صور جمعة مباركة : صباح الخير आइकन

8 by Lestarco.qbt


Sep 23, 2022

صور جمعة مباركة : صباح الخير के बारे में

धन्य शुक्रवार और सुप्रभात की 1000 से अधिक छवियां और शुक्रवार को छवियों के वाक्यांश और एक धन्य शुक्रवार।

धन्य शुक्रवार के चित्रों का अनुप्रयोग: सुप्रभात में बड़ी संख्या में धन्य शुक्रवार की तस्वीरें और शुक्रवार के धार्मिक कार्ड शामिल हैं।

इसे डाउनलोड किया जा सकता है और दूसरों के साथ साझा किया जा सकता है, एक धन्य शुक्रवार की तस्वीरों के अलावा: सुबह, उच्च गुणवत्ता की, और इसमें धन्य शुक्रवार के लिए बहुत सारे इस्लामी धार्मिक प्रार्थनाएं शामिल हैं।

गुड फ्राइडे ब्लेसिंग फोटो एप्लिकेशन दोस्तों के साथ गुड फ्राइडे ब्लेसिंग के लिए फोटो और कार्ड साझा करने की क्षमता के साथ डिवाइस पर ऑनलाइन और ऑफलाइन काम करता है।

अब गुड मॉर्निंग धन्य शुक्रवार की छवियों के आवेदन को डाउनलोड करें और मुसलमानों के लिए सबसे अच्छी शुक्रवार की प्रार्थना और धन्य शुक्रवार की बहुत सारी तस्वीरों का आनंद लें।

हमने जितना संभव हो सके, एक धन्य शुक्रवार, सुप्रभात की छवियों को लागू करने के लिए, एक धन्य शुक्रवार की रात के लिए बड़ी संख्या में गुड फ्राइडे प्रार्थना, पोस्ट और वाक्यांश एकत्र करने की कोशिश की, जिसे कॉपी किया जा सकता है और डिवाइस पर डाउनलोड किया जा सकता है।

अपने दोस्तों के साथ अपने संबंधों को मजबूत करने के लिए, शुक्रवार को, मुस्लिम को अपने दोस्तों के साथ सबसे खूबसूरत संदेशों और एक अच्छे शुक्रवार की तस्वीरों का आदान-प्रदान करने की आवश्यकता होती है।

गुड मॉर्निंग गुड फ्राइडे मुबारक छवियों के आवेदन में आपके लिए धन्य शुक्रवार के कई वाक्यांश, पोस्ट और शब्द और बहुत सारी धार्मिक छवियां और इस्लामी पृष्ठभूमि शामिल हैं।

शुक्रवार की नमाज से पहले और बाद में, और मुसलमानों के लिए इस पवित्र दिन पर, हमें एक-दूसरे को एक धन्य शुक्रवार, सुप्रभात, और कई पोस्टर और कार्ड के साथ एक धन्य शुक्रवार की प्रार्थना के लिए याद करने की आवश्यकता है।

एक-दूसरे के लिए हमारी ज़रूरत, और हमारे धर्म के लिए हमारा सम्मान, धन्य शुक्रवार और उस पर प्रार्थना, और सभाओं और यात्राओं पर सन्निहित है क्योंकि यह एक आधिकारिक अवकाश है, जिसमें हम एक-दूसरे के करीब आते हैं, अच्छे शुक्रवार के चित्र संदेशों के माध्यम से।

अपने मोबाइल उपकरणों पर अब एक धन्य शुक्रवार और एक सुप्रभात प्रार्थना की छवियों के आवेदन को डाउनलोड करें, और एंड्रॉइड पर इसका आनंद लें।

हमने पहले जो पुष्टि की है, उसका सारांश देते हुए, इस एप्लिकेशन की सामग्री विशिष्ट, उच्च-गुणवत्ता, डाउनलोड करने योग्य और साझा करने योग्य शुक्रवार की छवियों के इर्द-गिर्द घूमती है

इस महान दिन के लिए विशेष खंड भी हैं, जैसे कि एक धन्य शुक्रवार, सुप्रभात की तस्वीरें, जिन्हें आप अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और उन सभी को भेज सकते हैं जो प्रेमी हैं ताकि उन्हें इस दिन के आशीर्वाद पर बधाई दे सकें। शुक्रवार की सबसे सुंदर उच्च-रिज़ॉल्यूशन और उच्च-गुणवत्ता वाली तस्वीरें।

अधिकांश लोगों के लिए इस दिन की स्थिति बहुत अच्छी होती है, क्योंकि सभी को एक दूसरे के साथ और संचार के सभी माध्यमों से आदान-प्रदान करने के लिए एक धन्य गुड फ्राइडे के कार्ड और चित्रों की आवश्यकता होती है।

प्रिय उपयोगकर्ता जिन्हें शुक्रवार के बारे में चित्रों की आवश्यकता है, आप उन्हें इस एप्लिकेशन में बहुतायत में पाएंगे, क्योंकि यह सभी स्वादों की सेवा के लिए समय-समय पर अपडेट किया जाता है,

अभी कोशिश करो, मेरे दोस्त, एक खूबसूरत और सुरम्य शुक्रवार की तस्वीरें, शुक्रवार को कई टेम्पलेट्स और आकर्षक डिजाइनों के साथ धन्य हैं जो डिवाइस को फिट करते हैं।

आइए अब हम आपको इस कार्यक्रम की सामग्री का एक सिंहावलोकन देते हैं, जो एक विशिष्ट डिजाइन के साथ धार्मिक संदेशों और वाक्यांशों के साथ इस पर लिखी गई अद्वितीय धन्य शुक्रवार की छवियों के इर्द-गिर्द घूमती है। एक की तस्वीरों पर लिखी गई एक अच्छी और बड़ी संख्या में प्रार्थना, वाक्यांश और विचार कई आकारों का शुभ शुक्रवार, जो आपके द्वारा उपयोग किए जा रहे फोन की स्क्रीन के लिए उपयुक्त हैं, जो प्रस्तुत किया गया है, हम अभी भी लोगों के धन्य शुक्रवार के लिए कार्ड के कई चित्रों के साथ कार्यक्रम प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं और हम आपको सूचनाओं के माध्यम से इसके बारे में सचेत करते हैं जो हम आपको भेजते हैं।

और अंतिम लेकिन कम से कम, प्रिय उपयोगकर्ता, आपको अपने फोन पर धार्मिक प्रार्थनाओं के साथ एक धन्य शुक्रवार की तस्वीरें डाउनलोड करने का पछतावा नहीं होगा। अनुभव हमेशा सबसे अच्छा सबूत और सबूत होता है, जैसा कि वे कहते हैं,

उच्च सटीकता के साथ डिजाइन किए गए धन्य शुक्रवार की तस्वीरों पर विभिन्न वाक्यांश, बातें और धार्मिक लेखन भी हैं।

नवीनतम संस्करण 8 में नया क्या है

Last updated on Sep 23, 2022

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन صور جمعة مباركة : صباح الخير अपडेट 8

द्वारा डाली गई

عمر وش

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

صور جمعة مباركة : صباح الخير स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।