صلاة الممسوس आइकन

1.1.2023 by Books today


Jan 6, 2023

صلاة الممسوس के बारे में

लेखक हसन अल-जुंडी अरबी उपन्यासों के पास की प्रार्थना पृष्ठों की संख्या: 295 प्रकाशन वर्ष: 2021

हसन अल-जुंडी उस रोते हुए लड़के को, जिसके शिक्षक ने उसे रात में कब्र में अकेला छोड़ दिया था, आपने अपने आस-पास के डर से छुटकारा पाने की कोशिश की .. और आप अपने अंदर क्या है उससे डरना भूल गए।

एक पूरी तरह से अलग यात्रा हमें तांबे के कमरे और (अल-जसस) में वापस ले आई, लेकिन विभिन्न नायकों के साथ, मामलुक राज्य और खिलाफत के दिनों के एक बहुत ही महान ऐतिहासिक विलय के साथ, और राजकुमारों के अलगाव के दौरान, जो दिखाई दिए लेखक के उपन्यास, खोज और परिश्रम को और जिसने हमें एक विशेष तरीके से प्रस्तुत किया और इसे जिन्न की दुनिया से जोड़ा, और इसकी घटनाओं को उपन्यास के वर्तमान से बिना भागे या धागे से जोड़ा।

उपन्यास की घटनाएं (शरीर) से शुरू होती हैं, वह युवा लड़का जिसके पिता और माता अलग हो जाते हैं, और अचानक वह अपनी माँ को खो देता है और अपने पिता के साथ रहने के लिए मजबूर हो जाता है, और जैसा कि बच्चे आमतौर पर रात में करते हैं, "डर" - जो था श्री हसन अल-जुंडी द्वारा सन्निहित और बच्चे की भावनाओं को इतनी ईमानदारी से समझाया कि मैंने पढ़ते समय इस पर विचार किया - महत्वपूर्ण बात यह है कि बोधी ने अपने डर के कारण, टीवी देखने का फैसला किया, जबकि उनके पिता सो रहे थे, और अपने से दुर्भाग्य से, वह घर के बाहर अजीब आवाजें सुनता है, इसलिए वह जादू की आंख से बाहर देखता है कि वह अजीब आकार देखता है जो मनुष्यों के लिए नहीं मरता है, और वह एक ऐसी घटना देखता है जिसने उसके बाद की सभी घटनाओं को बदल दिया, जो कि एक परिवार की हत्या है। - एक बेटे को छोड़कर - और बेकन ही इसका एकमात्र गवाह है।

पास की प्रार्थना का उपन्यास - हसन अल-जुंडिक

लेखक अपने बचपन की शुरुआत से लेकर बड़े होने तक इसे चित्रित करने में बहुत रचनात्मक था, और जो अच्छी तरह से जानता था कि उसका चरित्र सच्चा था, और उसका चरित्र जब वह बड़ा हुआ तो वह अतीत में उसके द्वारा की गई हर चीज का एक बड़ा समामेलन था। , इसलिए उसका विवरण और कार्य सही निकला और यह बहुत अच्छी बात है।

सेलिम एकमात्र उत्तरजीवी है और जानता है कि बोडी गवाह है और अपनी पत्नी के माध्यम से उसका उपयोग करने का फैसला करता है ताकि वह अपने परिवार की हत्या की सच्चाई तक पहुंच सके, और जैसे-जैसे घटनाएं (और बोधि) होती हैं, वह खुद को एक वस्तु का सामना करते हुए पाता है। कोई नियंत्रित नहीं कर सकता और न ही सामना कर सकता है और न ही नियंत्रण कर सकता है, और केवल वही व्यक्ति है जो उसका सामना कर पाएगा.. वह क्यों रह रहा है? यह हम उपन्यास से जानते हैं।

उपन्यास के सबसे सकारात्मक पहलुओं में से एक लेखक की शैली में और उसकी भाषा में बहुत ध्यान देने योग्य विकास है, और मुझे स्पष्ट रूप से इसका बहुत मज़ा आया। मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं सैनिक की भाषा पढ़ता हूं, और यह कि भाषा, अपनी वाक्पटुता के बावजूद, सहज और सरल थी।सच्ची।

नवीनतम संस्करण 1.1.2023 में नया क्या है

Last updated on Jan 6, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन صلاة الممسوس अपडेट 1.1.2023

द्वारा डाली गई

Rangga Andika Saputra

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

صلاة الممسوس स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।