تهاني العام الهجري الجديد आइकन

3 by qazwsx19992014


Aug 2, 2024

تهاني العام الهجري الجديد के बारे में

एप्लिकेशन में नए हिजरी वर्ष 1446 की बधाई की तस्वीरें हैं

एप्लिकेशन में नए हिजरी वर्ष 1446 के आगमन पर बधाई की तस्वीरें हैं

नए हिजरी वर्ष 1446 के चित्र, नए हिजरी वर्ष में रिश्तेदारों को बधाई संदेश। आपका स्वागत है, हम सर्वशक्तिमान ईश्वर से आशा करते हैं कि आप सर्वोत्तम स्थिति में हैं और आपका स्वास्थ्य एवं तंदुरुस्ती हमेशा बनी रहेगी। हमें आज आपके सामने एक पोस्ट प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है। नए हिजरी वर्ष 1446 की तस्वीरें शीर्षक के तहत नए हिजरी वर्ष की शुरुआत के अवसर पर जिसे अरब और इस्लामी राष्ट्र मनाते हैं। नया हिजरी वर्ष, और वर्तमान हिजरी वर्ष क्या है? इस दिन, एक नया हिजरी वर्ष शुरू होता है, और वर्तमान हिजरी वर्ष 1446। ईश्वर इसे हमेशा अच्छाई के साथ हमारे पास वापस लाए। आज आपके पास सोशल नेटवर्किंग पर दोस्तों और प्रियजनों के साथ तस्वीरें साझा करने के लिए नए हिजरी वर्ष के अवसर पर सबसे खूबसूरत बधाई और ग्रीटिंग कार्ड हैं। साइटें फेसबुक ट्विटर गूगल प्लस और उस अद्भुत अवसर का जश्न मनाएं और हम आपके लिए इस्लामी प्रार्थनाओं के एक समूह के लिए एक और पोस्ट भी डालेंगे जिन्हें सुन्नतों में से एक माना जाता है कि हमारे पवित्र पैगंबर मुहम्मद, भगवान की प्रार्थना और शांति उन पर हो, शांति हो उस पर, हिजरी वर्ष के अंत और शुरुआत में, मैं आपके लिए बातचीत को आगे नहीं बढ़ाऊंगा, और अब मैं आपको नए हिजरी वर्ष की तस्वीरें दिखाऊंगा, जिन चित्रों पर हिजरी वर्ष और जश्न के लिए बधाई तार लिखे हुए हैं। हिजरी नव वर्ष। हमेशा हमें फ़ॉलो करें, हम हर दिन आपके लिए चित्रों और पृष्ठभूमि की दुनिया में वह सब कुछ डालते हैं जो आपके लिए नया और दिलचस्प है।

नए हिजरी वर्ष 1446 के बारे में पोस्ट हिजरी वर्ष लिखा गया है। हम इसे नए हिजरी वर्ष 1446 के लिए बधाई के आवेदन के माध्यम से आपके सामने प्रस्तुत करते हैं। नए हिजरी वर्ष 1446 के बारे में सर्वश्रेष्ठ प्रकाशन। दोस्तों के लिए नए हिजरी वर्ष के लिए बधाई की अभिव्यक्तियाँ और परिवार। पोस्ट सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर साझा करने के लिए तैयार है। मुझे आशा है कि आप सभी को यह पसंद आएगी।

हम आज आपके लिए व्यापक नए हिजरी वर्ष के लिए बधाई के आवेदन, नए हिजरी वर्ष 1446 की तस्वीरों का सबसे सुंदर संग्रह, नए हिजरी वर्ष के आगमन के अवसर पर सबसे सुंदर बधाई और ग्रीटिंग कार्ड प्रस्तुत करते हैं। नया हिजरी वर्ष, नया साल मुबारक, नया साल मुबारक, हम भगवान से प्रार्थना करते हैं कि यह सभी इस्लामी और अरब देशों के लिए एक खुशहाल वर्ष, अच्छाई और जीविका हो। हिजरी नव वर्ष शब्द की उत्पत्ति और इसे मनाने का कारण पवित्र पैगंबर के प्रवास की स्मृति, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें। इस दिन, पैगंबर, शांति उन पर हो, आप्रवासी हुए, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें मदीना में शांति प्रदान करें, और यह वह दिन है जब सभी मुसलमान इंतज़ार, मुहर्रम महीने का पहला दिन है, और इसे हिजरी वर्ष की शुरुआत माना जाता है। यह मुसलमानों के लिए नए हिजरी वर्ष का उत्सव है।

नए हिजरी वर्ष के लिए संदेश 2023/2024 हिजरी नए साल के अवसर पर संदेश, नए हिजरी वर्ष के लिए बधाई के सबसे खूबसूरत संदेश। नए हिजरी वर्ष के अवसर पर नए हिजरी नए साल के संदेश 1446। नया साल मुबारक हो, और मुझे आशा है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर इसे हम सभी के लिए अच्छाई, जीविका और आशीर्वाद का वर्ष बनाएगा। हमने इस पोस्ट में आपके लिए नए हिजरी वर्ष के लिए बधाई के सबसे खूबसूरत संदेश, हिजरी वर्ष के लिए बधाई के सबसे अच्छे संदेश एकत्र किए हैं। , सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक ट्विटर गूगल प्लस पर अपने सभी दोस्तों और अपने रिश्तेदारों को नए हिजरी वर्ष के अवसर पर सबसे सुंदर संदेशों के साथ नए साल की शुभकामनाएं और हिजरी वर्ष की शुभकामनाएं कहें, हिजरी नव वर्ष एक सांस्कृतिक कार्यक्रम है जिसमें मुसलमान मुहर्रम के पहले दिन का इंतजार करते हैं, जो इस्लामी कैलेंडर का पहला महीना है, इस महीने के महत्व को याद करने के लिए मुसलमानों के पास इस तारीख का कई उपयोग हैं जब प्रवास हुआ था, जिसमें पैगंबर मुहम्मद, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें, मदीना में आकर बस गए, और हम मुसलमानों के लिए हिजरी वर्ष के महत्व के कारण। केवल फेसबुक और मोबाइल, हमेशा हमें फॉलो करें, हम आपके लिए सब कुछ नया लाएंगे।

हिजरी कैलेंडर कई इस्लामी घटनाओं से जुड़ा हुआ है और उन्हें निर्धारित करता है, जैसे रमज़ान का महीना, ईद-उल-फितर और ईद अल-अधा, और हज के मौसम की शुरुआत। हिजरी वर्ष में 12 महीने होते हैं: मुहर्रम, सफ़र, रबी अल-अव्वल, रबी अल-अखिर, जुमादा अल-अव्वल, जुमादा अल-अखिरा, रजब, शाबान, रमज़ान, शव्वाल, धुल-क़ा'दह, ज़िलहिज्जा.

नवीनतम संस्करण 3 में नया क्या है

Last updated on Jul 6, 2024

يحتوى التطبيق علي صور تهاني العام الهجري الجديد

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन تهاني العام الهجري الجديد अपडेट 3

द्वारा डाली गई

Đường Tú

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

تهاني العام الهجري الجديد Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

تهاني العام الهجري الجديد स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।