تهنئة رأس السنة 2023 आइकन

3 by Rehan as


Dec 28, 2022

تهنئة رأس السنة 2023 के बारे में

नए साल की शुभकामनाएं 2023 एप्लिकेशन अभी डाउनलोड करें

और जब 2023 के दिनों का अंत आता है, जो कुछ दिनों के बाद समाप्त हो जाएगा, तो वर्ष का अंतिम दिन आता है, प्रत्येक वर्ष के 31 दिसंबर के अनुरूप, 12 बजे के बाद शुरू होता है, नए साल का पहला दिन , और प्रत्येक वर्ष 1 जनवरी के साथ मेल खाता है। इसलिए, दुनिया अपनी विभिन्न राजधानियों में नए साल की शुरुआत का जश्न मनाती है, खुशनुमा रंगों में आकाश में आतिशबाजी शुरू करती है, और नए साल की तस्वीरों और ग्रीटिंग कार्ड को अद्भुत चित्रों और सजावट के साथ भेजती है। सभी प्रियजनों और दोस्तों को नए साल के आगमन के लिए शुभकामनाओं और बधाई का आदान-प्रदान करने के लिए।

नए साल 2023 के लिए तस्वीरों और ग्रीटिंग कार्ड्स का एक समूह, और आप उन्हें ट्विटर और फेसबुक जैसी सोशल नेटवर्किंग साइटों पर साझा कर सकते हैं, साथ ही बधाई के लिए पाठ संदेश जैसे कि हैप्पी न्यू ईयर लिख सकते हैं। नए साल को छवि पर क्लिक करके डाउनलोड किया जा सकता है और इसे अपने डिवाइस पर स्थानांतरित करने के लिए सहेजें का चयन करके इसे अपने सभी दोस्तों को भेज सकते हैं। समझदार।

सभी अवसरों के लिए बधाई संदेशों का आवेदन आपको सभी अवसरों के लिए विभिन्न बधाई की सबसे सुंदर और बेहतरीन छवियां प्रदान करता है जैसे (नए साल के ग्रीटिंग कार्ड 2023, क्रिसमस कार्ड, शादी के कार्ड, धन्य शुक्रवार के ग्रीटिंग कार्ड, रमजान की दुआएं हर दिन ...।

हर अवसर के लिए बधाई संदेशों का एक नि: शुल्क आवेदन जिसमें कैलेंडर वर्ष 2023 के लिए बधाई की सभी छवियां शामिल हैं, जिसकी हर व्यक्ति को हर समय आवश्यकता होती है। इसमें आपको एनिमेटेड कार्ड और क्रिसमस ग्रीटिंग मैसेज, हैप्पी न्यू ईयर मैसेज और पिक्चर्स और ब्लेस्ड फ्राइडे ग्रीटिंग्स भी मिलेंगे।

सभी अवसरों के लिए बधाई और बधाई कार्ड के आवेदन की विशेषताएं, नए साल के ग्रीटिंग कार्ड 2023: दैनिक और स्वचालित अपडेट, फेसबुक, व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम जैसे सबसे प्रसिद्ध सोशल मीडिया के माध्यम से सभी अवसरों के लिए बधाई कार्ड साझा करना ..., एनिमेटेड कार्ड एचडी में शुक्रवार की बधाई, चित्र डाउनलोड करने की क्षमता सभी अवसरों पर बधाई

नए साल, नए साल की पूर्व संध्या 2023 के लिए सबसे सुंदर और नवीनतम बधाई संदेशों का एक बड़ा समूह, इन संदेशों को दोस्तों, परिचितों और परिवार के बीच साझा करने, आदान-प्रदान करने और भेजने के लिए, जो इसे उन लोगों के लिए प्यार की भावनाओं को दिखाने का अवसर पाते हैं

इस एप्लिकेशन में, नए साल की बधाई से संबंधित छवियां और पृष्ठभूमि विविध हैं, जो परिवार और दोस्तों के साथ संबंधों को मजबूत करने में मदद करती हैं, क्योंकि नए साल का जश्न खुशी का माहौल और सभी के लिए एक नया साल मुबारक हो।

सभी नववर्ष की शुभकामनाओं के लिए हैप्पी न्यू ईयर 2023 ऐप।

नया साल मुबारक हो 2023, नए साल के संदेश और बधाई नए साल की शुभकामनाओं में इस्तेमाल होने वाले सबसे लोकप्रिय वाक्यांशों में से एक है। नए साल 2023 के लिए आपके शब्दों या बधाई के संदेशों का आदान-प्रदान आपके और आपके आसपास के दोस्तों और परिवार के बीच प्यार और सद्भाव के बंधन को मजबूत करने में योगदान देता है।

