تحميل كتاب قوة التحكم فى الذات आइकन

1.4 by IzyApp


Oct 10, 2020

تحميل كتاب قوة التحكم فى الذات के बारे में

इस पुस्तक में, लेखक मानव व्यवहार के कारणों के बारे में बात करता है और उन्हें चार भागों में विभाजित करता है ...

पुस्तक के लेखक: इब्राहिम अल-फ़ाकी

पुस्तक अनुभाग: मानव विकास

पुस्तक की भाषा: अरबी

पृष्ठों की संख्या: 126 पृष्ठ

इस पुस्तक में, लेखक मानव व्यवहार के कारणों के बारे में बात करता है और उन्हें चार में विभाजित करता है: स्वयं से बात करना, विश्वास करना और घटनाओं और भावनाओं के बारे में विचार करना। लेखक ने स्वयं को मूक हत्यारे से बात करने के लिए बुलाया और इसका स्रोत परिवार, स्कूल, दोस्त, मीडिया और स्वयं व्यक्ति हैं। उन्होंने कहा कि हमारी अवधारणा के 90% पहले सात वर्षों में बनते हैं और इन अवधारणाओं के आधार पर हम खुद से बात करते हैं। फिर लेखक ने चेतावनी दी कि प्रत्येक मामले में तीन दृष्टिकोण हैं: आपका नज़रिया, दूसरे व्यक्ति का नज़रिया और सही नज़रिया। लेखक ने निष्कर्ष निकाला कि विश्वासों की वैधता पर शोध करने और उनके बारे में सोचने के लिए स्वयं के साथ और आवश्यकता के बारे में बोलते समय सभी नकारात्मक सोच को बाहर करना आवश्यक है, और अंत में हमें अपनी ऊर्जा और क्षमताओं पर भरोसा करने की आवश्यकता के लिए भावनाओं को नहीं छोड़ना चाहिए।

मैंने व्यक्तिगत रूप से इस पुस्तक से निम्नलिखित सिद्धांत निकाले हैं: अच्छे साथियों के साथ, हमें पता होना चाहिए कि किसी मामले की वैधता या उसके अभाव में व्यवहार की व्यक्तिगत अवधारणा पर आधारित एक रिश्तेदार चीज है, विश्वास आशावाद और उच्च महत्व और प्रशंसा को दर्शाता है कि मनुष्य सर्वशक्तिमान ईश्वर का पसंदीदा प्राणी है, वे सफलता मन, संवेदनाओं के आधार हैं। भावनाएं और व्यवहार वे सभी चीजें हैं जिन्हें हम नियंत्रित कर सकते हैं, सकारात्मक रूप से लचीलापन, निरंतर मुस्कुराहट और दूसरों को सुनना, ऐसे मामले जो मनुष्य की खुशी को बढ़ाते हैं।

इस पुस्तक के मेरे मूल्यांकन के लिए: चूंकि मुझे इस प्रकार की पुस्तक की सख्त आवश्यकता थी, इसलिए मैंने इसे उत्कृष्ट पाया। हालांकि, मुझे उम्मीद थी कि लेखक (भगवान उस पर दया कर सकता है) ने अधिक व्यावहारिक और यथार्थवादी उदाहरण काट दिए। हालांकि, पुस्तक बोलने के लिए अच्छी है, अर्थात्, कहना और इंगित करना।

ईश्वर इब्राहिम अल-फ़की पर दया करे। उनकी मृत्यु से राष्ट्र का बहुत नुकसान हुआ है, और ईश्वर ने हमें अपनी इल्म से मुआवजा दिया है

कुछ पाठकों को लगता है:

भयानक आपको जीवन के बारे में बहुत उपयोगी सलाह प्रदान करता है, मैं इसे सुझाता हूं

- इस पुस्तक में "सौंदर्य" शब्द का अर्थ सन्निहित है।

- अच्छा, यह दूसरी बार है जब मैंने इसे पढ़ा

- सच कहूँ, मैंने इसे केवल दो दिनों में पूरा किया है, और यह मेरे लिए एक रिकॉर्ड है, निश्चित रूप से, उन सभी पुस्तकों में, जिन्हें मैंने पहले पढ़ा था। एक बहुत समृद्ध और समृद्ध पुस्तक। एक बार जब आप इसे शुरू करते हैं, तो यह आपको इसे पूरा करने के लिए प्रेरित करती है। सरल, परिष्कृत भाषा। पुस्तक के अंदर बड़ी संख्या में शीर्षक आपको ऊब होने से रोकता है। संक्षेप में सिद्धांत तकनीक का उपयोग करना, और बहुत कुछ आप इसे स्वयं की खोज करने के लिए इंतजार कर रहे हैं। संक्षेप में, यह पुस्तक एक अनुभव के लायक है

एक बहुत ही उपयोगी पुस्तक जो मैं सुझाऊँगा .. यथार्थवादी

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन تحميل كتاب قوة التحكم فى الذات अपडेट 1.4

द्वारा डाली गई

Shahrul Nizam Jafli

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1.4 में नया क्या है

Last updated on Oct 10, 2020

New version

अधिक दिखाएं

تحميل كتاب قوة التحكم فى الذات स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।