القران بصوت احمد الشافعي بدون  आइकन

1.0 by janna


Aug 1, 2021

القران بصوت احمد الشافعي بدون के बारे में

जाल के बिना अहमद अल शफी की आवाज के साथ पवित्र कुरान और जन्नह के आवेदन समूह से उच्च गुणवत्ता के साथ

नेट के बिना और उच्च गुणवत्ता के साथ नोबल कुरान अहमद अल-शफी के आवेदन। यह एक आवेदन है कि पवित्र कुरान अहमद अल-शफी की आवाज के साथ और उच्च ध्वनि की गुणवत्ता के साथ और इंटरनेट के बिना है और यह एक है जन्नत एप्लीकेशन ग्रुप की

और यदि आप शेख अहमद अल शफी ... और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज में पवित्र कुरान सुनना पसंद करते हैं, तो स्टोर पर जन्नत के अनुप्रयोगों के समूह पर एक नज़र डालने में संकोच न करें और उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त में उपलब्ध हैं। आसान।

अब आप आसानी से आवेदन का उपयोग कर सकते हैं और शेख अहमद अल-शफी की आवाज में नोबल कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति को जी सकते हैं जिसमें आप नोबल कुरान के अर्थों में तल्लीन होते हैं। , शेख अहमद अल-शफी की आवाज का आनंद लेते हुए, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दूसरी दुनिया में पहुंचाता है।

अब संकोच न करें और एप्लिकेशन डाउनलोड करें और अहमद अल शफी की आवाज में नोबल कुरआन के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम की लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे अहमद अल शफी की आवाज में पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल मुफ्त एप्लिकेशन है जो फिट बैठता है सभी फोन के साथ, डिवाइस के एक साधारण क्षेत्र पर कब्जा कर रहा है।

अंत में, अगर आपको अहमद अल शफी की आवाज़ के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने का आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमसे साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारी है लक्ष्य।

आप एप्लिकेशन में ही विकल्प (एप्लिकेशन मूल्यांकन) के माध्यम से मुक्त एमपी 3 के लिए अहमद अल-शफी की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 1, 2021

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन القران بصوت احمد الشافعي بدون  अपडेट 1.0

द्वारा डाली गई

Đức Tuân

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

القران بصوت احمد الشافعي بدون स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।