بطاقات وادعية جمعة مباركة 2023 आइकन

5 by SARA HD


Dec 29, 2023

بطاقات وادعية جمعة مباركة 2023 के बारे में

आवेदन में धन्य शुक्रवार 2023 के लिए कार्ड और प्रार्थनाएं हैं

आवेदन में एक धन्य शुक्रवार के लिए कार्ड और प्रार्थनाएँ हैं _ शुक्रवार 2023 को बधाई की तस्वीरें

आज शुक्रवार है, मुसलमानों के लिए छुट्टी, आदम में उनकी रचना का दिन, और पुनरुत्थान का दिन शुक्रवार को आएगा। आज रजब के महीने में पहला शुक्रवार है, और फिर शाबान, और रमजान करीम का महीना आता है हम और आप सभी। हम शुक्रवार को बधाई देने के लिए आपके लिए तस्वीरों का एक सेट रखते हैं और शुक्रवार की सबसे खूबसूरत तस्वीरों के साथ फेसबुक पर अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को साझा करते हैं। उस पर लिखी गई इस्लामी दुआओं की सबसे खूबसूरत तस्वीरों के साथ धन्य है। बस मेरे साथ देखें धन्य शुक्रवार के लिए आपके लिए चुना गया पैकेज।

आज हम आपके लिए धन्य शुक्रवार की तस्वीरों का सबसे अच्छा संग्रह, नया एचडी 2023 प्रस्तुत करते हैं। आज हम आपके लिए एचडी प्रारूप में धन्य शुक्रवार की तस्वीरों का एक नया सेट पेश करते हैं। मुझे उम्मीद है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे। शुक्रवार को मुसलमानों के लिए, यह दिन आखिरी है सप्ताह का दिन, और यह अधिकांश अरब और इस्लामी देशों में एक आधिकारिक अवकाश है। मुसलमानों के लिए इसके महान धार्मिक महत्व के कारण, शुक्रवार को एक विशेष साप्ताहिक सामूहिक प्रार्थना आयोजित की जाती है जिसे शुक्रवार की प्रार्थना कहा जाता है, जिसमें नमाजी मस्जिदों में इकट्ठा होते हैं, और उपदेशक द्वारा दिए गए शुक्रवार के उपदेश को सुनने के बाद सामूहिक रूप से प्रार्थना की जाती है, जहाँ उपदेश और पाठ प्रस्तुत किए जाते हैं जो विश्वासियों को साबित करते हैं और उनके विश्वास को बढ़ाते हैं, और उन्हें उनके धर्म के मामलों के बारे में बताते हैं। उस दिन, हर कोई धन्य शुक्रवार की तस्वीरों की खोज करता है सबसे खूबसूरत इस्लामी प्रार्थनाओं और उस पर लिखे गए एक धन्य शुक्रवार के साथ, इसलिए हमने आपको एचडी प्रारूप में धन्य शुक्रवार की तस्वीरों का सबसे सुंदर संग्रह प्रदान किया है। मुझे आशा है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे।

(एक धन्य शुक्रवार की तस्वीरें) 2023 उस पर लिखी गई शांतिपूर्ण तस्वीरें, एक धन्य शुक्रवार, सोशल नेटवर्किंग साइट्स, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के माध्यम से परिवार और दोस्तों को बधाई देने के लिए, शुक्रवार को धन्य शुक्रवार की पृष्ठभूमि, शुक्रवार की बातचीत चित्रों में लिखी गई, सबसे सुंदर चित्रों में शुक्रवार को प्रार्थनाएँ, हम आज आपके लिए कार्ड और प्रार्थनाओं के आवेदन के माध्यम से रखते हैं, धन्य शुक्रवार 2023 शुक्रवार को चित्रों का एक संग्रह, शुक्रवार के लिए धन्य, बहुत सुंदर पृष्ठभूमि, शुक्रवार के लिए नवीनतम डिजाइन, सबसे अच्छा शुक्रवार धन्य वाक्यांशों से सजाया गया तस्वीरें, शुक्रवार को दुनिया के सभी देशों में मुसलमानों की दावत है, और हर मुसलमान इस दिन का लाभ उठाना चाहता है, भगवान के करीब आने और इनाम कमाने के मामले में, उसके लिए हम फोटो प्रेमियों और उन लोगों के लिए रखते हैं जो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने पेजों के माध्यम से शुक्रवार को तस्वीरें साझा करें, चित्रों का सबसे सुंदर संग्रह, धन्य शुक्रवार 2023, शुक्रवार को बधाई की तस्वीरें, 2023, शुक्रवार की प्रार्थना की तस्वीरें।

