صور تهاني عيد الفطر आइकन

13 by SARA HD


Apr 14, 2023

صور تهاني عيد الفطر के बारे में

आवेदन में ईद अल-फितर के लिए ईद अल-फितर + तकबीर के लिए बधाई की तस्वीरें हैं

आवेदन में ईद अल-फितर 2023 के लिए ईद अल-फितर + तकबीर के लिए बधाई की तस्वीरें हैं

ईद अल-फितर की तस्वीरें, आने वाले ईद-उल-फितर के अवसर पर, भगवान इसे हमारे और आपके पास सभी भलाई के साथ वापस ला सकता है। एक साल और आप ठीक हैं, दोस्तों और परिवार को ईद-उल-फितर की बधाई भेज रहे हैं ईद की बधाई की सबसे खूबसूरत तस्वीरें, ईद अल-फितर की तस्वीरें हम आपके लिए सबसे खूबसूरत शब्दों और उस पर लिखे ईद अल-फितर की बधाई के संदेशों के साथ डालते हैं, खूबसूरत ईद पोस्ट फेसबुक पर प्रकाशित होने के लिए तैयार हैं और प्रियजनों के साथ साझा करें वाले, हैप्पी ईद के लिए सबसे सुंदर ग्रीटिंग कार्ड, सबसे सुंदर कार्ड देखें ईद अल-फितर बधाई, ग्रीटिंग कार्ड या ग्रीटिंग कार्ड का एक विशिष्ट समूह व्हाट्सएप के लिए फेसबुक के लिए ईद अल-फितर ग्रीटिंग कार्ड, ईद मुबारक ग्रीटिंग की सबसे खूबसूरत तस्वीरें कार्ड आप हमारे साथ ईद अल-फितर बधाई 2023 की तस्वीरों के आवेदन के माध्यम से पा सकते हैं, बेशक ईद अल-फितर वह छुट्टी है जिसे मुसलमान शव्वाल के महीने के पहले दिनों में मनाते हैं, और यह पहले दिनों के साथ मेल खाता है रमजान, सोशल नेटवर्किंग साइट्स के कई कार्यकर्ता और अग्रदूत हमेशा ईद अल-फितर की तस्वीरों की तलाश में रहते हैं और उन्हें परिवार और प्रियजनों के साथ बेहतरीन पोस्ट और पोस्ट बनाते हैं, ईद के लिए बधाई वाक्यांशों की सबसे खूबसूरत तस्वीरें, ईद अल की तस्वीरें -प्रियजनों और परिवार के लिए फितर, ईद अल-फितर वाक्यांश कार्ड की तस्वीरें हम इसे अभी आपके लिए रखते हैं।

ईद अल-फितर सबसे खूबसूरत अवसरों में से एक है जिसे मुसलमान मनाते हैं और इसके आगमन से बहुत खुश हैं, इसलिए इस पोस्ट में हम आपके लिए ईद अल-फितर के लिए चित्रों का सबसे सुंदर विश्वकोश प्रस्तुत करते हैं, भाग लें और अब आवेदन के माध्यम से ब्राउज़ करें ईद अल-फितर 2023 के लिए बधाई की तस्वीरें। हम आशा करते हैं कि आप सभी इसे पसंद करेंगे, और आपको नया साल मुबारक हो और ईद मुबारक हो।

ईद अल-फितर 2023 की तस्वीरें, ईद के लिए सबसे खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड

