القران الكريم مع صوت بدون نت आइकन

3.4 by AYASOFT


Oct 25, 2021

القران الكريم مع صوت بدون نت के बारे में

नेट के बिना पवित्र कुरान, शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ

नेट के बिना अब्दुल रहमान अल-सुदैस द्वारा एक पूर्ण कुरान आवेदन की परिभाषा

नोबल कुरान का आवेदन अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज प्रदान करता है। आप अपने मोबाइल फोन या टैबलेट के माध्यम से नोबल कुरान के सभी सुरों को आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से सुन सकते हैं जिसमें नोबल कुरान के सभी सूरह शामिल हैं, और कुरान पाठ आवेदन अब्दुल रहमान की आवाज की विशेषता है अल-सुदैस एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर मुफ्त और उपलब्ध है। आप जहां चाहें शेख मिश्री अल-अफसी की आवाज के साथ नोबल कुरान का पाठ करने का आनंद लेने के लिए।

अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए उपयोगकर्ता को एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है

और अगर आप कुरान को पढ़ने में शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस को सुनने के प्रशंसक हैं, तो मिश्री अल-अफसी की आवाज में नोबल कुरान का आवेदन आपको नोबल कुरान के सूरह सुनने की सुविधा प्रदान करता है। मिश्री अल-अफसी एमपी 3 की आवाज में मुफ्त में।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज़ के साथ कुरान एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर एक बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसानी से सुन सकेंगे।

अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरआन को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम को स्टोर से डाउनलोड करने से लेकर नोबल कुरआन के सुरों को सुनने के लिए इसका इस्तेमाल करने में आपको कोई कठिनाई नहीं होगी।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी, कहीं भी, आसानी से सुन सकते हैं।

आप निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद, अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान को डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम खोजें (पूर्ण कुरान अब्दुल रहमान अल-सुदैस बिना नेट के)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

फिर आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें

जैसा कि हमने उल्लेख किया है, अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस एक सरल इंटरफ़ेस है जो युवा या पुराने उपयोगकर्ताओं को नोबल कुरान सुनने और जटिलता से दूर, आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। .

अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान का आवेदन आपको सुरा के नाम को निर्दिष्ट करने के बाद नोबल कुरान के सभी सूरह को सुनने में सक्षम बनाता है जिसे आप सुनना चाहते हैं, जिसे शेख अब्दुल रहमान अल- सुदाई प्रत्येक सूरह में पाठ करते हैं।

(अगला सूरह) और (पिछला सूरह) बटन दबाकर, आप सुरा के पिछले सूरह को सुन सकते हैं, साथ ही साथ निम्नलिखित सूरह भी सुन सकते हैं। कार्यक्रम आपको प्रत्येक सूरह की अवधि भी दिखाता है ताकि आप कर सकें इस बारे में जागरूक।

⭐ नोबल कुरान अब्दुल रहमान अल-सुदैस . के आवेदन की विशेषताएं

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुन सकते हैं और विश्वास का एक अद्भुत मामला जी सकते हैं जो नोबल कुरान के अर्थों का आनंद लेते हुए आनंद लेते हैं। शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज से दूसरी दुनिया में पहुंचाती है।

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान के आवेदन के साथ एक अलग विश्वास अनुभव का आनंद लें।

आप विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ कार्यक्रम का लिंक साझा कर सकते हैं ताकि वे अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद ले सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह है एक साधारण मुफ्त एप्लिकेशन जो डिवाइस पर एक साधारण स्थान पर कब्जा करने वाले सभी फोन के साथ फिट बैठता है।

और अगर आप शेख अब्दुल रहमान अल-सुदैस ... और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज के साथ नोबल कुरान सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत कानूनी से परिचित होना चाहते हैं ऑडियो पेपर, स्टोर पर हमारे बाकी अनुप्रयोगों पर एक नज़र डालने में संकोच न करें जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त में आसानी से उपलब्ध हैं।

अंत में, अगर आपको अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें और अपनी राय साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारी है लक्ष्य।

और आप एप्लिकेशन में पाए गए (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से अब्दुल रहमान अल-सुदैस की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त एमपी 3 में डाउनलोड करने के लिए कार्यक्रम को रेट कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

नवीनतम संस्करण 3.4 में नया क्या है

Last updated on Oct 25, 2021

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन القران الكريم مع صوت بدون نت अपडेट 3.4

द्वारा डाली गई

Phuong Tran

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

القران الكريم مع صوت بدون نت Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

القران الكريم مع صوت بدون نت स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।