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं, सबसे अच्छी प्रार्थनाएं उस पर लिखे चित्र, रोगी के लिए एक प्रार्थना रोगी के ठीक होने के लिए प्रार्थना के पोस्ट।

मेरे भगवान, लोगों के भगवान, बुराई को दूर करो, चंगा करो और तुम मरहम लगाने वाले हो, तुम्हारे ठीक होने के अलावा कोई इलाज नहीं है, एक इलाज जो बीमारी नहीं छोड़ता है, नुकसान को दूर करो, लोगों के भगवान, तुम्हारे हाथ में चंगा है, वहाँ है इसके लिए आपके अलावा कोई इलाज नहीं है, दुनिया के भगवान, हे अल्लाह, मैं आपसे आपकी महान दया, उदारता और सुंदर घूंघट से पूछता हूं, उसे चंगा करने और उसे स्वास्थ्य और कल्याण प्रदान करने के लिए, आपके अलावा कोई शरण या शरण नहीं है , क्योंकि तुम सब कुछ करने में सक्षम हो।

रोगी के लिए शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाओं पर लिखी गई पृष्ठभूमि, रोगी के लिए प्रार्थना कार्डों की सबसे सुंदर और प्यारी छवियां, रोगी के लिए प्रार्थना छवियों का उत्तर दिया गया।

हम आपको पुनर्प्राप्ति के लिए अपने लिए प्रार्थना की सबसे सुंदर पृष्ठभूमि प्रदान करते हैं, फेसबुक और व्हाट्सएप के प्रतीकों की छवियों पर लिखे गए रोगी के लिए प्रार्थना की छवियां, उन पर लिखी गई छवियां, हे भगवान, जो उसकी बीमारी से थके हुए हैं और उसके ठीक होने में देरी करते हैं और उसकी दवा कहें, क्योंकि आप उसकी मदद और रिकवरी हैं, और हम उस पर लिखे प्रतीकों को भी पेश करते हैं, बीमारी से उबरने के लिए प्रार्थनाएं और चित्र और रोगियों के लिए फेसबुक और अन्य सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर प्रकाशित करने के लिए प्रार्थनाएं।

रिकवरी के लिए रोगी के लिए प्रार्थना पृष्ठभूमि का एल्बम, फेसबुक के लिए रोगी के लिए प्रार्थना पोस्ट और अन्य सभी सोशल नेटवर्किंग साइटों के लिए, अब रोगी के लिए प्रार्थना का सबसे अच्छा चित्र एल्बम ब्राउज़ करें, रोगी के लिए प्रार्थना पोस्ट, उस पर लिखी गई सबसे सुंदर तस्वीरें , हे अल्लाह, हर रोगी को चंगा और चंगा करो और स्वास्थ्य और कल्याण के कपड़े पहनो, हे कोमलता, हे मन्नान, और उस पर लिखे अन्य, हे भगवान, शरीर में डालो हर रोगी की रगों में आराम की नदी बहती है। मेरा भगवान, आराम करो, फिर आराम करो, फिर चंगा करो। रोगी के लिए प्रार्थनाओं की कई छवियों वाला एक पूरा एल्बम। पृष्ठभूमि विभिन्न सोशल नेटवर्किंग साइटों के माध्यम से डाउनलोड और साझा करने के लिए तैयार है।

थकान की तस्वीरें 2023 थकान को व्यक्त करने वाली तस्वीरें, बीमारी और थकान की पृष्ठभूमि जो बहुत अभिव्यंजक हैं थकान के सबसे खूबसूरत मामले थकान और बीमारी के बारे में लिखे गए चित्र, थकान के चित्र यह बीमारी और थकान को व्यक्त करने वाली छवियों का एक संग्रह है जो हम अपने काम में उपयोग करते हैं सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक ट्विटर पर भागीदारी जब हम थका हुआ और थका हुआ महसूस करते हैं, तो हमारे अंदर दर्द और थकान को व्यक्त करने वाली एक तस्वीर अपलोड करके व्यक्त करते हैं। हमने आपके लिए एक व्यापक एल्बम को सुशोभित किया है जिसमें थकान के चित्रों का एक बहुत बड़ा समूह है और थकान और थकावट के बारे में उद्धरण।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन صور دعاء للمريض अपडेट 2

द्वारा डाली गई

Jacopo Formato

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

صور دعاء للمريض Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2 में नया क्या है

Last updated on Jul 19, 2023

يحتوي التطبيق علي صور دعاء للمريض _ بوستات ادعية للمريض

अधिक दिखाएं

صور دعاء للمريض स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।