دعاء للام المتوفية आइकन

2 by SARA HD


Jul 29, 2023

دعاء للام المتوفية के बारे में

मृत माँ के लिए एक प्रार्थना आवेदन में कई प्रकार की प्रार्थनाएँ होती हैं

मृत माँ के लिए एक प्रार्थना आवेदन में कई प्रकार की प्रार्थनाएँ होती हैं

मृत माँ के लिए इस्लामी धार्मिक प्रार्थनाओं पर लिखी गई तस्वीरें। मेरी माँ के लिए प्रार्थनाओं की तस्वीरें, भगवान उस पर दया करें और उसे स्वर्ग में बराबर करें। मृतक माँ के लिए फेसबुक के लिए चित्रों के साथ सबसे सुंदर प्रार्थना। हमारे आवेदन के माध्यम से, एक प्रार्थना मृत माँ के लिए

हम छवियों के क्षेत्र में आप जो कुछ भी खोज रहे हैं उसे प्रदान करने के लिए हमेशा उत्सुक हैं। हमने आपके लिए मृतक मां के लिए प्रार्थनाओं की तस्वीरों का एक बहुत ही अद्भुत संग्रह संकलित किया है, हर अच्छे बेटे के लिए बहुत सुंदर जो दया करना चाहता है और उसके लिए प्रार्थना करना चाहता है जिन माता-पिता भगवान का निधन हो गया है, मृत मां के बारे में अभिव्यंजक वाक्यांशों और शब्दों के साथ लिखी गई मृत मां की तस्वीरें, दुखद तस्वीरें उस पर लिखे बहुत आंसू, भगवान आप पर दया करें, मेरी मां। हर मृत मां के लिए एक प्रार्थना। की तस्वीरें मृत माँ की दावत।

मदर्स डे पर, जिन बच्चों ने अपनी मां को खो दिया है वे बहुत दुख के साथ आते हैं, क्योंकि वे मृतक मां की अभिव्यंजक छवियों की खोज करते हैं, जिसमें मृत मां के लिए उस पर दया करने के वाक्यांश और प्रार्थनाएं होती हैं, और वे मृतक की तस्वीरें साझा करते हैं फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और सभी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर माँ, इसलिए हमने आपको एक समूह प्रदान किया है आपके लिए ध्यान से चुनी गई तस्वीरों में पॉडकास्ट की तस्वीरें और व्हाट्सएप के लिए मृत माँ के विषय हैं। के लिए प्रार्थनाओं का सबसे सुंदर संग्रह मृतक मां, एक फेसबुक फोटोग्राफर।

मृत माँ के बारे में पृष्ठभूमि का विश्वकोश, उदास, दावत पर मृतक माँ के बारे में वाक्यांशों पर लिखा गया है, हमारे साथ साझा करें मृतक माँ के बारे में चित्रों पर लिखे गए पोस्ट में भाग लेने के लिए और सोशल नेटवर्किंग के पन्नों पर मृतक माँ के लिए प्रार्थनाएँ पोस्ट करें साइटों।

फेसबुक के लिए माँ के बारे में पोस्ट का सबसे सुंदर संग्रह, उस पर लिखी गई माँ के अलगाव के बारे में चित्र, मृतक माँ के बारे में वाक्यांश, फेसबुक के लिए मातृ दिवस के लिए सबसे सुंदर चित्र, व्हाट्सएप के लिए माँ के बारे में मामले, चित्रों की पृष्ठभूमि का सबसे सुंदर गुलदस्ता माँ के बारे में बहुत ही शांत टोबीकट ने लिखा है कि मृतक माँ के बारे में दुखद तस्वीरें उस पर लिखी गई हैं और वाक्यांश और शब्द माँ के लिए प्रार्थनाएँ हैं, हर किसी के लिए जो अपनी माँ को याद करता है, हम आपके लिए माँ के अलगाव के बारे में चित्रों का एक सेट प्रस्तुत करते हैं, जो है अस्तित्व में सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति माना जाता है मां अपने बच्चों के लिए प्यार और कोमलता का स्रोत है।

माँ एक बहुत बड़ा आशीर्वाद है, सर्वशक्तिमान ईश्वर द्वारा महिमामंडित, माँ अपने बच्चों की भावनाओं, दया और कोमलता और उनकी विशेष देखभाल से उपजी है, और जब माँ मर जाती है, तो घर में शोक व्याप्त हो जाता है, इसलिए हम प्रस्तुत करेंगे आप हमारे आवेदन के माध्यम से