बधाई ईद अल-फितर 2023, आज हम आपको ईद अल-फितर कार्ड की तस्वीरें पेश करते हैं, ईद के अवसर पर मुसलमानों को बधाई देते हैं, और हम आशा करते हैं कि यह इस्लामिक राष्ट्र के लिए एक खुश ईद अल-फितर होगा, जैसा कि हमने आपको दिखाया ईद अल-फितर और ईद अल-फितर संदेशों की तस्वीरें। आज हम आपको ईद अल-फितर के लिए ग्रीटिंग कार्ड प्रदान करते हैं। आप कार्ड का उपयोग मोबाइल वॉलपेपर के रूप में कर सकते हैं और बधाई के शब्दों के बिना बधाई के मीडिया संदेशों के रूप में चित्र भेज सकते हैं, और आप इसका उपयोग कर सकते हैं फेसबुक प्रकाशनों को लिखकर कार्ड या उन्हें फेसबुक कवर के लिए चित्रों के रूप में उपयोग करें, और आप ईद अल-फितर के अवसर पर दोस्तों और प्रियजनों को बधाई देने के लिए सामाजिक साइटों में चित्रों का उपयोग कर सकते हैं, और हम आपको सबसे सुंदर चित्र और डिज़ाइन दिखाते हैं बधाई के लिए, ध्यान दें कि आपके सामने दिखाए गए चित्र छोटे आकार में प्रदर्शित होते हैं। आप छवि पर क्लिक करके छवि को मूल आकार में देख सकते हैं।

ईद अल-फितर बधाई, ईद ग्रीटिंग कार्ड 2023 की तस्वीरें

ईद अल-फितर 2023 के लिए ग्रीटिंग कार्ड, ईद अल-फितर या छोटी ईद के निकट आने के अवसर पर, हम आपको बधाई देने के लिए ईद अल-फितर के लिए पृष्ठभूमि, कार्ड और ग्रीटिंग कार्ड का एक सेट पेश करते हुए प्रसन्न हैं। ईद अल-फ़ितर के अवसर पर आपके रिश्तेदार, प्रियजन और दोस्त यह पोस्ट इन बातों पर लिखे गए चित्रों और कार्डों का एक संग्रह है और धन्य ईद अल-फितर पर बधाई देता है। मैं सर्वशक्तिमान ईश्वर से रमजान के उपवास को हमसे स्वीकार करने और बनाने के लिए कहता हूं हम विजेताओं में से हैं। हमें और आपको ईद-उल-फितर की शुभकामनाएं, ईश्वर की इच्छा। मैं आपके साथ ईद-उल-फितर ग्रीटिंग कार्ड की तस्वीरों की समीक्षा करता हूं, भगवान हमें अच्छाई के साथ वापस लाएं और हमेशा हमें एक साथ लाएं और हमें अलग न करें।

ईद अल-फितर 2023 के अवसर पर ग्रीटिंग कार्ड। छुट्टी के अवसर पर ग्रीटिंग कार्ड

व्हाट्सएप के लिए ईद अल-फितर 2023 ईद अल-फितर चित्रों के बारे में व्हाट्सएप की स्थिति, कई लोग छुट्टी पर बधाई और बधाई के सबसे प्रमुख संदेशों को जानने में रुचि रखते हैं, और यह छुट्टी के आगमन के साथ खुशी और खुशी व्यक्त करने का एक सामान्य तरीका है , क्योंकि यह परिवार, दोस्तों और करीबी लोगों के बीच प्यार और दोस्ती दिखाने का एक तरीका है। व्हाट्सएप पर ईद-उल-फितर की सबसे खूबसूरत बधाई देखें।

ईद अल-फितर फोन और संचार के माध्यम से परिचितों का आदान-प्रदान करता है व्हाट्सएप 2023 के लिए ईद अल-फितर संदेशों को ईद के आगमन की बधाई देने के लिए, क्योंकि रिश्तेदारों के रिश्ते में मित्रता, प्रेम और निकटता की विशेषता होती है, और कई लोग ईद का इंतजार करते हैं। इसके आगमन पर बधाई देने के लिए, क्योंकि यह मतभेदों को दूर करने और समस्याओं को सुलझाने का एक उपयुक्त अवसर है।

ईद अल-फितर दो प्रेमियों के बीच का रिश्ता स्नेह और प्यार के साथ-साथ बहुत अधिक रुचि और भागीदारी की विशेषता है।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन صور تهاني عيد الفطر अपडेट 13

द्वारा डाली गई

Göktuğ Yıldırım

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

صور تهاني عيد الفطر Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 13 में नया क्या है

Last updated on Apr 14, 2023

يحتوي التطبيق علي صور تهاني عيد الفطر + تكبيرات عيد الفطر السعيد

अधिक दिखाएं

صور تهاني عيد الفطر स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।