ثقف نفسك आइकन

1.8 by pegatinas


Oct 14, 2019

ثقف نفسك के बारे में

अपने आवेदन स्टैंड अक्षय चित्रों की एक बड़ी गिनती ज्ञान और प्रेम और टिप्स के हर दिन को जोड़ती है

* हम आपके लिए वर्ष 2022 तक एक नया आवेदन प्रस्तुत करते हैं और यह हमारी मुफ्त एप्लिकेशन श्रृंखला का हिस्सा है। अपने आप को निर्णय और विचारों, दिल के शब्दों और प्रेरित करने वाली सुंदर तस्वीरों के बारे में शिक्षित करें ...

एजुकेट योरसेल्फ 2022 एप्लिकेशन में निर्णय, शब्द, बातें और विचारों की छवियां शामिल हैं, और इसमें जीवन, प्रेम और रिश्तों के बारे में निर्णय और शब्द शामिल हैं, साथ ही बहुत सावधानी से चयनित दोस्ती और नेट के बिना विभिन्न प्रकार की सुंदर छवियों के रूप में प्रस्तुत किया गया है। . इस एप्लिकेशन में सबसे सुंदर उपदेश, विचार और नसीहत के वाक्य, साथ ही साथ सबसे अच्छा निर्णय, सुझाव और सचित्र बातें भी शामिल हैं। यह सब हम आपको विशेष रूप से इसका आनंद लेने और जीवन को समझने में मदद करने के लिए, लोगों के साथ अपने संबंधों को बेहतर बनाने और ज्ञान प्राप्त करने के लिए, महान सुझाव और बातें, सफलता का एक उदाहरण और आपके सामने आने वाली कठिनाइयों और समस्याओं को दूर करने और कैसे आगे बढ़ना है, इसकी पेशकश करते हैं। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में।

अब हम आपके हाथों में "एजुकेट योरसेल्फ 2023" एप्लिकेशन डालते हैं, जो आपको अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने और एक बेहतर भविष्य और एक शानदार जीवन की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा, महान लोगों के उद्धरणों के माध्यम से जो असफलता को टालते हैं और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करते हैं और जीवन में सफल होते हैं। ये कहावतें और निर्णय आपको समस्याओं और कठिनाइयों का सामना करने, उन्हें दूर करने और कदम दर कदम आगे बढ़ने में मदद करेंगे।

यह उसे अपने जीवन में आगे बढ़ने में मदद करता है और लोगों के साथ कैसे सह-अस्तित्व में रहता है, उन्हें केवल उनके नैतिकता और दैनिक व्यवहार से कैसे जाना जाता है, इसमें प्रेम, उदासी, अध्ययन और जीवन में प्रगति पर शासन, विश्वासघात पर शासन भी शामिल है। , अलगाव पर एक निर्णय, जीवन की वास्तविकता से एक निर्णय और दूसरों के अनुभव दूसरों के अनुभवों का सारांश उनके दैनिक जीवन स्थितियों के माध्यम से।

दैनिक और स्वचालित अद्यतन।

आवेदन जीवन के लिए ज्ञान, शब्दों और कविताओं के बारे में दर्दनाक प्यार, कठिन प्यार, दर्दनाक रोमांस, प्यार और प्रेमी के लिए अलगाव और प्यार के बारे में बातें और निर्णय प्रदान करता है, और महान सलाह और बातें, गर्म प्रेम पत्र, और मेरे शब्दों के सभी अर्थ प्रदान करता है , सफलता का एक उदाहरण और कठिनाइयों और समस्याओं को कैसे दूर किया जाए आप क्या सामना कर रहे हैं और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में कैसे आगे बढ़ें।

निर्णय की एक विशाल विविधता, दोस्ती, निर्णय और प्रेम के बारे में बातें, निर्णय और जीवन में अलगाव, निर्णय और बातें और Msjat के बारे में बातें, और निर्णय का एक विश्वकोश और वैभव की कहावतें और अरब कहावतें और निर्णय और अरब कहावतें कई से विभाजित हैं प्यार, धैर्य और ज्ञान जैसी श्रेणियां, और इसमें कई अरबी कहावतें शामिल हैं जो हमारे जीवन में उपयोगी हैं और जिन्हें हम अपने दैनिक जीवन और इंटरनेट के बिना उपयोगी बातों और निर्णयों से दूर नहीं कर सकते हैं। जीवन के लिए ज्ञान के आवेदन में बड़ी मात्रा में धार्मिक शामिल हैं कहावतें, महिलाओं के बारे में निर्णय, खाड़ी की कहावतें, नीतिवचन और निर्णय की छवियां और अरब कहावतों के माध्यम से, निर्णय के शब्द और प्रेम और जीवन के बारे में बातें, धैर्य पर शासन करना अजीब बातें और ज्ञान और सबसे सुंदर निर्णय और नीतिवचन और बातें और दार्शनिकों की बातें और ज्ञान और ज्ञान की बातें वैश्विक नियम और कहावतें नियम और दोस्ती वैभव के बारे में बातें,

आवेदन जीवन के लिए ज्ञान, शब्दों और कविताओं के बारे में दर्दनाक प्यार, कठिन प्यार, दर्दनाक रोमांस, प्यार और प्रेमी के लिए अलगाव और प्यार के बारे में बातें और निर्णय प्रदान करता है, और महान सलाह और बातें, गर्म प्रेम पत्र, और मेरे शब्दों के सभी अर्थ प्रदान करता है , सफलता का एक उदाहरण और कठिनाइयों और समस्याओं को कैसे दूर किया जाए आप किसका सामना कर रहे हैं और आप अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के बारे में कैसे जाते हैं?

सरल लेकिन उपयोगी और बुद्धिमान वाक्यांश जीवन में उपयोगी शब्द इसमें ज्ञान और बातें शामिल हैं जो जीवन से एक व्यक्ति के लिए एक सबक के रूप में ली गई थीं ताकि उसे अपने जीवन में आगे बढ़ने में मदद मिल सके और लोगों के साथ कैसे सह-अस्तित्व हो, केवल उन्हें कैसे पहचानें उनके नैतिकता और दैनिक व्यवहार, और इसमें प्रेम, उदासी और अध्ययन और जीवन में प्रगति, विश्वासघात पर शासन, अलगाव पर शासन, जीवन की वास्तविकता से एक निर्णय और दूसरों के अनुभवों पर एक नियम शामिल है जिसमें सारांश शामिल है अपने दैनिक जीवन की स्थितियों के माध्यम से दूसरों के अनुभवों को लाभान्वित करने और दूसरे को लाभान्वित करने के लिए।

नवीनतम संस्करण 1.8 में नया क्या है

Last updated on Oct 14, 2019

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन ثقف نفسك अपडेट 1.8

द्वारा डाली गई

Hào Nổ

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

ثقف نفسك स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।