इस एप्लिकेशन में, जिसका शीर्षक हैप्पी न्यू ईयर 2023 है, आपको निम्नलिखित सहित विभिन्न वाक्यांश मिलेंगे:

• नए साल के वाक्यांश 2023

• नए साल के बधाई संदेश

• नववर्ष 2023 की हार्दिक शुभकामनाएं

• नए साल की प्रार्थना

• नववर्ष 2023 की पूर्व संध्या पर पति को बधाई

•दोस्तों को नववर्ष 2023 की बधाई

• नए साल की शुभकामनाएं 2023

• नए साल की पूर्वसंध्या के बारे में दुखद बातें।

• प्रिय 2023 के लिए नए साल की शुभकामनाएं

• पत्नी को नववर्ष की बधाई।

• नए साल के स्वागत के लिए एक प्रार्थना

इस एप्लिकेशन में बहुत सारे नए साल के वाक्यांश शामिल हैं या हैप्पी न्यू ईयर 2023 में हमारे बीच क्या कहा जाता है। प्रदान की गई सामग्री वर्ष के अंत के बारे में दुखद वाक्यांशों के बीच भिन्न होती है, जो इसे समाप्त होने पर दुखी महसूस करते हैं।

इसके अलावा, हमने आपको नव वर्ष 2023 पर पति के लिए बधाई का एक पैकेज लिखा, और हम दोस्तों को भी नहीं भूले, जैसा कि हमने दोस्तों को नए साल की शुभकामनाएं लिखीं ताकि दोस्त एक-दूसरे को बधाई दें और एक-दूसरे को प्यार और देखभाल का एहसास कराएं एक विशेष नव वर्ष के लिए।

सबसे लोकप्रिय चीजों में से एक जो लोग नए ग्रेगोरियन वर्ष के बारे में परवाह करते हैं, नए साल में प्रवेश करने के लिए प्रार्थना पढ़कर इसका स्वागत करते हैं, या कुछ इसे नए साल के लिए प्रार्थना कहते हैं, क्योंकि इसे एक परिचयात्मक माना जाता है नया साल, इसलिए उनके लिए, परिवार, दोस्तों और जिन्हें वे प्यार करते हैं, उनके लिए नए साल की शुभकामनाएं दी जाती हैं।

हैप्पी न्यू ईयर 2023 की शुभकामनाएं पिछले वर्षों से अलग नहीं हैं, क्योंकि उनमें कई इच्छाएं शामिल हैं कि यह वर्ष दुनिया के सभी लोगों के लिए अच्छाई और खुशी का वर्ष होगा।

हमने नए साल के बारे में प्रेम वाक्यांश लिखने के लिए सामग्री का हिस्सा समर्पित किया है जिसका उपयोग पति को बधाई देने या मेरे प्रिय 2023 को नए साल की बधाई संदेश भेजने के लिए किया जा सकता है।

नए साल की हर शुरुआत में, हम आमतौर पर नोटिस करते हैं कि हैप्पी न्यू ईयर संदेशों 2023 के लिए बहुत खोज की जाती है, क्योंकि ये संदेश और बधाई लोगों के बीच प्यार और स्नेह के रिश्तों को बढ़ाते हैं।

इसी तरह, पत्नी मेरे पति के लिए हैप्पी न्यू ईयर 2023 की बधाई के भाव खोज रही है, क्योंकि सभी महिलाएं जीवन में गुजरने वाले हर खुशी के मौके पर अपने पति के लिए प्यार और कोमलता व्यक्त करने की इच्छा महसूस करती हैं।

उल्लेखनीय है कि एप्लिकेशन हैप्पी न्यू ईयर 2023 और नए साल की बधाई में बधाई के शब्द केवल परिवार के सदस्यों तक ही सीमित नहीं हैं, बल्कि ऐसे दोस्त भी हैं जो दोस्तों को नए साल की बधाई के भाव 2023w की तलाश में हैं

नवीनतम संस्करण 3 में नया क्या है

Last updated on Dec 28, 2022

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन تهنئة رأس السنة 2023 अपडेट 3

द्वारा डाली गई

Winarto

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

تهنئة رأس السنة 2023 Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

تهنئة رأس السنة 2023 स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।