शुक्रवार को प्रार्थना, एक धन्य शुक्रवार को लिखी गई पोस्ट जो हम आज आपको कार्ड के आवेदन और धन्य शुक्रवार 2023 के लिए अपने दोस्तों, प्रियजनों और सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक और ट्विटर पर आपके सबसे करीबी लोगों के साथ साझा करने के लिए प्रस्तुत करते हैं। मुसलमानों द्वारा प्रिय सबसे अच्छे दिनों में से एक है। शुक्रवार को, शुक्रवार की प्रार्थना नामक एक विशेष साप्ताहिक सामूहिक प्रार्थना आयोजित की जाती है, जिसमें नमाजी मस्जिदों में इकट्ठा होते हैं, और उपदेशक द्वारा दिए गए शुक्रवार के उपदेश को सुनने के बाद सामूहिक रूप से प्रार्थना की जाती है, जहां धर्मोपदेश और पाठ प्रस्तुत किए गए हैं जो विश्वासियों को साबित करते हैं और उनके विश्वास को बढ़ाते हैं, और उन्हें उनके धर्म के मामलों के बारे में बताते हैं। अल्लाह सर्वशक्तिमान ने कहा: {हे विश्वास करने वालों, जब शुक्रवार से प्रार्थना करने के लिए बुलाया जाता है, तो याद करने के लिए जल्दी करो भगवान, और बेचना छोड़ दो, यह तुम्हारे लिए बेहतर है।}

संग्रह एक धन्य शुक्रवार 2023 की तस्वीरें डाउनलोड करें उस पर लिखी गई नई पृष्ठभूमि धन्य शुक्रवार सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शुक्रवार के लिए बधाई के पोस्ट फेसबुक ट्विटर इंस्टाग्राम एक धन्य शुक्रवार का प्रकाशन विशेष रूप से फेसबुक पर प्रकाशन और मित्रों और रिश्तेदारों को बधाई देने के लिए साझा करने के लिए एक धन्य शुक्रवार की प्रार्थना के साथ चित्र शुक्रवार के बारे में सबसे अच्छे शब्द और वाक्यांश हम आपके लिए रखते हैं इस विविध लेख में शुक्रवार के धन्य शुक्रवार की सर्वश्रेष्ठ पृष्ठभूमि और विशेष चित्रों के साथ, कई ट्वीटर और सोशल मीडिया के अग्रदूत अपने फेसबुक पेज में जोड़ने के लिए धन्य शुक्रवार की तस्वीरों की खोज करते हैं और उसका जश्न मनाते हैं। महान दिन जिसमें लोग प्रार्थना करने, प्रार्थना करने और सर्वशक्तिमान ईश्वर के करीब आने के लिए इकट्ठा होते हैं।

सबसे अच्छा दिन जिस दिन सूरज निकला वह शुक्रवार है, जिसमें आदम पैदा किया गया था, और उसमें वह स्वर्ग में प्रवेश किया गया था, और उसमें से उसे बाहर निकाल दिया गया था, और घंटा शुक्रवार को छोड़कर शुरू नहीं होता है, इसलिए हम आपके लिए एकत्र हुए एक धन्य शुक्रवार की तस्वीरें डाउनलोड करने के लिए सबसे अच्छा और मधुर एल्बम, और आप एक बटन के क्लिक के साथ उन छवियों को डाउनलोड कर सकते हैं। एक एल्बम जिसमें 300 से अधिक तस्वीरें हैं जिन्हें एक फ़ाइल में आपके व्यक्तिगत डिवाइस पर सहेजने के लिए अपलोड किया गया था और शुक्रवार को अपलोड किया गया, प्रत्येक फोटो में एक बहुत ही सुंदर डिजाइन और आकार होता है, जो बाकी तस्वीरों से अलग होता है।

नवीनतम संस्करण 5 में नया क्या है

Last updated on Dec 29, 2023

يوفر لكم تطبيق جمعة مباركة العديد من الأدعية التي يمكنكم قراءتها عبر تطبيقنا

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन بطاقات وادعية جمعة مباركة 2023 अपडेट 5

द्वारा डाली गई

Tun Lin Kyaw

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

بطاقات وادعية جمعة مباركة 2023 Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

بطاقات وادعية جمعة مباركة 2023 स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।