الطبلاوي قرآن كامل بدون نت आइकन

2.0 by Quran karim studio


Mar 5, 2023

الطبلاوي قرآن كامل بدون نت के बारे में

हमारा आवेदन, मुहम्मद अल-तबलावी, आपको नेट के बिना पूरे नोबल कुरान को सुनने में सक्षम बनाता है

नेट के बिना मुहम्मद अल-तबलावी, एक पूर्ण कुरान के आवेदन के बारे में

हमारे आवेदन, मुहम्मद अल-तबलावी, नेट के बिना एक पूर्ण कुरान, आपको अपने मोबाइल फोन या टैबलेट डिवाइस के माध्यम से पूरे पवित्र कुरान को एक आवेदन के माध्यम से आसानी से सुनने में सक्षम बनाता है जिसमें नोबल कुरान के सभी सूरा शामिल हैं। छंद और एक ही समय में इसे सुनें और यह मुफ़्त है क्योंकि यह एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध है। आप जहां चाहें शेख मुहम्मद अल-तबलावी की आवाज के साथ नोबल कुरान का पाठ करने का आनंद लेने के लिए।

नेट के बिना एक पूर्ण कुरान मुहम्मद अल-तबलावी के आवेदन के अलावा, यह आपको पवित्र कुरान के सभी सूराओं को एक मधुर, शुद्ध आवाज और एमपी 3 प्रारूप में उच्च गुणवत्ता के साथ मुफ्त में सुनने की सुविधा प्रदान करता है।

मुहम्मद अल-तबलावी एप्लिकेशन में नेट के बिना एक पूर्ण कुरान है:

- पवित्र कुरान 60 पार्टियां पूरी

एक ही समय में पढ़ना और सुनना

- पवित्र कुरान एक शुद्ध आवाज और उच्च गुणवत्ता के साथ

- इंटरनेट के बिना काम करता है

- दीवारों के बीच नेविगेट करना

- बाड़ को बहाल करने की संभावना

- कॉल पर स्वचालित रोक

- अगले सूरा में स्वचालित संक्रमण

- फेसबुक, व्हाट्सएप, ईमेल, ट्विटर और अन्य जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से मुहम्मद अल-तबलावी, नेट के बिना एक पूर्ण कुरान के आवेदन को साझा करने की संभावना।

मैं नेट के बिना मुहम्मद अल-तबलावी, एक पूर्ण कुरान के आवेदन को कैसे डाउनलोड कर सकता हूं?

आप मुहम्मद अल-तबलावी एप्लिकेशन की सभी सुविधाओं और लाभों से लाभान्वित हो सकते हैं, नेट के बिना एक पूर्ण कुरान, इसे डाउनलोड करने के बाद, निम्न चरणों का पालन करके, मुफ्त और सुचारू रूप से:

- ऐप स्टोर दर्ज करें।

- कार्यक्रम की खोज (मोहम्मद अल-तबलावी, नेट के बिना पूरा कुरान)

- एप्लिकेशन डाउनलोड करें, और बधाई हो, आप कुरान का पाठ करने में शेख मुहम्मद अल-तबलावी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं। - फेसबुक, व्हाट्सएप, ईमेल, ट्विटर और अन्य जैसे सोशल मीडिया के माध्यम से मुहम्मद अल-तबलावी, नेट के बिना एक पूर्ण कुरान के आवेदन को साझा करने की संभावना।

नेट के बिना एक पूर्ण कुरान मुहम्मद अल-तबलावी के आवेदन को उपयोग करने के लिए सबसे सरल अनुप्रयोगों में से एक माना जाता है क्योंकि इसमें उपयोगकर्ता को आसानी से और आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम बनाने के लिए एक बहुत ही आसान और सरल इंटरफ़ेस है, और आपके बजाय डाउनलोड करने से लेकर मुहम्मद अल-तबलावी की आवाज का आनंद लेने तक, आपको किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ेगा।

