العاب تلبيس بنات الموضة 2023 आइकन

1.0.0 by nedihadi ltd


Jan 12, 2023

العاب تلبيس بنات الموضة 2023 के बारे में

फैशन गर्ल्स 2023 ड्रेस-अप गेम्स बिना नेट, मेकअप और स्टाइल के कपड़े और आधुनिक मॉडल

फैशन गर्ल्स 2023 बिना नेट के ड्रेस-अप गेम्स नेट के बिना लड़कियों के लिए एक बेहतरीन फ्री गेम है और अपना समय बिताने के लिए एक बेहतरीन गेम है, बहुत सारे कपड़े आपका इंतजार कर रहे हैं, जो कुछ भी आपको पसंद है वह आपको वहां मिलेगा: मास्क, जैकेट , सूट, विभिन्न सजावट, टॉप, कपड़े, स्कर्ट, शॉर्ट्स, पैंट, चड्डी, चड्डी और जूते, यह पसंदीदा खेल है जो हर लड़की का सपना होता है, अब आप लड़कियों के लिए ड्रेस-अप गेम्स के माध्यम से एक फैशन डिजाइनर हैं, ये लड़कियां अपने सैलून में भव्य बनें, इसलिए सबसे सुंदर हेयर स्टाइल चुनें, गेम्स ड्रेस-अप और लड़कियों के लिए मेकअप के साथ अपने फैशन डिजाइनर कौशल हासिल करें, यह लड़कियों के लिए सबसे अच्छे ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स में से एक है, राजकुमारियों को चाहिए पिकनिक पर उनके अगले दिन के लिए सबसे अच्छे कपड़े चुनने में आपकी मदद, उनके पास मास्क, जैकेट, सूट, विभिन्न सजावट, शर्ट, ड्रेस, स्कर्ट और श्रृंगार के सामान जैसे बहुत सारे कपड़े हैं, लेकिन आप उन्हें चुनकर खुश कर देंगे उनके लिए सबसे अच्छा, आप उन्हें सभी फैशन आइटम और शैलियों के साथ सुंदर बनाकर एक वास्तविक फैशनिस्टा बन जाएंगे।

क्या आप लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स में एक वास्तविक स्टाइलिस्ट बनने के लिए तैयार हैं? आइए शुरू करें, नेट के बिना लड़कियों के लिए इस ड्रेस-अप गेम में, आप शानदार लुक हासिल करने के लिए सही कपड़े और एक्सेसरीज़ चुनकर शुरू करेंगी, यह एक फैशन ड्रेस-अप गेम है जो आपको यथासंभव रचनात्मक होने की अनुमति देता है क्योंकि इस खेल में, दोस्तों और खुश लड़कियों के बीच पहले बनें, और दिखावे और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करना न भूलें, बिना नेट 2023 के लड़कियों के लिए ड्रेस-अप और मेकअप गेम के साथ एक वास्तविक स्टाइलिस्ट बनें क्योंकि यह एक का जीवन है फैशनिस्टा, लड़कियों के लिए 2023 के इन ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स में, आपका डिज़ाइन और फैशन डिज़ाइन कमाल का होना चाहिए, आप नवीनतम सुरुचिपूर्ण पार्टियों में दिखाई दे सकते हैं, या इस मेकअप गेम में आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले कॉस्मेटिक टूल के बारे में बात कर सकते हैं, आपने अभी महसूस किया है कि आप नेट के बिना फैशन गर्ल्स ड्रेस-अप गेम्स 2023 में इस पेशेवर खेल के माध्यम से अपने कौशल को एक पेशे में बदल सकते हैं, सुंदर लड़कियों के लिए, अब कोई भी आपके पास बदलाव लाने के लिए आता है, आप वह लड़की हैं जो केवल यह जानती है कि आप कैसे करते हैं यह लड़कियों के खेल 2023 में सही फैशन और मेकअप डिजाइन बनाता है।

यदि आप फैशन प्रतियोगिताओं को जीतना चाहते हैं, तो आप बिना नेट के खेल फैशन गर्ल्स ड्रेस-अप गेम्स 2023 के साथ डेट पर हैं, तो आपको एक फैशन स्टार बनने की आवश्यकता है। फैशन सितारे सभी स्तरों पर फैशन शो में उच्चतम स्कोर प्राप्त कर सकते हैं, और उच्चतम स्कोर भी प्रत्येक प्रतियोगिता के लिए एक सही रूप बनाकर हासिल किया जाता है, व्यक्तिगत शैली बनाने के तरीके खोजें और नवीनतम रुझानों के साथ अपने संगठनों को ऊपर उठाएं। जीतने के लिए आपकी शैली की समझ आपको रनवे पर भीड़ से अलग दिखाना चाहिए प्रतियोगिताओं और पुरस्कार अर्जित करें। जितना अधिक समय आप अपनी शैली की भावना को विकसित करने में खर्च करेंगे, उतना अधिक अनुभव आपको फैशन डिजाइन के क्षेत्र में होगा। खेल अपने उच्च-गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स और नशे की लत गेमप्ले के साथ आकर्षक है, अन्य लड़कियों के खेलों के विपरीत।

नेट के बिना फैशन गर्ल्स 2023 ड्रेस-अप गेम्स ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स का एक समूह है जिसमें आप अपनी हेयर स्टाइल बदल सकते हैं और आंखें, होंठ और नाखून जोड़ सकते हैं। हमारे गेम में बड़े ऑनलाइन दर्शक हैं और बहुत मज़ेदार और खेलने में आसान हैं , विशेष रूप से लड़कियों के लिए। राजकुमारी को सबसे सुंदर फैशन में तैयार करके अब तक का सबसे सुंदर मॉडल बनाएं, एक अच्छा रूप पेश करना महत्वपूर्ण है ताकि लोग सहज महसूस करें। मेकअप गेम्स और फैशन शो भी आपको अधिक सुंदर, आकर्षक बना सकते हैं और आधुनिक। हेयर ड्रायर जैसे सौंदर्य उत्पादों का आनंद लेने के लिए आपको विभिन्न प्रकार के सामानों के साथ असली मेकअप और सहायक उपकरण का भी उपयोग करना चाहिए, और लिपस्टिक, और आंखों की छाया, मेरे लिए कोई खेल नहीं है। लड़कियों के लिए ड्रेस-अप गेम भी हैं सबसे शक्तिशाली मेकअप खेलों में से एक माना जाता है

खेल की विशेषताएं:

ढेर सारी मस्ती और उत्साह आपका इंतजार कर रहा है

- विभिन्न कॉस्मेटिक और मेकअप उपकरण मुफ्त में उपलब्ध हैं

- आठ अलग और विविध चरण

यह बिना नेट के काम करता है और बहुत तेज है

- कपड़े, गहने, और फैशन और लालित्य सहायक उपकरण

- आधुनिक शैली और लालित्य श्रृंगार

नवीनतम संस्करण 1.0.0 में नया क्या है

Last updated on Jan 12, 2023

- الكثير من المرح و التشويق بانتظارك
- مختلف ادوات التجميل و المكياج متاحة مجانا
- ثمانية مراحل مختلفة و متنوعة
- تعمل بدون نت و سريعة جدا
- ملابس و مجوهرات و اكسسوارات الموضة و الاناقة
- مكياج ستايل و الاناقة الحديث

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन العاب تلبيس بنات الموضة 2023 अपडेट 1.0.0

द्वारा डाली गई

Hào Hùynh

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

العاب تلبيس بنات الموضة 2023 स्क्रीनशॉट

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।