انشودة يا من صليت بكل الانبياء आइकन

1 by zezodev


Apr 16, 2024

انشودة يا من صليت بكل الانبياء के बारे में

हम आपके लिए गीत प्रस्तुत करते हैं, हे तुम जिन्होंने सभी पैगम्बरों के साथ प्रार्थना की है, गीत के अनुप्रयोग के माध्यम से, हे तुम जिन्होंने सभी पैगम्बरों के साथ प्रार्थना की है

"ओ यू हू हैव हैव प्रेयर विद ऑल द पैगम्बर्स अकबर" गीत का एप्लिकेशन एक अद्वितीय सुनने के अनुभव के लिए समर्पित एक एप्लीकेशन है। "ओ यू हू हू हैव हैव प्रेयर विद ऑल द पैगम्बर्स अकबर" एप्लिकेशन को "ओ यू हू हू हैव प्रेयर विद ऑल द पैगम्बर्स अकबर" गीत से अलग किया गया है। सभी पैगम्बरों के साथ प्रार्थना की है अकबर'' एक इंटरैक्टिव और गहन अनुभव प्रदान करके, क्योंकि यह श्रोताओं को इस विशिष्ट गीत के माध्यम से एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाता है।

सबसे महान मंत्र के अनुप्रयोग की विशेषताएं, "हे आप जिन्होंने सभी पैगम्बरों के साथ प्रार्थना की है":

1. **"ओ यू हू हैव प्रेयर विद ऑल द पैगम्बर्स अकबर" गीत पर ध्यान दें: एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को "ओ यू हू हैव हैव प्रेयर विद ऑल द पैगम्बर्स अकबर" गीत को उच्च गुणवत्ता और बिना किसी रुकावट के सुनने की अनुमति देता है। यह गीत "ओ यू हू प्रेयर्ड विद ऑल द प्रोफेट्स" को स्पष्ट, व्यापक आवाज में, स्पष्ट संगीत विवरण और शब्दों के साथ प्रस्तुत करने की अनुमति देता है।

2. **गीत के पीछे का विवरण, हे तुम जिन्होंने सभी पैगंबरों के साथ प्रार्थना की है अकबर: एप्लिकेशन पॉप-अप विंडो प्रदान करता है जो गीत के बारे में अतिरिक्त जानकारी प्रदान करता है, जैसे शब्दों के लेखक, धुन और रचनात्मक विवरण जो 'ओ यू हू हैव प्रेयर विद ऑल द प्रोफेट्स अकबर' गाने को खास बनाता है।

3. **शब्दों का विश्लेषण**: एप्लिकेशन गीत ओ यू हू हैव प्रेयर विद ऑल प्रोफेट्स अकबर के शब्दों का विश्लेषण और उनके अर्थों की व्याख्या प्रदान करता है, जो श्रोताओं को गीत द्वारा बताई गई कहानी और भावनाओं को समझने में मदद करता है। हे तुम जिन्होंने सभी पैगंबरों के साथ प्रार्थना की है अकबर!

4. **सामाजिक साझाकरण और सहभागिता**: उपयोगकर्ता एप्लिकेशन में एकीकृत सोशल मीडिया के माध्यम से संगीत समुदाय के साथ "ओ यू हू प्रेयर विद ऑल द प्रोफेट्स अकबर" गीत के बारे में अपने अनुभव और राय साझा कर सकते हैं। वे गाने को अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ भी साझा कर सकते हैं।

5. **एक विशिष्ट दृश्य अनुभव**: एप्लिकेशन, हे तुम जिसने सभी पैगंबरों के साथ प्रार्थना की, महान है, गीत की सामग्री से मेल खाने वाले दृश्य प्रभाव प्रदान कर सकता है, जो सुनने के अनुभव को बढ़ाता है और संगीतमय माहौल और कलात्मकता को दर्शाता है गाने में भाव.

6. **ऑफ़लाइन सुनने की क्षमता**: एप्लिकेशन, हे यू हू हू प्रेयर्ड विद ऑल पैगम्बर्स, ग्रेटर है, उपयोगकर्ताओं को इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना गाना डाउनलोड करने और सुनने के लिए इसे सहेजने की अनुमति देता है, जिससे उन्हें सुनने की अनुमति मिलती है यह किसी भी समय और स्थान पर.

.

नवीनतम संस्करण 1 में नया क्या है

Last updated on Apr 16, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन انشودة يا من صليت بكل الانبياء अपडेट 1

द्वारा डाली गई

Sapaldanai Daengchat

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

انشودة يا من صليت بكل الانبياء Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

انشودة يا من صليت بكل الانبياء स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।