حرف A आइकन

2 by Radhwan Faisal


Jul 16, 2024

حرف A के बारे में

अक्षर ए - अंग्रेजी में अक्षर ए एक प्रोग्राम है जिसमें अक्षर ए की तस्वीरें, अक्षर ए की पृष्ठभूमि और ए की तस्वीरें शामिल हैं

अक्षर ए - अंग्रेजी के अक्षर ए एक खूबसूरत एप्लिकेशन है जिसमें ए की कई तस्वीरें हैं। इसके अलावा, अक्षर ए के अनुप्रयोग - अंग्रेजी के अक्षर ए में कई विशेषताएं हैं जिनका उल्लेख बाद में किया जाएगा।

अब आधुनिक डिवाइस स्क्रीन पर वॉलपेपर की विविधता है, क्योंकि गहरे और रंगीन वॉलपेपर के लिए उनमें से कई वॉलपेपर हैं, जिनमें लड़कियों और युवाओं के लिए प्रकृति वॉलपेपर और वॉलपेपर शामिल हैं, और कई अलग-अलग छवियां हैं जो हमारे लिए अलग-अलग लोगों को सुंदर और आकर्षक सामग्री प्रदान करती हैं, और यहां हमने आपके लिए वॉलपेपर और छवियों का एक एप्लिकेशन प्रस्तुत किया है।

लेटर ए वॉलपेपर और छवियां एक एप्लिकेशन है जो विभिन्न पृष्ठभूमि वाली छवियां प्रदान करती है जो सामान्य रूप से स्मार्टफोन और स्मार्ट उपकरणों के लिए सबसे सुंदर, बेहतरीन और सबसे प्यारी पृष्ठभूमि छवियां पेश करती हैं।

लेटर ए वॉलपेपर और छवियां भी उनकी उच्च गुणवत्ता और उपयोगकर्ता के अनुकूल डिजाइन द्वारा प्रतिष्ठित हैं।

ــــــــــــــــــــــــــــ ـــــــــــــــ

आवेदन विशेषताएं:

- सभी वॉलपेपर उच्च रिज़ॉल्यूशन वाले हैं।

- उपयोग में आसानी और आरामदायक उपयोगकर्ता अनुभव।

- तेज़ लोडिंग, सब कुछ मुफ़्त है।

- वॉलपेपर साझा करने की संभावना।

- एप्लिकेशन को अपडेट करने की आवश्यकता के बिना भविष्य में कई और वॉलपेपर और बहुत कुछ जोड़े जाएंगे।

अक्षर ए वॉलपेपर के एप्लिकेशन में आपका स्वागत है। एप्लिकेशन अक्षर ए के लिए कई प्रकार के वॉलपेपर प्रदान करता है। एप्लिकेशन में कई अनुभागों में 1000 से अधिक पृष्ठभूमि और विशिष्ट छवियां शामिल हैं, जिन्हें हम इस विवरण में समझाएंगे , और पहले खंड में शामिल है

प्रेमियों के लिए, रोमांटिक अक्षर ए वॉलपेपर, रोमांटिक अक्षर ए वॉलपेपर, सबसे सुंदर अक्षर ए वॉलपेपर, और अक्षर ए वॉलपेपर

एप्लिकेशन में ये सभी पृष्ठभूमि उपयोगकर्ताओं, विशेष रूप से युवा लोगों के बीच सबसे अधिक अनुरोधित प्रकार की पृष्ठभूमि में से एक हैं, क्योंकि युवा लोग हर चीज में विशिष्टता और रचनात्मकता पसंद करते हैं, यहां तक ​​कि अपने मोबाइल फोन की पृष्ठभूमि और अपने पृष्ठों की तस्वीरों में भी। यही कारण है कि हम उपयोगकर्ताओं की मांग को पूरा करने के लिए कोरियाई युवा वॉलपेपर एप्लिकेशन प्रदान किया गया है और इसका उपयोग उनके मोबाइल फोन, मोबाइल डिवाइस और टैबलेट डिवाइस के लिए वॉलपेपर और चित्रों के रूप में किया जाता है। दूसरे खंड में, इसमें ब्लैक लेटर शामिल है ए वॉलपेपर, एनिमेटेड अक्षर ए वॉलपेपर, और अक्षर ए वॉलपेपर एन के साथ।