माँ का सम्मान करने और उसके लिए प्रार्थना करने के लिए एक अलग पैकेज। हम आपको माँ के वियोग के बारे में चित्रों का एक संग्रह प्रदान करते हैं। अब आप माँ के बारे में दुखद तस्वीरें डाउनलोड कर सकते हैं और बहुत ही मार्मिक हैं।

हममें से कोई भी अपनी माँ के उपकार से इनकार नहीं कर सकता; वह वह है जो उसकी देखभाल करती है, उसकी देखभाल करती है, उसके दर्द और पीड़ा से छुटकारा दिलाती है, उसकी खुशी के लिए सब कुछ कुर्बान कर देती है, उसे सुरक्षित महसूस कराती है, उसकी गलतियों को सहती है और उसकी चूक को सहन करती है। वह जो कुछ भी करता है, वह उसके अधिकार को पूरा नहीं कर पाएगा, और हमारे पास उसके जीवन के दौरान और उसकी मृत्यु के बाद माँ के लिए प्रार्थना करने के अलावा और कुछ नहीं है ताकि भगवान उसे उसके लिए पुरस्कृत करे जो उसने हमारे लिए किया है।

माँ एक छोटा सा शब्द है जिसके कुछ अक्षर हैं, लेकिन इसमें देने, प्रेम, कोमलता और बलिदान का सबसे बड़ा अर्थ निहित है, और यह जीवन का एक बड़ा खजाना है कि व्यक्ति इसका मूल्य तब तक नहीं जानता जब तक कि वह इसे खो नहीं देता।

सबसे अच्छी चीज़ जो कोई व्यक्ति मृतक को दे सकता है वह उसके लिए दुआ है, तो क्या हुआ अगर दुआ मृतक माँ के लिए है, तो उसने अपनी धार्मिकता जारी रखी है

रमजान के आखिरी दस दिनों और लैलतुल-कद्र की जांच और धन्य दिनों के संयोजन के साथ, हम मृतक मां के लिए दुआएं प्रकाशित करते हैं। हमें आशा है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर हमारी और आपकी प्रार्थनाओं को स्वीकार करेगा।

प्रार्थना के लिए सबसे पसंदीदा समय में से एक, और जिसमें मृत मां के लिए प्रार्थना का उत्तर दिया जाता है, वह मृत्यु का समय, दफनाने का समय और उसके बाद की अवधि है, इसलिए उस अवधि के दौरान; बच्चों की दुआओं के लिए मां सबसे ज्यादा जरूरतमंद होती है

मेरी मृतक माँ के लिए एक प्रार्थना माँ की मृत्यु सबसे बड़ी त्रासदी और आपदा है जो एक महिला पर आ सकती है और उसका जीवन हमेशा के लिए बदल सकता है। कुछ के लिए, उनकी माँ की मृत्यु उन्हें बदतर के लिए बदल देती है, जैसे कि भगवान उन्हें दंडित कर रहे हों अपनी माँ को खोने के लिए, और दूसरों के लिए, अपनी माँ की हानि उन्हें बेहतर के लिए बदल देती है, जब तक कि उनकी माँ की इच्छा न हो।

और मृत्यु हर मनुष्य का अधिकार है। हम सभी मरेंगे, चाहे हम लंबे समय तक जीवित रहें या कम। हम मरेंगे। उदासी अपरिहार्य है, और रोना भी।

माँ की मृत्यु के बाद रोना और शोक स्वाभाविक है, लेकिन मृतक को इससे कुछ भी लाभ नहीं होता है, इसलिए बेटे का कर्तव्य है कि वह अपनी माँ के लिए वह करे जो उसकी कब्र में उसे लाभ पहुँचाए, जो उसके लिए प्रार्थना है।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन دعاء للام المتوفية अपडेट 2

द्वारा डाली गई

Larissa Vytoria

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

دعاء للام المتوفية Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2 में नया क्या है

Last updated on Jul 29, 2023

يوفر لكم تطبيق دعاء للام المتوفية ادعية متنوعة

अधिक दिखाएं

دعاء للام المتوفية स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।