العدالة الاجتماعية في الإسلام आइकन

4 by smartdoctor94


Jul 20, 2024

العدالة الاجتماعية في الإسلام के बारे में

मुस्लिम मानसिकता के लिए एक इस्लामी सामाजिक और राजनीतिक पुस्तक, सैय्यद कुतुब द्वारा लिखित, बिना इंटरनेट के, पीडीएफ प्रारूप में

इस्लाम में सामाजिक न्याय का अनुप्रयोग आपके लिए लेखक सैय्यद कुतुब की एक इस्लामी, सामाजिक, राजनीतिक और दार्शनिक पुस्तक प्रस्तुत करता है, जो पीडीएफ प्रारूप में इस्लाम में सामाजिक न्याय पर एक पुस्तक है।

सैय्यद कुतुब इब्राहिम हुसैन अल-शाज़ली एक मिस्र के लेखक, कवि, लेखक, उपदेशक और इस्लामी सिद्धांतकार हैं।

इस्लाम में सामाजिक न्याय पुस्तक समकालीन मुस्लिम मानसिकता के लिए एक महत्वपूर्ण पुस्तक है, जो मानसिकता जागृत हो चुकी है और इस न्याय की इस्लामी अवधारणा में दुनिया के व्यापक क्षेत्र में सामाजिक न्याय का कोई वास्तविक अनुप्रयोग नहीं है। पुस्तक के पाठक के लिए यह अधिक दूर नहीं है कि वह लेटने के बाद सीधा हो जाए, और बंद होने के बाद अपनी आँखें खोले और इस पुस्तक की तहों के बीच जो कुछ भी पढ़ेगा उससे आश्चर्यचकित हो जाए! मुझे नहीं लगता कि मैं जो कह रहा हूं उसमें अतिशयोक्ति कर रहा हूं, क्योंकि शासन की राजनीति और पैसे की राजनीति, सामाजिक न्याय की दो सबसे प्रमुख धुरी, इस देश के इतिहास के आरंभ से ही और विशेष रूप से इस्लामी दृष्टिकोण से भटक गई हैं। चूंकि उमय्यदों ने खिलाफत पर कब्ज़ा कर लिया, और यह सदियों से वैसा ही बना रहा जैसा कि मुस्लिमों के दिमाग में जमा हो गया है कि इस मुद्दे पर कानून अस्तित्वहीन है। या हमारी समकालीन वास्तविकता के लिए मान्य नहीं है। इसका खंडन इस्लामी विचारक सैय्यद कुतुब द्वारा किया जाएगा, क्योंकि हम पुस्तक के कवर के बीच क्या है, इसे ध्यान से पढ़ने के माध्यम से देखेंगे।

प्रस्तुतिकरण की दृष्टि से पुस्तक को तीन मुख्य खण्डों में विभाजित किया गया है, प्रथम खण्ड जिसमें लेखक लेखक का कारण बताता है। दूसरे खंड में सामाजिक न्याय के विचार को इसकी इस्लामी अवधारणा से अलग करने वाले अध्याय शामिल हैं। जहां तक ​​तीसरे खंड की बात है, हम इस्लामी इतिहास की वास्तविकता के बारे में पढ़ते हैं, इसमें क्या है और क्या है, और राष्ट्र कैसे पथ से भटक गया जबकि "इस्लाम की भावना" जनता के विवेक में बनी रही और समय-समय पर प्रकट होती रही।

इस्लाम में सामाजिक न्याय के अनुप्रयोग की एक झलक पुस्तक में दी गई है, और आप अपनी आंखों और दृष्टि के अनुरूप अक्षरों को बड़ा और छोटा करके पुस्तक को पढ़ सकते हैं।

आप इस पुस्तक को डाउनलोड करके इंटरनेट के बिना भी पढ़ सकते हैं (केवल पहली बार उपयोग के लिए आपको इंटरनेट की आवश्यकता होगी)।

इस्लाम में सामाजिक न्याय के अनुप्रयोग की विशेषताएं:

* यह बिना इंटरनेट के काम करता है, यानी आप किताब को डाउनलोड कर सकते हैं और बाद में इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना भी सुन सकते हैं।

* सभी एंड्रॉइड स्मार्ट डिवाइस, मोबाइल फोन और टैबलेट पर काम करता है।

* एप्लिकेशन का डिज़ाइन बहुत आसान और सुविधाजनक है, और पुस्तक पीडीएफ प्रारूप में है, ताकि आप इसे आसानी से अपने डिवाइस पर खोल सकें।

* एप्लिकेशन में छोटी जगह होती है ताकि यह आपके डिवाइस की मेमोरी में ज्यादा जगह न ले।

* बेहतर पढ़ने के लिए पृष्ठों का आकार बढ़ाने और घटाने की संभावना।

हमें उम्मीद है कि सैय्यद कुतुब द्वारा लिखित पुस्तक सोशल जस्टिस इन इस्लाम पीडीएफ के आवेदन को आपका प्यार मिलेगा और यह आपके जीवन में आपके लिए उपयोगी होगा और आपको इस्लाम के मूल्यों को सिखाएगा, और आवेदन का मूल्यांकन करना और हमारा समर्थन करना न भूलें। पांच सितारे

टीम की ओर से शुभकामनाएं और अपनी प्रार्थनाओं में हमें मत भूलना..

नवीनतम संस्करण 4 में नया क्या है

Last updated on Jul 20, 2024

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन العدالة الاجتماعية في الإسلام अपडेट 4

द्वारा डाली गई

Amar Demirović

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

العدالة الاجتماعية في الإسلام Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

العدالة الاجتماعية في الإسلام स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।