تعليم وسائل النقل و وسائل المو आइकन

1.1.6 by Flash Toons


Aug 13, 2024

تعليم وسائل النقل و وسائل المو के बारे में

परिवहन आवेदन बच्चे को परिवहन के साधन 🚕 ट्रेन bicycle कार बस साइकिल सिखाता है

आसान और मजेदार एप्लिकेशन जो बच्चे को अरबी भाषा में परिवहन के विभिन्न साधनों और परिवहन के साधनों के नाम सिखाता है, जिसमें ट्रेन, कार, बस और साइकिल शामिल हैं। आवेदन विभिन्न राष्ट्रीयताओं और सभी उम्र के लिए बच्चों के साथ-साथ अरबी भाषा पाठ्यक्रम के छात्रों को सिखाता है।

कार युवा और बूढ़े के लिए परिवहन और प्यार के सबसे लोकप्रिय साधनों में से एक है, और साइकिल युवाओं का शौक है, क्योंकि उनकी हिंसा, गति और उच्च मात्रा है।

परिवहन और परिवहन के साधनों के अनुप्रयोग की विशेषताएं:

Transportation आवेदन बच्चे द्वारा चुने गए परिवहन के प्रत्येक साधन के नाम का उच्चारण करता है (जब एक कार चित्र चुनते हैं, तो छवि बढ़ेगी और एक आवाज कार शब्द का उच्चारण करेगी)।

The आवेदन बच्चे द्वारा चुने जाने वाले परिवहन के प्रत्येक मोड का नाम लिखता है (जब बस चित्र चुनते हैं, तो छवि बड़ी हो जाएगी और बस शब्द पढ़ेगी)।

Chosen आवेदन अरबी भाषा सीखने वाले बच्चे या छात्र द्वारा चुने गए परिवहन के प्रत्येक साधन की छवि को प्रदर्शित करता है। साइकिल, इलेक्ट्रिक कार या इलेक्ट्रिक बाइक, यात्रा विमान, विभिन्न प्रकार के विमान, एक बस या एक्सप्रेस ट्रेन की तस्वीरें और कार के चित्र हैं

Also आवेदन में एक सुंदर पृष्ठभूमि संगीत उत्साहजनक है और आपको इसे रोकने का अवसर भी देता है।

الت البيق खिलाड़ी के परिवहन के विभिन्न साधनों के बारे में जानने के लिए एप्लिकेशन सभी प्रकार के परिवहन और परिवहन के साधनों को प्रदर्शित करता है।

सुंदर चित्रों के बीच जो अनुप्रयोग प्रदर्शित करता है वह एक यात्रा विमान, एक हेलीकॉप्टर और एक एयरबस है, और स्टीम ट्रेनें और आधुनिक ट्रेनें भी हैं, जो दिखाती हैं कि परिवहन कैसे विकसित होता है। बच्चों को परिवहन सिखाना महत्वपूर्ण और आवश्यक है क्योंकि बच्चा घर के बाहर उसके बड़े आकार को देखकर उससे चिपकता है।

विभिन्न राष्ट्रीयताओं, देशों, नस्लों और भाषाओं से अरबी भाषा के सभी छात्र अरबी में शब्दों को सीखने के लिए ध्वनि का उपयोग करके, शब्द को पढ़ने और चित्र को देखने के लिए आवेदन का उपयोग कर सकते हैं।

अरबी भाषा के बोलने वालों के साथ-साथ प्रेमियों और अरबी भाषा सीखने के शौकीन लोगों के लिए, यह एप्लिकेशन परिवहन के विभिन्न साधनों का एक बंडल प्रदान करता है। एप्लिकेशन ध्वनि और छवि के साथ-साथ परिवहन और संचार के साधनों के नाम के लिए शब्दों के रूप को प्रदर्शित करता है। सार्वजनिक और अन्य निजी परिवहन हैं। मोटर चालित और आसान परिवहन हैं। भूमि परिवहन, समुद्री और हवाई परिवहन हैं।

ऐप द्वारा दिए जाने वाले परिवहन के साधन हैं: कार, साइकिल, मोटरसाइकिल, जहाज, नौकायन जहाज, स्टीमर, नाव, नौका, मालवाहक जहाज, युद्धपोत, पनडुब्बी, यात्री ट्रेन, मेट्रो, ट्रेन कार्गो, बस, टिकिंग, हेलीकाप्टर, ग्लाइडर, मिलिट्री जेट प्लेन, पैसेंजर प्लेन, स्पेसशिप, व्हील शू, फुट स्कूटर, स्नो डॉग कार्ट, स्कूटर, ट्रैकरॉन, हॉर्स कार्ट और स्नोमोबाइल।

इसके अलावा आवेदन में शामिल एक बर्फ बाइक, एक एम्बुलेंस, और एक ट्रक हैं।

परिवहन और संचार के नामों को पढ़ाने के लिए फ्लैशटाउन एप्लिकेशन का उद्देश्य कई श्रेणियों को पढ़ाना है और इसलिए इसका उपयोग किया जा सकता है: किंडरगार्टन में बच्चे, स्कूलों में बच्चे, शैक्षिक केंद्रों में अरबी सीखने के लिए और पाठ्यक्रम, पत्रिकाओं और समाचार पत्रों में चित्रों का उपयोग करने के लिए, वयस्कों ने उन्हें युवा लोगों के बारे में बताया, जो शब्दों को जानना चाहते हैं। अरबी भाषा अरबी भाषी नहीं है, साथ ही प्रशिक्षण और जागरूकता पाठों में बीमा कंपनियां भी हैं।

एप्लिकेशन निम्न लिंक के माध्यम से YouTube पर Flash Towns चैनल द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा और मनोरंजन सेवाओं से भी जुड़ी है: https://www.youtube.com/channel/UCuej8xnt7OORnhVlT8vzbGA?sub_confirmation=1

अधिक जानकारी के लिए, नाम शिक्षा अनुप्रयोगों की एक श्रृंखला है, आप उनके बारे में जानकारी निम्न लिंक पर पा सकते हैं: https://www.facebook.com/Apps2LearnNames-

नवीनतम संस्करण 1.1.6 में नया क्या है

Last updated on Aug 13, 2024

تم عمل تحسينات على التطبيق

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन تعليم وسائل النقل و وسائل المو अपडेट 1.1.6

द्वारा डाली गई

Eventos Y Creaciones Adonis

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

تعليم وسائل النقل و وسائل المو Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

تعليم وسائل النقل و وسائل المو स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।