رواء مكة صوت و صورة आइकन

1.0 by TechnoDeva


Apr 4, 2021

رواء مكة صوت و صورة के बारे में

"रुवा मक्काह" हसन ओरिड .. एक दर्दनाक अनुभव मोरक्को के अबू ज़ीद के भाषण में एक वैचारिक रिकॉर्ड का उत्सर्जन करता है

टेलीविज़न शो "ब्रदर्स ऑफ़ ब्रदरहुड" में प्रचारकों और विचारकों के एक छोटे समूह के एक वीडियो क्लिप में, इस्लामी विचारक अबू ज़िद मोरक्को के लेखक हसन ओरेद की एक पुस्तक के लिए एक बेजोड़ विज्ञापन के बीच में नहीं थे, जो अपने आध्यात्मिक आयामों के साथ वर्षों पहले तीर्थ यात्रा की यात्रा का दस्तावेजीकरण कर रहे थे। और मननशील।

रुआ मक्का, जो दो साल पहले प्रकाशित हुई थी, अचानक प्रमुख मोरक्को के पुस्तकालयों में सबसे अधिक मांग वाली पुस्तक बन गई। इसका इलेक्ट्रॉनिक संस्करण सोशल नेटवर्किंग पेजों के माध्यम से जोरदार रूप से प्रसारित हो रहा है, साथ ही एक गर्म बहस के साथ लेखक की गोपनीयता से उपजा हो सकता है, आधुनिक बौद्धिक और बुद्धिवादी जिसने साम्राज्य में सर्वोच्च राजनीतिक शक्ति पिरामिड में वर्षों बिताए। , इससे पहले कि देश में राजनीतिक प्रणाली के एक महत्वपूर्ण आलोचक के बैंक में जाने से पहले।

यह एक विचारक, राजनीतिक कार्यकर्ता और इस्लामिक जस्टिस एंड डेवलपमेंट पार्टी (AKP) के नेताओं में से एक, साक्षी (इद्रिसि) के व्यक्तित्व के कारण भी है, जो पहले से ही अपने बौद्धिक पदों पर विवादों को उकसाया है। सबसे हाल ही में उनका व्याख्यान है जिसमें वह प्रसिद्ध भौतिक विज्ञानी स्टीफन हॉकिन्स का बचाव करते हैं। नास्तिक।

अबू ज़िद का भाषण एक गौरवशाली पुस्तक के संदर्भ में आया है जिसे एक उपन्यासकार के रूप में वर्गीकृत किया जा सकता है, लेखक और उसकी भाषा के बौद्धिक मूल्य और उनके क्षितिज के दायरे की प्रशंसा करता है, लेकिन प्रशंसा की विधि और परस्पर विरोधी पदों के रूप में प्रतिबिंबित पाठ को पढ़ने का प्रलोभन, उन लोगों के बीच, जिन्होंने तीर्थ पर साहित्यिक और बौद्धिक प्रभाव की सकारात्मक परिभाषा देखी। आत्मा और स्थान - और वैचारिक वाचन की संख्या ने धर्मनिरपेक्ष के तर्कसंगत विचार से पश्चाताप के साधन में पुस्तक को भगवान से अपील की आत्मा को संतृप्त किया, विशेष रूप से जैसा कि एक व्यक्ति का गवाह बोलता है, "शराब पीना, विश्वास और अनुष्ठान अनुष्ठान और अनुष्ठान को संदेह करना।

यह ध्यान रखना दिलचस्प है कि एक किताब के बारे में एक व्यापक पैमाने पर फेसबुक बहस के बीच एक निश्चित अभिजात वर्ग तक सीमित हो सकता है, वैचारिक ध्रुवीकरण और तैयार निर्णय पाठ के भीतर विश्लेषणात्मक रीडिंग के अभाव में स्थिति की महिला के रूप में दिखाई देते हैं जिसने इसकी रचनात्मकता और सौंदर्यशास्त्र पर सवाल उठाया था।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन رواء مكة صوت و صورة अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

اوس وسام

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

Available on

رواء مكة صوت و صورة Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Apr 4, 2021

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

رواء مكة صوت و صورة स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।