العاب بدون نت - مكياج وتلبيس आइकन

1 by Melwin Studio


Sep 27, 2023

العاب بدون نت - مكياج وتلبيس के बारे में

नेट के बिना खेल - लड़कियों के लिए मेकअप और ड्रेस-अप 2023, मेकअप और ड्रेस-अप 2023

नेट के बिना खेल - मेकअप और ड्रेस-अप वर्ष 2023 के लिए सबसे लोकप्रिय लड़कियों के खेलों में से एक है। खेल अलगाव के बारे में बात करता है, जो कॉलेज में सबसे बड़ी त्रासदी है। यह कठोर हो सकता है और आपके आत्मसम्मान और सामाजिक जीवन को कम कर सकता है। लेकिन एक सच्चा दोस्त बिना किसी शक के इससे निकलने में आपकी मदद करेगा। इस खेल का सुंदर छात्र भाग्यशाली है कि उसका एक दोस्त है जो केवल इन भयानक क्षणों से गुजरना जानता है। यह सब एक कायाकल्प और एक नया रूप देने के उपचार के साथ शुरू होता है! बेशक, आपका दिल तोड़ने वाले व्यक्ति की कार को तोड़ना उतना ही प्रभावी है! वास्तव में उसे दिखाने के लिए कि वह क्या खो रहा है, सबसे अच्छी पोशाक और एक बड़ी मुस्कान रखो, और पार्टी में जाओ जैसे कि कुछ भी नहीं हुआ था!

लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स और लड़कियों के मेकअप और ड्रेस-अप गेम्स पांच चरणों वाले खेल शुरू होते हैं: पहला चरण सौंदर्य प्रसाधनों के साथ चेहरे और त्वचा की सफाई के साथ शुरू होता है और त्वचा का इलाज शुरू करने के लिए इसे चेहरे पर लगाता है ताकि असली चेहरे पर ताजगी दिखाई देती है और फिर चेहरे, आंखों और होंठों के लिए मेकअप शुरू करने के लिए उपयुक्त रंग चुनकर शुरू होता है होठों के लिए, फिर इसे रखा जाता है, और फिर दूसरे चरण में संक्रमण होता है।

नेट के बिना लड़कियों का खेल, दूसरा चरण कार पर स्टिकर लगाना और कुछ प्रतीकों को जोड़ना है। गर्ल्स गेम्स 2022, तीसरा चरण तीर के माध्यम से बॉक्स के आकार को चुनने के साथ शुरू होता है, फिर गुब्बारे को फुलाया जाता है और बॉक्स के अंदर रखा जाता है, फिर स्टिकर को गुब्बारे पर रखा जाता है, और फिर गुब्बारे को स्प्रेयर से छायांकित किया जाता है, फिर उपहार स्टिकर को बॉक्स पर रखा जाता है, इस प्रकार इस चरण को पूरा किया जाता है। नेट के बिना लड़कियों के खेल, चौथे चरण में कई कपड़ों के बीच क्या पहना जाएगा, इसके चयन में ले जाया जाता है, और चयन के बाद, आपको पांचवें चरण में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। लड़कियों के मेकअप का खेल, दूसरी लड़की के लिए कपड़े चुने जाते हैं, फिर उन दो लड़कियों के लिए उपयुक्त पृष्ठभूमि चुनी जाती है जो सुंदर और शानदार कपड़े पहनती हैं। आप इस गेम के सभी चरणों का भी आनंद ले सकते हैं, क्योंकि इसे ऑफ़लाइन लड़कियों के गेम के रंगों और पैटर्न के साथ डिज़ाइन किया गया है जैसे कि यह वास्तविक था।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन العاب بدون نت - مكياج وتلبيس अपडेट 1

द्वारा डाली गई

Dilip Ravodara

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

العاب بدون نت - مكياج وتلبيس Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 1 में नया क्या है

Last updated on Sep 27, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

العاب بدون نت - مكياج وتلبيس स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
भाषाओं
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।