नेट के बिना मुहम्मद अल-तबलावी, एक पूर्ण कुरान के आवेदन को खरीदने के लिए आपको पैसे देने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि यह मुफ़्त है, और मुहम्मद अल-तबलावी के आवेदन को स्थापित करने के लिए आपको अपने फोन पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी , नेट के बिना एक पूर्ण कुरान, और स्टोर से आसानी से एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के बाद, आप शेख मुहम्मद अल-तबलावी की आवाज के साथ नोबल कुरान को आसानी से और आसानी से सुन सकेंगे।

मुहम्मद अल-तबलावी एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, नेट के बिना एक पूर्ण कुरान, आप शेख मुहम्मद अल-तबलावी की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

उपयोगकर्ता को नेट के बिना मुहम्मद अल-तबलावी, पूरा कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है?

मुहम्मद अल-तबलावी, नेट के बिना एक पूर्ण कुरान, एकीकृत अनुप्रयोगों में से एक है जो हर मुसलमान के फोन में होना चाहिए, क्योंकि यह आपको आवाज सुनने, पवित्र कुरान पढ़ने, इसे ब्राउज़ करने और स्पष्टीकरण पढ़ने में सक्षम बनाता है। छंदों का।

आप निम्नलिखित तीन चरणों के माध्यम से मुहम्मद अल-तबलावी कुरान कार्यक्रम को नेट के बिना पूरा कर सकते हैं, बस मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम खोजें (मोहम्मद अल-तबलावी, नेट के बिना पूरा कुरान)

• एप्लिकेशन डाउनलोड करें और इसे फोन या टैबलेट पर इंस्टॉल करें।

उसके बाद, आप एमपी 3 प्रारूप में नोबल कुरआन के सुगंधित सस्वर पाठ में शेख मुहम्मद अल-तबलावी की दबी हुई आवाज को सुनने का आनंद लेंगे।

यदि आप मुहम्मद अल-तबलावी, नेट के बिना एक पूर्ण कुरान के आवेदन को पसंद करते हैं, तो आवेदन का मूल्यांकन करने में संकोच न करें और अन्य पाठकों के लिए हमारे अन्य एप्लिकेशन डाउनलोड करें, जैसे कि शेख माहेर अल-मुइकली, शेख अहमद अल-अजमी, शेख साद अल-गामदी, और कई पाठक, और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमारे लिए मायने रखती है।

इसके अलावा, आप मुहम्मद अल-तबलावी कुरान कार्यक्रम का मूल्यांकन कर सकते हैं, बिना नेट के, मुफ्त में, विकल्प के माध्यम से (मुहम्मद अल-तबलावी एप्लिकेशन का मूल्यांकन, नेट के बिना संपूर्ण कुरान) आवेदन में ही, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अनुवाद लोड हो रहा है...

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

निवेदन الطبلاوي قرآن كامل بدون نت अपडेट 2.0

Android ज़रूरी है

4.3

Available on

الطبلاوي قرآن كامل بدون نت Google Play प्राप्त करें

अधिक दिखाएं

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Mar 5, 2023

Minor bug fixes and improvements. Install or update to the newest version to check it out!

अधिक दिखाएं

الطبلاوي قرآن كامل بدون نت स्क्रीनशॉट

पिछले 24 घंटों में लोकप्रिय लेख

टिप्पणी लोड हो रहा है...
खोज हो रही है...
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलतापूर्वक सब्सक्राइब!
अब आप APKPure की सदस्यता ले रहे हैं।
APKPure की सदस्यता लें
सर्वश्रेष्ठ एंड्रॉइड गेम और ऐप्स के शुरुआती रिलीज, समाचार और गाइड तक पहुंचने वाले पहले व्यक्ति बनें।
जी नहीं, धन्यवाद
साइन अप करें
सफलता!
अब आप हमारे न्यूज़लेटर की सदस्यता ले चुके हैं।