एप्लिकेशन किसी भी मोबाइल डिवाइस के लिए उपयुक्त आकार के इंटरफ़ेस के साथ आता है, जिसका उपयोग करना आसान है और बिना किसी जटिलता के स्पष्ट बटन और अनुभाग हैं, साथ ही, आप बिना किसी बाधा के एप्लिकेशन तक पहुंच सकते हैं उपयोग में आसान और व्यवस्थित। यह एप्लिकेशन में वॉलपेपर के विचार के अनुरूप रंगों में आता है और कुछ विशिष्ट रंगों का पर्याय है। प्रभाव हर किसी के लिए उपयुक्त है और नग्न आंखों के लिए आरामदायक है उपयोगकर्ता की सुविधा और संतुष्टि यही कारण है कि एप्लिकेशन में कई अनुभाग हैं, जैसा कि मैंने पहले विवरण में बताया है, और यहां हम अनुभाग पर पहुंचते हैं।

अक्षर A के चित्र और डिज़ाइन एक एप्लिकेशन है जिसमें अक्षर -A- के बारे में विभिन्न रंगों, उच्च गुणवत्ता और अक्षर A के अद्भुत डिज़ाइन और आकार में कई चित्र शामिल हैं।

अक्षर A के चित्रों और पृष्ठभूमियों के अनुप्रयोग में, मैंने आपके लिए विभिन्न पेशेवर डिज़ाइनों के साथ वर्णमाला -A- की सबसे अच्छी तस्वीर एकत्र की है जो आपके स्वाद के अनुरूप है।

इस एप्लिकेशन में सजावटी और विविध पृष्ठभूमि और विभिन्न रंगों के साथ अक्षर -ए- की सुंदर तस्वीरें हैं

✔ अक्षर A के चित्र और डिज़ाइन एक एप्लिकेशन है जिसमें शामिल हैं:

☆ एचडी गुणवत्ता में अक्षर ए की कई तस्वीरें

☆ अक्षर A के लिए अलग-अलग रंग, व्यवस्थित और सुव्यवस्थित

☆अक्षर A के चित्र लाल हैं

☆अक्षर A के चित्र नीले हैं

☆ काले अक्षर A के चित्र

☆ विभिन्न रंगों में अक्षर A के चित्र

अक्षर A के चित्र और डिज़ाइन एक सुंदर इंटरफ़ेस वाला एप्लिकेशन है जो आपके लिए इसे आसान बनाता है। आप इन चित्रों को डाउनलोड भी कर सकते हैं या सोशल नेटवर्किंग साइटों पर अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं।

अक्षर A के चित्रों के अनुप्रयोग में अक्षर A की सर्वश्रेष्ठ तस्वीरों का संग्रह, अक्षर A के वॉलपेपर का नवीनीकृत संग्रह और अक्षर A की रोमांटिक पृष्ठभूमि की तस्वीरें आपके फोन के लिए वॉलपेपर के रूप में उपयोग करने के लिए शामिल हैं, साथ ही दुनिया के सबसे खूबसूरत अक्षर A और दो अक्षर A की नवीनतम तस्वीरें।

जिन लोगों का नाम A अक्षर से शुरू होता है उनका व्यक्तित्व मुख्य रूप से यथार्थवादी और व्यावहारिक होता है, वे अपने जीवन को ठीक से प्रबंधित कर सकते हैं और लक्ष्य और योजनाएँ निर्धारित कर सकते हैं। उनका व्यक्तित्व सामाजिक और प्यारा होता है। वे कभी-कभी निर्णय लेने में जल्दबाजी और आवेग में होते हैं।

अंग्रेजी में अक्षर ए - अक्षर ए के अनुप्रयोग का मूल्यांकन करना न भूलें

अक्षर ए डाउनलोड करें - अंग्रेजी में अक्षर ए

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन حرف A अपडेट 2

द्वारा डाली गई

Mega Laoda

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

حرف A Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2 में नया क्या है

Last updated on Jul 16, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

حرف A स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।