تعلم الفرنسية आइकन

1.4.8 by Alpha M. Studio


Sep 17, 2024

تعلم الفرنسية के बारे में

जटिलताओं या कठिनाइयों के बिना मज़ेदार तरीके से 120+ निःशुल्क पाठों के माध्यम से स्वयं को फ़्रेंच बोलना सिखाएँ

एप्रेंड्रे ले फ़्रांसीसी - फ़्रेंच भाषा पाठ •

क्या आप फ़्रेंच बोलना चाहते हैं? फ़्रेंच सीखने के लिए, आपको फ़्रेंच शब्द और वाक्य सीखने होंगे और उनका सही उच्चारण करना आना चाहिए। हमारे मुफ़्त ऑनलाइन पाठ आपको प्रभावी ढंग से फ़्रेंच सीखने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। इसके अतिरिक्त, हमारी फ्रेंच स्पीकर सुविधा आपको सही फ्रेंच उच्चारण उच्चारण सुनने की अनुमति देती है, जिससे आपको अपनी फ्रेंच भाषा को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए त्वरित प्रतिक्रिया मिलती है।

! प्रतिदिन केवल 5 मिनट फ्रेंच का अध्ययन करें •

यह ऐप आपके सर्वोत्तम सीखने के तरीके के लिए डिज़ाइन किए गए फ्रेंच पाठ प्रदान करता है। गतिविधियाँ और खेल सीखने को अधिक प्रभावी, व्यक्तिगत और अधिक मनोरंजक बनाते हैं। इसके अलावा, हमारी सीखने की पद्धति फ्रेंच भाषा को बनाए रखने की आपकी क्षमता को काफी बढ़ा देती है। इसलिए, आपको अपनी अगली यात्रा पर या नौकरी के लिए आवेदन करते समय फ्रेंच भाषा का ज्ञान आवश्यक होगा

फ़्रेंच सीखें और बोलें •

स्वयं को फ्रेंच सिखाएं, +120 निःशुल्क पाठों के साथ फ्रेंच बोलना सीखें। बिना किसी जटिलता या कठिनाई के, हमारे साथ फ्रेंच भाषा सीखना पूरी तरह से निःशुल्क है!

मुझे फ़्रेंच क्यों सीखनी चाहिए? •

घरेलू शिक्षण के लिए संसाधन और पद्धतिगत स्रोत 🌟

होमस्कूलिंग या दूरस्थ शिक्षा के विकास के साथ, माता-पिता फ्रेंच सीखने सहित विदेशी भाषाओं को सीखने के लिए उत्कृष्ट और अच्छे संसाधनों और स्रोतों की तलाश कर रहे हैं। आपका होमस्कूलिंग अनुभव फ्रेंच सीखने के लिए सबसे अच्छे मंच को कुचल देता है, जिससे आपको फ्रेंच संवाद करने और समझने के लिए उपकरण मिलते हैं। ये मुफ़्त विदेशी भाषा संसाधन आपकी फ़्रेंच शब्दावली बनाने में मदद करते हैं और सही फ़्रेंच उच्चारण का अभ्यास करने के लिए उपकरण प्रदान करते हैं। क्या आपका बच्चा फ्रेंच सीखना चाहता है?

विदेशी भाषा शिक्षकों के लिए फ़्रेंच में अध्ययन संसाधन 🌟

एक विदेशी भाषा शिक्षक के लिए विदेशी भाषाओं को पढ़ाने और छात्रों को उनके नए फ्रेंच भाषा कौशल को बेहतर बनाने में मदद करने के लिए अच्छे संसाधन ढूंढना आसान नहीं है। फ़्रेंच भाषा पाठ कार्यक्रम में, हम फ़्रेंच शब्दावली के निर्माण और सही फ़्रेंच उच्चारण सिखाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। यह पूरी तरह से मुफ़्त संसाधन है जिसकी विदेशी भाषा शिक्षक आत्मविश्वास से अनुशंसा कर सकते हैं। छात्रों को एप्लिकेशन से सीखने के लिए खाता खोलने या सदस्यता लेने की आवश्यकता नहीं है। क्या आप फ्रेंच पढ़ते हैं? लाभ और लाभ के लिए विदेशी भाषाओं के लिए इस शैक्षिक संसाधन को अपने दोस्तों और परिवार के साथ साझा करें। अपनी छाप छोड़ें और ज्ञान फैलाने में योगदान दें। हम इंटरनेट पर सकारात्मक और उपयोगी सामग्री के लिए आपके समर्थन की सराहना करते हैं ^^

फ़्रेंच भाषा कौशल के साथ अपनी व्यावसायिक प्रगति को बढ़ावा दें 🌟

अपने भविष्य में निवेश करें, फ्रेंच भाषा सीखें और अपने पेशेवर जीवन को एक नए क्षितिज पर आगे बढ़ाएं। बेहतरी के लिए परिवर्तन की तीव्र गति के साथ, आपको अपने वैज्ञानिक कौशल और ज्ञान को लगातार अद्यतन करना चाहिए। अपने फ़्रेंच भाषा कौशल के साथ दूसरों से अलग दिखें

फ़्रेंच भाषा सीखें और यात्रा के आनंद का अधिक लाभ उठाएँ 🌟

यात्रा से पहले, सबसे अच्छी तैयारी जो आप कर सकते हैं वह है कुछ फ़्रेंच शब्द सीखना। यह फ्रेंच शिक्षण ऐप आपको अपनी यात्रा के दौरान बेहतर अनुभव प्रदान करेगा। आज ही फ्रेंच सीखना शुरू करें। फ्रेंच भाषा में संवाद करने की अपनी यात्रा शुरू करने के लिए एप्लिकेशन के माध्यम से किसी भी मुफ्त फ्रेंच भाषा पाठ पर क्लिक करें, जिसमें दैनिक जीवन में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले शब्दों और वाक्यों सहित 121+ विविध पाठ शामिल हैं।

चरण दर चरण फ्रेंच सीखें 🌟

एक टपकते नल की कल्पना करें, जिसमें प्रत्येक बूंद एकत्रित होकर एक पोखर बनाती है जो प्रत्येक बूंद के साथ फैलता रहता है। इसी तरह, यह दृष्टिकोण छोटे-छोटे चरणों में फ़्रेंच को समझने पर केंद्रित है। प्रत्येक फ्रांसीसी शब्द को एक बूंद के रूप में और प्रत्येक फ्रांसीसी वाक्य को एक छोटे पोखर के रूप में सोचें, जो अंततः आपकी नई भाषा की महारत और सफलता के लिए एक बड़ा पूल बन जाता है। धीरे-धीरे, कदम-दर-कदम, बूंद-बूंद करके फ्रेंच भाषा आपके ज्ञानकोष में सफलतापूर्वक शामिल हो जाती है!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन تعلم الفرنسية अपडेट 1.4.8

द्वारा डाली गई

Ane Lee

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

تعلم الفرنسية Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.4.8 में नया क्या है

Last updated on Sep 17, 2024

علم نفسك اللّغة الفرنسية، تعلم التحدث بالفرنسية من خلال 121+ درسًا مجانيًا يشمل أهم الكلمات والجمل الأكثر إستعمالا في الحياة اليومية مع النطق الصحيح، بسلاسة وبدون عقد أو صعوبات. تعلم التحدث باللغة الفرنسية معنا مجاني تماما!

अधिक दिखाएं

تعلم الفرنسية स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।